Hospital  

(Search results - 52)
  • News6, Dec 2019, 10:19 AM IST

    योगी राज रेप पीड़िता को बेखौफ आरोपियों ने जलाया, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया सफदरजंग अस्पताल

    इस घटना के बाद हालांकि पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन राज्य में हुई इस खौफनाक घटना ने हैदराबाद की घटना की याद दिला दी है। यही नहीं ऐसा लग रहा है कि राज्य में अपराधियों को कानून का खौफ नहीं है। जानकारी के मुताबिक अपने गैंग रेप मुकदमे की पैरवी के लिए पीड़िता घर से सुबह निकली थी। जेल से जमानत पर छूटे अपराधियों ने साजिश कर रेप पीड़िता पर धारदार हथियारों से हमला किया और फिर उस पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया।

  • News26, Nov 2019, 8:45 AM IST

    अयोध्या में जमीन को लेकर सुन्नी वक्फ बोर्ड की अहम बैठक आज, अस्पताल या मस्जिद पर होगा फैसला

    असल में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध सुन्नी वक्फ बोर्ड कर रहा है और वह इसे एकतरफा फैसला करार दे रहा है। लिहाजा बोर्ड के ज्यादातर सदस्य इस जमीन के खिलाफ हैं। कई मुस्लिम नेता और धर्मगुरु इसे इस्लाम के खिलाफ बता रहे हैं और इस जमीन पर किसी भी तरह की मस्जिद बनाने के खिलाफ हैं। मुस्लिम नेताओं और धर्म गुरुओं का कहना है कि इस जमीन पर मस्जिद की जगह अस्पताल या फिर स्कूल खोला जाना चाहिए। 

  • Sunni Waqf

    News11, Nov 2019, 5:54 PM IST

    अयोध्या में पांच एकड़ जमीन पर अस्पताल, स्कूल या फिर मस्जिद, सुन्नी वक्फ बोर्ड जल्द लेगा फैसला

    असल में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य और सांसद असुद्दीन ओवैसी ने ही सुप्रीम का फैसला आने के बाद साफ कर दिया था कि वह मस्जिद के लिए किसी खैरात की जमीन को नहीं लेंगे। ओवैसी ने कहा कि ये फैसला एक तरफा दिया गया है। हालांकि बोर्ड के अध्यक्ष ने साफ किया कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करते हैं और बोर्ड किसी भी रिव्यू पिटिशन के पक्ष में नहीं है।

  • mobile

    News24, Sep 2019, 4:09 PM IST

    पूरी रात चलाया मोबाइल, बिगड़ गया मानसिक संतुलन

    कानपुर में एक शख्स को पूरी रात मोबाइल देखना महंगा पड़ गया। उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया। 
     

  • Yogi will dochange the move, character and face of the government through cabinet reshuffle in

    News28, Aug 2019, 8:27 AM IST

    योगी के दौरे से पहले अस्पताल में बिछाई भगवा रंग की चादर

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रायबरेली में राणा बेनी माधोसिंह की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करने को वहां पहुंचे थे। असल में अमेठी फतह के बाद भाजपा का पूरा जोर रायबरेली पर है। जहां अभी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी सांसद हैं। जबकि कांग्रेस का ही गढ़ कहे जाने वाले अमेठी में इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस के किले को ध्वस्त कर दिया है। 

  • marriage ceremony on hospital bed in muradabad uttar pradesh

    News3, Aug 2019, 10:09 PM IST

    पहले की लड़के की पिटाई, फिर उसी से अस्पताल में किया बेटी का निकाह

    उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अस्पताल में एक अनोखा निकाह पढ़वाया गया। यहां जबरदस्त पिटाई के कारण भर्ती एक लड़के का निकाह उसको पीटने वाले लोगों ने अपनी बेटी से करवाया। लड़का लड़की दोनों एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं और एक साथ घर से भाग गए थे। बाद में लड़के के चाचा ने मध्यस्थ की भूमिका निभाते हुए दोनों के बीच रिश्ता तय करवाया। 
     

  • lucknow women

    News23, Jul 2019, 8:27 PM IST

    बेरहम मां ने बीमार नवजात को अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल अस्पताल की चौथी मंजिल से एक महिला ने अपने नवजात बच्चे को फेंक दिया। इस बच्चे का पिछले 57 दिनों से ईलाज चल रहा था। 
     

  • Former Ministers accused of mining in the hospital were celebrating Birthday Party, then ED Team reached

    News17, Jul 2019, 10:41 AM IST

    अस्पताल में खनन आरोपी पूर्व मंत्री मना रहे थे बर्थडे पार्टी और आ धमकी ईडी की टीम

    समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रजापति की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। अभी तक इस मामले मे उसे सीबीआई पूछताछ कर रही थी। लेकिन अब ईडी ने भी उन पर शिकंजा कस दिया है। गायत्री प्रजापति बलात्कार के आरोप में फिलहाल जेल में हैं ।

  • dead

    Mysterious news15, Jul 2019, 7:08 PM IST

    अंतिम संस्कार से पहले लाश ने खोल दी आंखें, फिर घरवालों से की यह खास डिमांड

    उत्तर प्रदेश का राजधानी लखनऊ में एक अजीबोगरीब हादसा हुआ। यहां मृत घोषित 28 साल के युवक ने अचानक आंखें खोलकर अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे अपने परिजनों से पानी मांगा। जिसके बाद पूरे इलाके में घबराहट फैल गई। 
     

  • Is international terrorist masood azhar killed in army hospital blast in Pakistan

    News12, Jul 2019, 7:12 AM IST

    क्या पाकिस्तानी सेना ने ही मार दिया जैश सरगना मसूद अजहर को

    मरीनो ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि वहां की एक स्थानीय समाचार वेबसाइट द बलूचवरना ने ट्विटर और आर्टिकल के माध्यम से बताया कि आतंकी मसूद अजहर की मौत हो गई। मरोनो अपनी खबर के लिए एक और पुख्ता प्रमाण देते हैं कि मुत्तहिदा कौमी मूवमेंट के संस्थापक अध्यक्ष अल्ताफ हुसैन ने मसूद की मौत पर 6 जुलाई को एक ट्वीट में लिखा था कि आर्मी अस्पताल में धमाके में मसूद अजहर की मौत हो गयी है।

  • ഡോക്ടര്‍മാര്‍ക്ക് സുരക്ഷ ഉറപ്പാക്കണമെന്നാവശ്യപ്പെട്ട് ജൂനിയര്‍ ഡോക്ടര്‍മാര്‍ കേന്ദ്ര ആരോഗ്യ മന്ത്രി ഹര്‍ഷവര്‍ധനെ കണ്ട് നിവേദനം നല്‍കി.

    News18, Jun 2019, 5:20 PM IST

    डॉक्टरों को हिंसा से बचाने के लिए केन्द्र सरकार कर रही है इस तरह तैयारी

    पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में एक मरीज की मौत के बाद एनआरएस अस्पताल के डॉक्टरों पर सैकड़ो लोगों की भीड़ ने हमला बोल दिया। इस घटना ने पूरे देश में डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधित चिंता पर बहस शुरु कर दी। देश भर के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। अब केन्द्र सरकार उन्हें सुरक्षा देने के लिए एक नया कानून बनाने पर विचार कर रही है। 
     

  • নীতি আয়োগের বৈঠকে যাবেন না মমতা। ছবি- গেটি ইমেজেস

    News14, Jun 2019, 5:29 PM IST

    ममता बनर्जी का नया 'फरमान', बंगाल में रहने वालों को बांग्ला सीखनी होगी

    बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी  सुप्रीमो ने कहा, बाहरी लोग डॉक्टरों को उकसा रहे हैं। मैंने एसएसकेएम अस्पताल में डॉक्टरों के साथ कुछ बाहरियों को नारेबाजी करते हुए देखा था।  

  • News14, Jun 2019, 3:11 PM IST

    ममता बनर्जी के गुंडों की करतूत, भुगत रहा है पूरा देश

    पश्चिम बंगाल में इतनी ज्यादा अराजकता फैली हुई है कि गुंडों की पिटाई से कई डॉक्टर घायल हो गए और एक तो अब तक कोमा में है। डॉक्टरों को पीटने वाले सैकड़ो की संख्या में थे, लेकिन उसमें से मात्र दो की ही गिरफ्तारी हुई है। इस घटना से पूरे देश में हड़कंप मच गया है क्योंकि डॉक्टरों की बेहद क्रूरता से पिटाई के विरोध में दिल्ली, पंजाब, केरल, राजस्थान, बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना में भी डॉक्टरों ने काम करने से इनकार कर दिया है। इसकी वजह से पूरे देश के अस्पतालों में हाहाकार मचा हुआ है। 

  • युवक की इलाज के दौरान मौत

    News12, Jun 2019, 5:17 PM IST

    युवक की इलाज के दौरान मौत

    यूपी के जौनपुर में युवक की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद गुस्साये परिजनों द्वारा हॉस्पिटल में तोडफ़ोड़ करते हुए डॉक्टर की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने अस्पताल में जमकर तांडव मचाया, अस्पताल परिसर में खड़ी एक बाइक में आग लगा दी है।

  • infant theft from Hospital, accused woman captured in cctv

    News11, Jun 2019, 2:59 PM IST

    फ़तेहाबाद के अस्पताल से 3 दिन का बच्चा चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

    हरियाणा के फ़तेहाबाद के नागरिक अस्पताल से 3 दिन का बच्चा चोरी हो गया है। आरोपी बच्चा चोर महिला सीसीटीवी में हुई कैद फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।