Him  

(Search results - 118)
  • <p>jp nadda rahul</p>

    News25, Jun 2020, 7:37 PM

    चीन के मुद्दे पर पीएम के घेरते-घेरते चीनी फंड को लेकर खुद घिर गए राहुल गांधी

    फिलहाल भाजपा के हमले के बाद राहुल गांधी बैकफुट पर आ गए हैं। राहुल गांधी लगातार सीमा विवाद को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। वहीं कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी सर्वदलीय बैठक में पीएम के सामने सवालों की झड़ी लगा दी। 

  • <p>থানার অদূরে ব্যবসায়ীকে ধারালো অস্ত্রের কোপ. চাঞ্চল্য চোপড়ায়<br />
 </p>

    News16, Jun 2020, 9:04 AM

    ...तो एक करोड़ की बीमा के लिए बिजनेसमैन ने कराई खुद की हत्या

    जानकारी के मुताबिक बिजनेसमैन गौरव बंसल ने परिवार को आर्थिक मुश्किलों से बचाने के लिए खुद की हत्या की साजिश रची थी। क्योंकि बंसल ने अपना एक करोड़ का बीमा कराया था और उसे लग रहा था कि उसकी मौत के बाद उसके परिवार को ये बीमे की राशि मिल जाएगी।

  • News2, May 2020, 1:50 PM

    जानें तब क्या हुई जब ट्रैक्टर में उछलकर आ गया बाघ

    नेपाल से सटे पीलीभीत जिल में इस दिनों का बाघ का आतंक छाया हुआ है। जिले में बाघ ने कई लोगों के निशाना बनाया है। आमतौर जिले में जंगल के आसपास के इलाकों में इस तरह की घटनाएं होती रहती है। लेकिन कोरोना संकट के दौरान आवाजाही कम होने के कारण बाघ जंगल से निकल कर रिहायसी इलाकों में आने लगे हैं।

  • News9, Apr 2020, 9:39 PM

    हरियाणा सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब इन्हें मिलेगा दोगुना वेतन

     मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि वे इस लड़ाई को सैनिकों की तरह लड़ रहे हैं और मानवता को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। हरियाणा में अभी तक कोरोना के 134 मामले सामने आए हैं जबकि इसमें 106 मामले तब्लीगी जमात से जुड़े हुए हैं। खट्टर ने कहा कि राज्य सरकार ने फैसला किया है कि राज्य में 14 अप्रैल तक 6,500 नमूने लिए जाएंगे।

  • tabligi jamat

    News9, Apr 2020, 8:08 PM

    पंजाब, हरियाणा और हिमाचल में कोरोना के आंकड़े घूम रहे हैं तब्लीगी जमात के इर्द-गिर्द

    पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तब्लीगी जमात के सदस्यों के इर्द-गिर्द घूम रही है। जो पिछले महीने दिल्ली के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इन राज्यों में कोरोना के मुख्य स्रोत के तौर तब्लीगी जमात उभरा है। हिमाचल प्रदेश में कुछ मामले सामने जो आए हैं उसमें से 21 तबलीगी जमात से जुड़े हैं। 
     

  • News7, Apr 2020, 5:52 PM

    हिमाचल सरकार ने भी मंत्रियों और विधायकों के वेतन में कटौती की

    राज्य की भाजपा सरकार ने केंद्र सरकार के नक्शेकदम पर चलते हुए मुख्यमंत्री,  मंत्री और विधायकों के एक साल के वेतन  में कटौती करने का फैसला किया है। राज्य सरकार ने सरकार और राज्य बोर्डों के अधिकांश जनप्रतिनिधियों के वेतन में 30% की कटौती करने का फैसला किया है।

  • Government of Haryana, Manohar Lal Khattar, CAA, NRC

    News27, Mar 2020, 2:44 PM

    हरियाणा और हिमाचल में बंद हुई शराब की दुकानें

    हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने शुक्रवार की आधी रात से लेकर 14 अप्रैल तक सभी शराब की दुकानों को बंद करने की घोषणा की है। इससे पहले हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सरकार ने राज्यव्यापी कर्फ्यू में छूट के दौरान शराब की दुकानों को बंद रखने का फैसला किया था। 

  • Nation19, Mar 2020, 4:17 PM

    कोरोना का खौफ: ट्रेन में यात्री को आ रही थी खांसी, यात्रियों ने संक्रमित समझ कर दिया टॉयलेट में बंद

    ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री को इसलिए तकरीबन 1 घंटे तक टॉयलेट में बंद रखा गया क्योंकि उसे बार-बार खांसी आ रही थी। बाद में किसी यात्री ने इसकी सूचना रेलवे प्रशासन को दी। जिसके बाद ट्रेन को अगले स्टेशन पर रोक कर यात्री को टॉयलेट से बाहर निकाला गया

  • News23, Feb 2020, 1:25 PM

    असम सरकार ने सभी सरकारी स्कूलों से 'मकतब' शब्द को किया समाप्त

    असम सरकार ने कहा कि सरकारी स्कूलों से अरबी शब्द मकतब को खत्म करने का आदेश जारी किया गया है। असल में अरबी में मकतब का मतलब स्कूल है और असम में 63 सरकारी स्कूल हैं जो अरबी शब्द मकतब का उपयोग करते हैं। असम के पूर्व सीएम सैयद मुहम्मद सादुल्ला के शासनकाल के दौरान मकतब शब्द का इस्तेमाल किया गया था।

  • Nation20, Feb 2020, 5:57 PM

    क्या चीन के साथ छोड़ने के बाद बढ़ेंगी पाकिस्तान की मुश्किलें?

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे एफएटीएफ के उस फैसले की जिसमें पाकिस्तान को फिलहाल उसकी ग्रे लिस्ट में रखने का फैसला किया गया है. आतंकवाद के खिलाफ ठोस कार्रवाई न करने वाले पाकिस्तान का साथ उसके सदाबहार दोस्त चीन ने भी छोड़ दिया है। पेरिस में चल रही फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) की मीटिंग में चीन ने भारत, अमेरिका, सऊदी अरब और यूरोपीय देशों का साथ दिया। इन सभी देशों ने एक सुर में पाकिस्तान से कहा कि उसे टेरर फंडिंग और आतंकी सरगनाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी ही होगी। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई। अब यह तय हो चुका है कि पाकिस्तान एफएटीएफ की ग्रे लिस्ट में ही रहेगा। इसकी औपचारिक घोषणा आज यानी गुरुवार को की जा सकती है।

  • Nation13, Feb 2020, 9:28 AM

    कोरोनावायरस के शक में की आत्महत्या, बाद में पता चला नहीं था बीमार

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज एक बार फिर हम बात करेंगे कोरोनावायरस के बारे में आंध्र प्रदेश में 50 साल के युवक ने कोरोनावायरस संक्रमण की आशंका के बाद मंगलवार को आत्महत्या कर ली। उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने पुष्टि की कि उसे वायरल बुखार था। हालांकि, कोरोनोवायरस के कोई लक्षण नहीं थे। उनके रिश्तेदारों ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए खुद को मार डाला। वहीं, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने मंगलवार को नोवेल कोरोनावायरस का नया आधिकारिक नाम ‘कोविड-19’ रखा। को- कोरोना, वि- वायरस और डी का मतलब डिजीज है।

  • cold

    News22, Jan 2020, 8:06 AM

    मौसम का सितम: मैदानी इलाकों में घना कोहरा और पहाड़ों में बर्फबारी

    मौसम विभाग ने पहले ही साफ कर दिया था कि फिलहाल ठंड से राहत मिलने के आसार कम ही हैं। क्योंकि पश्चिमी विक्षोभ के कारण ठंड और कई दिनों तक पड़ेगी। फिलहाल मैदानी राज्यों में दोपहर के तापमान में इजाफा हुआ है। जबकि रात और सुबह के तापमान में गिरावट आ रही है। हालांकि पिछले दो दिन यूपी समेत कई राज्यों में धूप निकली रही, जिसके कारण लोगों को राहत मिली। लेकिन पहाड़ी राज्यों में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण इन राज्यों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है।

  • हवा की दिशा बदलने से तापमान में लागातार गिरावट आ रही है। कश्मीर के विक्षोभ और उत्तर-पश्चिम हवाओं के चलते उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में कोहरे और शीतलहर का प्रकोप जारी है। दो दिनों में उत्‍तर प्रदेश में कड़के की सर्दी से 50 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई है जबकि झारखंड में सात लोगों ने जान गंवाई है। बिहार में बीते तीन दिनों में ठंड की चपेट में आकर 36 से ज्‍यादा लोग मरे हैं। मध्‍य प्रदेश में ठंड से दो लोगों के मरने की सूचना है। राजस्‍थान के पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंट आबू में पारा माइनस तीन डिग्री पर पहुंचा जबकि मध्य प्रदेश के अमरकंटक में यह शून्य पर दर्ज हुआ।

    News14, Jan 2020, 8:16 AM

    फिलहाल ठंड से राहत नहीं, पहाड़ों में बर्फबारी बढ़ा रही है आफत

    उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश-बर्फबारी हो रही है। जिसके कारण पहाड़ी इलाकों को जनजीवन अस्त व्यस्त है। वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी के कारण कई जगह भूस्खलन होने की खबर है। मौसम विभाग के मुताबिक मौसम की मार से अगले कुछ दिनों तक राहत मिलने के आसार कम ही हैं। विभाग का कहना है कि उत्तरी राज्यों में ठंड के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त रहेगा।

  • World8, Oct 2019, 4:57 PM

    ट्रंप ने अपने खिलाफ महाभियोग मामले को धोखाधड़ी बताया

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि उनके खिलाफ महाभियोग का मामला धोखाधड़ी है और उन्होंने डेमोक्रेटिक पार्टी के एडम शिफ के खिलाफ जांच की मांग की।

  • News26, Sep 2019, 9:54 AM

    रामपुर में अपने उत्तराधिकारी का फैसला खुद करेंगे आजम

    फिलहाल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर, गंगोह, इगलास को छोड़ अन्य आठ सीटों के प्रत्याशियों के चयन को लेकर पार्टी नेताओं और चुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओं के साथ मंथन कर लिया है। असल में अखिलेश यादव 27 सितम्बर को हमीरपुर विधानसभा सीट के नतीजों के बाद ही प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाएंगे। हालांकि नामांकन करने की अंतिम तिथि 30 सितम्बर ही है।