Houston  

(Search results - 10)
  • undefined

    News23, Sep 2019, 8:10 PM IST

    ममता बनर्जी के एनआरसी न लागू करने की घोषणा से हाउडी मोदी कार्यक्रम तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को एनआरसी को लेकर भाजपा पर लोगों में भय फैलाने का आरोप लगाया

  • मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के जिक्र करते हुए कहा, "भारत अपने यहां जो कर रहा है, उससे कुछ ऐसे लोगों को भी दिक्कत हो रही है जिनसे खुद अपना देश नहीं संभल रहा है।

    World23, Sep 2019, 8:32 AM IST

    तस्वीरों के जरिए देखिए, ह्यूस्टन में पीएम मोदी के भाषण की प्रमुख बातें

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यक्रम हाउडी मोदी के तहत ह्यूस्टन शहर में अभिभाषण दिया। आईए आपको तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं, उनके भाषण के कुछ अहम बिंदु-

  • Modi

    World23, Sep 2019, 8:01 AM IST

    'हाउडी मोदी' में प्रधानमंत्री की इन 7 बातों में दिखी नए भारत की झलक

    अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान समां बंध गया था। पीएम के अभिभाषण के दौरान 50 हजार से ज्यादा की भीड़ मंत्रमुग्ध होकर बड़े ध्यान से उनकी हर एक बात सुन रहे थे। वहां मौजूद लोगों  के अतिरिक्त करोड़ो भारतीय भी अलग अलग माध्यमों से विदेशी जमीन से अपने प्रधानमंत्री के भाषण की हर एक पंक्ति पर गौर कर रहे थे। पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम के दौरान 7 ऐसी प्रमुख बातें कहीं जिनसे नए भारत की झलक दिखाई देती है-
     

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा, ‘‘गुड मॉर्निंग ह्यूस्टन। गुड मॉर्निंग टेक्सास। गुड मॉर्निंग अमेरिका। मेरे भारतवासियों को शुभकामनाएं।

    News23, Sep 2019, 6:41 AM IST

    पीएम मोदी ने ट्रंप को जीत का मंत्र देकर भारतीयों को दिया गुप्त संदेश

    अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम मे अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में पचास हजार भारतीय मौजूद थे। उनका उत्साह देखकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुश थे। उन्होंने अपने संबोधन में भारतीयों की जमकर तारीख की। ट्रंप ने कहा कि अमेरिका में भारतीयों ने अच्छा काम किया है और उसको देखकर उन्हें गौरव होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें देश को आगे ले जाना है और इसके लिए उन्हें भारत और भारतीयों की मदद चाहिए और हम इसके लिए आगे देख रहे हैं।

  • undefined

    World22, Sep 2019, 10:05 PM IST

    जब तक पीएम मोदी नहीं पहुंचे तब तक कुछ यूं झूमता रहा अमेरिका का ह्यूस्टन

    अमेरिका का ह्यूस्टन शहर रविवार की शाम मोदी मोदी के नारों से गूंज उठा। यहां के जिस स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, वह भारतीय अमेरिकी समुदाय के लोगों की भीड़ से खचाखच भरा हुआ था। जब तक पीएम मोदी वहां नहीं पहुंचे थे तब तक पूरा स्टेडियम भारतीय संस्कृति के रंगों से सराबोर दिखा। प्रधानमंत्री के आगमन से पहले भारतीय सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। जिसके उत्साह में पूरा अमेरिका डूब गया। आईए देखते हैं इस कार्यक्रम की झलकियां-

  • Imran Khan's lawyer said, there is no strong evidence to prove genocide in Kashmir

    News22, Sep 2019, 2:07 PM IST

    तौबा-तौबा-तौबा: फिर यूएस में हुई इमरान की तौहीन नहीं हुआ स्वागत, पीएम मोदी के लिए पहुंचे थे मंत्री

    एक बार फिर इमरान खान की अमेरिका में तौहीन हुई है। पिछली बार की तरह अमेरिका ने पाकिस्तान को उसकी हैसियत दिखाई है। जिसके बाद सोशल मीडिया में इमरान खान को कोसा जा रहा है और उन्हें ये बताया जा रहा है कि किस तरह से अमेरिका ने उन्हें बेइज्जत किया है और वहीं अमेरिका ने भारत के पीएम का जबरदस्त स्वागत किया है।

  • undefined

    World22, Sep 2019, 1:21 PM IST

    'हमें पाकिस्तान से बचाओ', सिंधी, पख्तून और बलोचों ने अमेरिका में पीएम मोदी से लगाई गुहार

    पाकिस्तान की बदहाली और वहां चल रहे जुल्मों की मार से परेशान हाल वहां के लोग दुनिया भर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के सामने गुहार लगाने के लिए पाकिस्तान के सिंधी, बलोच और पख्तून लोग पहुंचे हुए हैं। यह लोग पीएम मोदी के रास्ते में पोस्टर लेकर खड़े हैं। जिसपर पाकिस्तान से आजादी दिलाने के लिए नारे लिखे हुए हैं। 
     

  • undefined

    World22, Sep 2019, 9:11 AM IST

    'हाउडी मोदी' के लिए अमेरिका पहुंचे प्रधानमंत्री, जाते ही शुरु कर दिया काम

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका के ह्यूस्टन पहुंच चुके हैं। लेकिन कई घंटों की यात्रा के बाद वहां पहुंचते ही पीएम मोदी ने तुरंत काम काज शुरु कर दिया। उन्होंने भारतीय अमेरिकी समुदाय के कई लोगों से मुलाकात की और बड़े व्यापारिक समझौते पर दस्तखत भी किया। 
     

  • Trump will participate in Modi's Howdy Modi program

    World20, Sep 2019, 9:54 AM IST

    'हाउडी मोदी' के विरोध में मस्जिदों में जमा हो रहे हैं पाकिस्तानी

    पीएम मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ती लोकप्रियता और विश्व गुरु के रुप में भारत के बढ़ते कदम पाकिस्तानियों को बेचैन कर रहे हैं। भारत से ईर्ष्या की वजह से पाकिस्तान खुद को ऊंचा उठाने की बजाए  और नीचा गिराए जा रहा है। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए पाकिस्तानियों वहां की मस्जिदों में इकट्ठा हो रहे हैं। अमेरिकी भारतीयों ने राजनीतिक इस्तेमाल के लिए मस्जिदों के इस्तेमाल पर गहरी आपत्ति जताई है। 
     

  • undefined

    World16, Sep 2019, 7:59 AM IST

    अपने ही देश अमेरिका में राष्ट्रपति ट्रंप हमारे प्रधानमंत्री मोदी के मेहमान बनेंगे

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जलवा लगातार कायम है। अब हालात यह है कि पीएम मोदी अमेरिका में कार्यक्रम करने वाले हैं, जिसमें हिस्सा लेने के लिए वहां के राष्ट्रपति ट्रंप को न्यौता दिया गया है। ट्रंप ने भी न्यौता मिलते ही तुरंत हां कर दिया। जैसे वह इसके लिए तैयार बैठे थे।