Hide  

(Search results - 9)
  • ইরান প্লেন দুর্ঘটনা

    News13, Jan 2020, 8:25 AM IST

    ईरान ने फिर अमेरिकी ठिकाने पर दागे रॉकेट, चार ईराकी सैनिक घायल

    ईरान लगातार अमेरिकी सैन्य ठिकानों को  निशाना बना रहा है। पिछले हफ्ते भी उसने इराक में स्थित अमेरिकी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाते हुए रॉकेट दागे थे। हालांकि अभी तक अमेरिका को किसी भी तरह जान माल का नुकसान हुआ है। लेकिन ईरान इन हमलों के जरिए अमेरिका को ये अहसास करा रहा है कि वह आसानी से पीछे नहीं हटने वाला है। 

  • terrorists killed

    Nation10, Sep 2019, 1:31 AM IST

    जम्मू कश्मीर में 8 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

    जम्मू कश्मीर के बारामुला में आतंकवादियों का एक बड़ा अड्डा ध्वस्त करने में सुरक्षा बलों को सफलता मिली है। इस कार्रवाई में 8 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार भी किए गए हैं। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। पिछले दिनों इस इलाके में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ गई थीं। 
     

  • undefined

    News3, May 2019, 6:47 PM IST

    दहशत में मसूद अजहर, हर 48 घंटे में ठिकाना बदल रही पाकिस्तानी सेना

    ऐबटाबाद में रह रहे जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को अब पीओके के अतमुकाम पहुंचाया गया। संयुक्त राष्ट्र द्वारा वैश्विक आतंकी घोषित करने के बाद फिर नए ठिकाने पर भेजने की तैयारी।

  • Encounter underway in Shopian in Jammu Kashmir, three terrorists may hide in the area

    News27, Feb 2019, 9:06 AM IST

    शोपियां में सेना का एनकाउंटर खत्म, सेना ने मार गिराये दो आतंकी

    पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक के बाद अब जम्मू कश्मीर के शोपिंया में सेना, सीआरपीएफ, जम्मू कश्मीर पुलिस ने दो आंतकियों को मार गिराया है। आज सुबह से ही सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़ जारी थी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस इलाके में तीन आंतकी छिपे हुए हैं और दोनों तरफ से पिछले तीन घंटे से फायरिंग चल रही थी। पाकिस्तान ने कल रात से ही सीमा पर जबरदस्त गोलीबारी की थी।
     

  • rohingya settlement

    News30, Jan 2019, 7:02 PM IST

    रोहिंग्याओं के लिए दिल्ली-एनसीआर बनता जा रहा नया ठिकाना

     आशंका है कि रोहिंग्या को भारत में आतंकवाद फैलाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। केंद्र सरकार का मानना है कि देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए रोहिंग्या बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।
     

  • undefined

    News27, Dec 2018, 1:26 PM IST

    हिजबुल के कमांडर रियाज नायकू का आतंकी ठिकाना ध्वस्त

    सुरक्षा बलों ने आतंकरोधी अभियान जारी रखते हुए दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा के रेंजीपोरा इलाके में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू के एक ठिकाने को तबाह कर दिया। इस ठिकाने से सुरक्षा बलों को आतंकियों द्वारा जमा किए गए हथियारों के जखीरे के अलावा भारी मात्रा में राशन, कंबल, दवाएं व अन्य सामान मिला है। सामान को अपने कब्जे में लेने के बाद जवानों ने ठिकाना तबा कर दिया ताकि आतंकी इसका दोबारा इस्तेमाल नहीं कर सकें। सुरक्षा बलों ने बेगीपोरा गांव में आतंकी ठिकाने का पता लगाया। बेगीपोरा रियाज नायकू उर्फ जुबैर उल इस्लाम का पैतृक गांव हैं।

    - रोहित गोजा की रिपोर्ट

  • undefined

    News26, Nov 2018, 7:32 PM IST

    गांदरबल में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, हथियार बरामद

    जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को पस्त करने में जुटे सुरक्षा बलों को गांदरबल जिले में एक और कामयाबी मिली है। यहां राज्य पुलिस और सुरक्षा बलों ने मिलकर एक आतंकी ठिकाने का पता लगाया है। आतंकियों के छुपने के लिए बनाए गए इस ठिकाने से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। गांदरबल के एसएसपी खलील पोसवाल ने बताया कि सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने गांदरबल के जंगल वाले इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था। यहां उन्हें आतंकियों के छिपने का ठिकाना पता चला। यहां से एक इंसास राइफल, चार मैगजीन, इंसास की 80 राउंड, एके-47 की 37 राउंड और एक चीनी ग्रेनेड मिला है। 

  • undefined

    News19, Nov 2018, 3:19 PM IST

    शोपियां में सुरक्षा बलों ने आतंकियों का ठिकाना ध्वस्त किया

    सेना की 23 पैरा और राज्य पुलिस को संयुक्त अभियान में मिली कामयाबी। यारवान के जंगलों में जमीन के अंदर छिपाकर रखा गया था खाने-पीने का सामान।

  • undefined

    News30, Aug 2018, 10:31 AM IST

    कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियों की बड़ी कार्रवाई, 9 आतंकी समर्थक गिरफ्तार

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि इन लोगों की गिरफ्तारी से कई और आतंकी लिंक सामने आ सकते हैं। घाटी में कई बड़ी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।