Harish Rawat  

(Search results - 10)
  • Harish rawat opened unity  pole among Congress in Uttarakhand

    News19, Nov 2019, 8:11 AM IST

    उत्तराखंड में 'हरदा' की चाय की चुसकी खिलाएगी ‘हाथ’ की किस्मत

    उत्तराखंड के पिथौड़ागढ़ विधानसभा के लिए उपचुनाव हो रहा है। इसके लिए हरीश रावत भी वहां पर पार्टी के प्रत्याशी के लिए चुनाव का प्रचार करने पहुंचे। हालांकि पिछले स्वास्थ्य खराब को लेकर हरदा चर्चा में आए थे और उसके बाद सीबीआई केस मामले में कोर्ट ने उन्हें राहत नहीं दी है। लेकिन इन सबके बावजूद हरीश रावत ने उपचुनाव में प्रचार किया।

  • After Chidambaram and Shivkumar, this close leader of the Gandhi family will come under the grip of CBI

    News4, Sep 2019, 11:57 AM IST

    चिदंबरम और शिवकुमार के बाद गांधी परिवार का ये करीबी नेता आएगा सीबीआई के शिकंजे में

    पिछले एक माह के दौरान कांग्रेस के दो दिग्गज नेता पी चिदंबरम और डीके शिवकुमार सरकारी एजेसियों के शिकंजे में फंस गए हैं। वहीं अभी हरियाणा के सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की अभी सीबीआई की रडार पर हैं और उनके खिलाफ जांच चल रही है। एक दिन पहले ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हुड्डा को लेकर बयान दिया था वह जल्द ही जेल जाएंगे। 

  • News25, Aug 2019, 1:50 PM IST

    जानें क्यों हरदा ने कहा कि कुछ ताकतें उन्हें मिटा देना चाहती हैं

    पूर्व सीएम हरीश रावत ने वर्तमान समय को अपने राजनीतिक करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण घड़ी करार दिया है। फिलहाल स्टिंग मामले में हरीश रावत के खिलाफ सीबीआई ने प्रारंभिक जांच पूरी कर ली है और जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल हो सकती है। जिसके बाद हरदा की मुश्किलें बढ़ सकती है। लिहाजा हरदा को समझने वाले ये कह रहे हैं कि उनका इशारा सीबीआई की तरफ है।

  • Harish rawat opened unity  pole among Congress in Uttarakhand

    News16, Jul 2019, 7:45 PM IST

    हरीश के तंज ने खोली उत्तराखंड में कांग्रेसी एकता की पोल

    हरीश रावत उत्तराखंड की ही राजनीति में सक्रिय रहना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और असम के प्रभारी से इस्तीफा दिया है। हरीश रावत को गांधी परिवार का  करीबी माना जाता है। लिहाजा राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद हरीश रावत ने इस्तीफा देते हुए कहा था कि उनकी पारी अब खत्म हो चुकी है। 

  • Entire team of Rahul flop but one general secretary save congress prestige in election

    News24, May 2019, 5:55 PM IST

    राहुल और प्रियंका की टीम हुई फ्लॉप तो इस महासचिव ने बचाई कांग्रेस की इज्जत

    लोकसभा चुनाव में एक तरह से कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो गया है। यहां तक कि कांग्रेस से लोकसभा में एक बार फिर विपक्ष के नेता का पद छिन गया है। जबकि पिछली बार भी कांग्रेस इसके लिए जरूरी सांसदों का आंकड़ा भी एकत्रित नहीं कर पायी थी। हालत ये है कि गांधी परिवार का गढ़ माने जाने वाले अमेठी में राहुल गांधी हार गए हैं और रायबरेली में सोनिया गांधी की जीत का अंतर भी कम हो गया है। हालांकि इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही उनकी टीम जिम्मेदार मानी जा रही है।

  • News23, May 2019, 11:33 AM IST

    उत्तराखंड में भाजपा दोहरा रही इतिहास, कांग्रेस का फिर सूपड़ा साफ

    उत्तराखंड में पहले से ही भाजपा को बढ़ी सफलता मिलने की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि कांग्रेस के नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को टिकट देने से मुकाबला दिलचस्प हो गया था। यहां से भाजपा के अजय भट्ट मैदान में थे।
     

  • News24, Mar 2019, 2:32 PM IST

    उत्तराखंड के सियासी रण के लिए सूरमा तैयार, भाजपा-कांग्रेस में सीधी लड़ाई

    भाजपा ने हरिद्वार सीट से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, टिहरी से माला राज्यलक्ष्मी शाह, अल्मोड़ा से अजय टम्टा, पौड़ी सीट से तीरथ सिंह रावत और नैनीताल सीट से प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को प्रत्याशी  बनाया। कांग्रेस ने नैनीताल से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, हरिद्वार से अंबरीश कुमार, पौड़ी से मनीष खंडूरी, अल्मोड़ा (सुरक्षित) सीट से राज्यसभा सदस्य प्रदीप टम्टा और टिहरी सीट से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह को मैदान में उतारा।

  • News22, Feb 2019, 6:46 PM IST

    सत्ता में आई तो कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर बनाएगीः हरीश रावत

    कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने भाजपा पर इस मुददे को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि केंद्र को इस संबंध में एक फैसिलिटेटर की भूमिका निभानी चाहिए।

  • News17, Oct 2018, 6:57 PM IST

    कांग्रेसियों को ही खटकने लगी उत्तराखंड में हरीश रावत की सक्रियता

    मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह गुट और विधानसभा में विपक्ष की नेता इंदिरा ह्दयेश गुट के बीच पिछले कुछ दिनों में नरमी आई है। दोनों गुटों के नेताओं का मानना है कि हरीश रावत की बढ़ती सक्रियता राजनैतिक तौर पर उनके लिए नुकसानदेह हो सकती है।

  • Harish Rawat

    News24, Jul 2018, 3:45 PM IST

    हरीश रावत का कद बढ़ने के बाद उत्तराखंड कांग्रेस में खेमेबाजी खुलकर आई सामने

    राज्य में पार्टी की खोई जमीन तलाशने में जुटे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के लिए खड़ी हो सकती हैं मुश्किलें