Him  

(Search results - 101)
  • Police shot goon and arrested him in greater noida uttar pradesh

    News11, Sep 2019, 6:37 PM IST

    इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, डबल मर्डर के मामले में थी तलाश

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी घायल हो गया है। पुलिस को उसकी डबल मर्डर के एक केस में तलाश थी 
     

  • Hawker cut the ax and murdered him when he asked for newspaper money

    News6, Sep 2019, 8:24 AM IST

    हॉकर ने अखबार के पैसे मांगे तो कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

    जानकारी के मूताबिक जयपुर के खो नागोरियान क्षेत्र में अखबार के हॉकर मुन्ना की रफीक नाम के एक आदमी ने कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। मुन्ना का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने रफीक से अखबार के पैसे मांगे और रफीक ने इसी बात को लेकर मुन्ना की हत्या कर दी। इस घटना के बाद लोगों ने रफीक की पिटाई कर दी और मामला इतना बढ़ गया कि पथराव और लाठीजार्च की नौबत आ गई। 

  • Music is created by lord shiva himself that is identity of india

    Spirituality31, Aug 2019, 7:53 AM IST

    स्वयं भगवान शिव से उत्पन्न है भारतीय जीवन का आधार 'संगीत'

    संगीत से भारत का बहुत बड़ा नाता है। भारतीय शास्त्रीय संगीत पूरे विश्व की अद्भुत कला विरासत है। संगीत का हमारे जीवन से इतना लगाव इसलिए है क्योंकि ध्वनियों के संयोजन की पद्धति सबसे पहले भारत में निकाली गई यानी उसका व्याकरण रचा गया। सुर बनाए गए और उन्हें ताल देने के लिए वाद्य तैयार किए गए। संगीत की उत्पत्ति महादेव से मानी जाती है। 
     

  • News29, Aug 2019, 10:17 AM IST

    कमीशनखोरी से परेशान ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर के सामने मारी खुद को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के रहने वाले अवधेश श्रीवास्तव पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं। उन्हें कबीरचौरा महिला अस्पताल के निर्माण का 20 करोड़ रुपये का ठेका मिला हुआ था और ये अस्पताल की बिल्डिंग इसी महीने हैंडओवर होनी थी। निर्माण कार्य के कारण उन पर 4 करोड़ रुपये बकाया गया था और अवधेश पर देनदारी लगातार बढ़ रही थी। जबकि पीडब्लूडी ठेकेदार को भुगतान नहीं कर रहा था। अवधेश ने यहां तक अपनी पत्नी के जेवर और गहने बेच कर निर्माण कार्य में लगाया। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और विभागों के चक्कर काटकर परेशान हो गए थे।

  • News25, Aug 2019, 1:50 PM IST

    जानें क्यों हरदा ने कहा कि कुछ ताकतें उन्हें मिटा देना चाहती हैं

    पूर्व सीएम हरीश रावत ने वर्तमान समय को अपने राजनीतिक करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण घड़ी करार दिया है। फिलहाल स्टिंग मामले में हरीश रावत के खिलाफ सीबीआई ने प्रारंभिक जांच पूरी कर ली है और जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल हो सकती है। जिसके बाद हरदा की मुश्किलें बढ़ सकती है। लिहाजा हरदा को समझने वाले ये कह रहे हैं कि उनका इशारा सीबीआई की तरफ है।

  • News25, Aug 2019, 11:47 AM IST

    कैबिनेट मंत्री रहते लगे थे भ्रष्टाचार के आरोप, योगी ने हटाया तो कह रहे हैं करा लें जांच

    योगी आदित्यनाथ ने अनुपमा जायसवाल, अर्चना पांडे, राजेश अग्रवाल और धर्मपाल सैनी से इस्तीफा ले लिया था। हालांकि राजेश अग्रवाल का कहना है कि उन्होंने उम्र का हवाला देकर इस्तीफा दिया था। लेकिन अब पूर्व सिंचाई मंत्री का दर्द झलक रहा है। उनका कहना है कि योगी आदित्यनाथ को इसकी जांच करानी चाहिए। क्योंकि उनके पास एक मकान तक तो नहीं है और जो भी आरोप लगे हैं वह गलत हैं।

  • दिल्ली में यमुना बाढ़ के निशान से उपर: मौजूदा वक्त में यमुना का जलस्तर 203.37 मीटर है। यमुना का चेतावनी स्तर 204.50 मीटर और खतरनाक स्तर 205.33 मीटर है। दिल्ली में भी रविवार को बारिश हुई और यहां अधिकतम तापमान 29.7 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अधिकारियों ने बताया कि यमुना में पानी का स्तर बढ़ने से दिल्ली सरकार ने बाढ़ की चेतावनी दी है और निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित जगह पर जाने की सलाह दी।

    News22, Aug 2019, 1:11 PM IST

    सात राज्यों में आज फिर भारी बारिश की आशंका, अलर्ट जारी

    पिछले कई दिनों से हिमाचल और उत्तराखंड में बारिश काल बनी हुई है। उत्तरकाशी में बादल फटने से पिछले दो दिनों के दौरान 17 लोगों की जान चली गई वहीं हिमाचल प्रदेश में भी बारिश और भूस्खलन के कारण अब तक 27 लोगों की मौत होने की खबर है। मौसम विभाग ने इन दोनों राज्यों में अगले 24 घंटे को दौरान बारिश होने की आशंका जताई है। बारिश के कारण इन राज्यों में हजारों की संख्या में पर्यटक फंसे हुए हैं। 

  • girl commits suicide in madhyapradesh putting allegations on school

    News22, Aug 2019, 11:30 AM IST

    मसूरी आए थे छुट्टी मनाने, होटल के पंखे से लटककर दे दी जान

    दिल्ली निवासी एक पर्यटक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पर्यटक की अपनी पत्नी से विवाद हुआ था और इसके बाद उनसे आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • News19, Aug 2019, 8:32 AM IST

    हिमाचल में बारिश बनी 'काल', 22 लोगों की मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी तक राज्य में बारिश के कारण 490 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं राज्य में 22 लोगों की मौत हुई है और 12 लोग घायल हुए हैं। सबसे ज्यादा मौते राजधानी शिमला में हुई है और यहां पर 10 लोगों की जान गई है। वहीं चम्बा, कुल्लू, सिरमौर और सोलन में दो-दो तथा बिलासपुर, ऊना व लाहौल-स्पीति में एक-एक व्यक्ति की मौत खबर मिली है। 

  • Porn stars star knows why terrorist organization ISIS had threatened to kill him

    News14, Aug 2019, 2:41 PM IST

    इस पोर्न स्टार को आतंकी संगठन आईएस ने दी थी जान से मारने की धमकी, जानिए क्या थी वजह

    हाल ही में मिया खलीफा ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री से कितनी कमाई की है। इस कमाई को बारे में जब उन्होंने बताया तो सब चौंक गए। दुनियाभर की पॉर्न इंडस्ट्री में मिया खलीफा काफी फेमस चेहरा है। मूल रूप से लेबनानी है। जिसके कारण वह मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती है।

  • Sonia President

    News13, Aug 2019, 11:19 AM IST

    जिस ‘राजनीति’ में राहुल हो गए थे ‘फेल’ अब उसे सोनिया फिर करेंगी शुरू

    दो दिन पहले ही कांग्रेस ने राज्य में होने वाले तीन विधानसभा उपचुनाव के लिए माकपा के साथ गठबंधन किया है। लेकिन अब कांग्रेस ने 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा के होने वाले चुनाव के लिए टीएमसी के साथ गठबंधन की संभावनाएं तलाशनी शुरू कर दी हैं। फिलहाल इसके लिए टीएमसी के रणनीतिकार बने प्रशांत किशोर भी टीएमसी को सलाह दे रहे हैं कि कांग्रेस के साथ या विपक्षी दलों के साथ मिलकर विधानसभा का चुनाव लड़ा जाए।

  • News11, Aug 2019, 11:49 AM IST

    जानें किस राज्य का क्या है हाल:आफत बनी बारिश, उत्तर से दक्षिण तक आसमान से बरस रही है मुसीबत

    केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात में बीते चार दिनों से बाढ़ के कारण हालत काफी खराब हैं। इन राज्यों में अभी तक 136 लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं उत्तराखंड और हिमाचल में भारी के कारण भूस्खलन हो रहा है और पर्यटक रास्तों में ही फंसे हुए हैं। जिन्हें वहां से निकालने के लिए राहत कार्य चल रहे हैं। देश के पहाड़ी राज्यों के साथ ही दक्षिणी राज्यों में बारिश के कारण लोगों को दिक्कतें बढ़ गई हैं। 

  • The young auto driver started musterbastion in front of woman in mumbai

    News10, Aug 2019, 12:38 PM IST

    जिस इंस्पेक्टर ने किया आतंकी कसाब को गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने उसे ही कर दिया सस्पेंड

    संजय गोविलकर को मुम्बई पुलिस आयुक्त सस्पेंड किया है। संजय गोविलकर पर आरोप है कि उसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी सोहैल भामला को गिरफ्तार नहीं किया। जबकि उसको हिरासत में लिया जा चुका था और महज थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 

  • Sports8, Aug 2019, 8:05 PM IST

    दिग्गज टेनिस स्टार रोजर फेडरर का आज जन्मदिन, जानिए उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें

    मशहूर टेनिस स्टार रोजर फेडरर का जन्म  8 अगस्त 1981 को स्विट्जरलैंड के बसेल में हुआ था।  आज वह  37 साल के हो गए। फेडरर का नाम इस युग के महानतम टेनिस खिलाड़ियों में लिया जाता है। आज उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें-

  • News6, Aug 2019, 6:43 PM IST

    संसद में बोले अमित शाह फारूक घर पर मजे से हैं, कनपटी पर गन लगाकर नहीं ला सकते संसद

    आज लोकसभा में कई सांसदों ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूख अब्दुल्ला की लोकसभा में गैरमौजूदगी पर सवाल किया तो अमित शाह ने कहा कि वह स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि वह मजे से अपने घर पर मौजूद हैं और अगर बाहर नहीं निकल रहे हैं तो वह इसमें कुछ नहीं कर सकते हैं।