Hindu Terrorism  

(Search results - 6)
  • In Bhopal seat fight between pragya and digvijay singh abashed in Dharma

    NewsMay 10, 2019, 2:37 PM IST

    भोपाल सीट पर सिमटी धर्म की लड़ाई, पार्टी नहीं साध्वी Vs दिग्विजय

     पिछले एक महीने के भीतर ही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर राज्य ही नहीं बल्कि देश में हिंदुत्व का एक बड़ा चेहरा बनकर उभरी हैं। बीजेपी उनकी इस छवि को भी भुना रही है। लेकिन साध्वी की इस छवि के कारण कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह यानी दिग्गी राजा की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। आमतौर पर मुस्लिमों का पक्ष लेने वाले दिग्गी राजा अब मंदिरों के चक्कर लगा रहा है। यहां तक पार्टी की रणनीति के तरह उनकी चुनावी सभाओं में टोपी लगाए मुस्लिम नजर नहीं आते हैं। 

  • Film based on sadhvi pragya Thakur will release on soon in youtube, congress in trouble

    NewsMay 1, 2019, 11:13 AM IST

    चुनावी दंगल के बीच आएगी साध्वी प्रज्ञा की फिल्म, बढ़ेंगी कांग्रेस की मुश्किलें

     इस फिल्म के रिलीज होने के बाद राज्य का राजनैतिक तापमान और ज्यादा गर्माने की उम्मीद की जा रही है। इस फिल्म की अवधि 18 मिनट है और इसमें कथित हिंदू आतंकवाद लेकर तत्कालीन यूपीए सरकार की रवैये को दिखाया गया है। जो इसे साबित करने के लिए कई तरह के हथकड़े अपनाती है।

  • Who will be from BJP fight against Digvijay singh in Bhopal seat

    NewsApr 17, 2019, 2:52 PM IST

    क्यों साध्वी प्रज्ञा को ही चुना गया दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए?

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को टिकट दिया है। यह वही साध्वी प्रज्ञा हैं, जिन्हें यूपीए सरकार के शासनकाल में हिंदू आतंकवादी बताकर जेल में बंद कर दिया गया था। यही नहीं इस दौरान उन्हें इतनी प्रताड़ना दी गई कि उन्हें कैंसर हो गया और वह मरते मरते बचीं। आईए जानते हैं कि आखिर क्यों साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को ही चुना गया दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए-

  • Sadhvi pragya thakur will be bjp candidate in Bhopal seat against digvijay singh

    NewsApr 17, 2019, 8:18 AM IST

    ‘राजा’ के खिलाफ भोपाल में ताल ठोकेंगी ‘साध्वी’, संघ ने बढ़ाया नाम बीजेपी आज लगाएगी मुहर

    भोपाल सीट पर कांग्रेस ने काफी पहले ही दिग्विजय सिंह का नाम फाइनल कर दिया था। दिग्विजय सिंह को चुनाव लड़ाने के पक्ष में राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ थे। लेकिन अभी तक बीजेपी ने इस सीट पर किसी को फाइनल नहीं किया था। 

  • Who will be from BJP fight against Digvijay singh in Bhopal seat

    NewsApr 13, 2019, 3:41 PM IST

    दिग्गी के ‘हिंदू आतंकवाद’ का कौन देगा जवाब, शिवराज, उमा या फिर साध्वी प्रज्ञा

    पहले दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं थे, लेकिन कमलनाथ की सलाह पर उन्होंने पार्टी को चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी है। लेकिन अभी तक बीजेपी इस मामले में पीछे है। बीजेपी में पहले कई नामों पर चर्चा हुई, लेकिन अब पार्टी तीन नामों पर विचार कर रही है। दिग्विजय सिंह राज्य के दो बार मुख्यमंत्री रहे हैं और राज्य में कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं।

  • undefined

    ViewsMar 25, 2019, 4:44 PM IST

    अब क्या कहेंगे हिन्दू आतंकवाद का शिगूफा खड़ा करने वाले लोग

    न्यायालय के फैसलों और टिप्पणियों को स्वीकार कर हमें मान लेना चाहिए कि पिछले सालों में हिन्दू आतंकवाद, भगवा आतंकवाद का जो मुहावरा गढ़ा गया उसके पीछे केवल राजनीतिक दुर्भावना काम कर रही थी। स्वामी असीमानंद सहित कर्नल पुरोहित, साध्वी प्रज्ञा आदि उसी के शिकार थे। केन्द्र की यूपीए सरकार की पहल पर 26 जुलाई 2010 को मामला एनआईए को सौंपा गया था। स्वामी असीमानंद को उसके बाद में आरोपी बनाया गया।