Husband  

(Search results - 48)
  • scientific reasons behind putting bindi and tilak

    NewsJul 1, 2020, 7:40 AM IST

    पत्नी ने किया सिंदूर और चूड़ी पहनने से इंकार, तो पति को मिला तलाक

    हाईकोर्ट में बड़ा दिलचस्प मामला सामने आया था। जिसमें पति पत्नी से तलाक चाहता था। लेकिन पत्नी सिंदूर लगाने और चूड़ी पहनने से मना करती थी। लेकिन हाई के मुख्य न्यायाधीश अजय लांबा और जस्टिस सौमित्र सैकिया की दो सदस्यीय खंडपीठ ने इस पर पारिवारिक अदालत के फैसले को पलट दिया और तलाक को मंजूर कर दिया।

  • <p>लड़की के घरवालों ने करीब आधा दर्जन लोगों &nbsp;प्रेमी युगल की कुल्हाड़ी, सरियों, डंडों से बुरी तरह मारपीट कर दी। वह बुरी तरह चीखने लगे,उनकी आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और पूरे गांव में दहशत फैल गई।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 18, 2020, 12:28 PM IST

    पति क्वारंटीन में और पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर डाला बड़ा कांड

     पुलिस के मुताबिक खगड़िया जिले के रहने वाले विजय की शादी बेगूसराय की विमला के साथ ही एक साल पहले हुई। शादी के बाद विजय ने विमला को उसके मायके छोड़ दिया और वह काम के सिलसिले में गुजरात चला गया। 

  • undefined

    NationMar 18, 2020, 4:00 PM IST

    पति का साथ देने के लिए गांव की महिलाओं ने शुरू किया ये कारोबार, अब लाखों में कमाई

    महंगाई और पति की कम कमाई से परिवार का सही से भरण-पोषण करना मुश्किल हो रहा था। जिसके बाद गांव की महिलाओं ने जीविका से जुड़कर सिल्क का कारोबार शुरू किया। जिससे वो अब लाखों रुपए कमा रही है।

  • nusrat jhan diwali

    EntertainmentOct 28, 2019, 1:35 PM IST

    नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ मनाई दिवाली, क्या कट्टरपंथियों को चिढ़ा रही हैं टीएमसी सांसद

    तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने निखिल जैन के साथ दिवाली का त्योहार मनाया। उन्होंने इस मौके पर सभी को बधाई दी और सेफ दिवाली  मनाने की बात कही। हालांकि इससे पहले नुसरत दुर्गा पूजा और राखी का त्योहार मना चुकी हैं। पिछले दिनों उन्होंने दुर्गा पूजा पर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन  के साथ दिवाली से पहले गरीब बच्चों को उपहार बांटे और सभी को त्योहार की बधाई दी। नुसरत ने इस मौके पर मां लक्ष्मी की पूजा भी की। फिलहाल हिंदू त्योहारों को मनाने के लिए नुसरत कट्टरपंथी मुस्लिमों  के निशाने पर हैं। कट्टरपंथी उनसे धर्म बदलने की बात भी कह चुके हैं। लेकिन नुसरत का कहना है कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं।

  • undefined

    NationOct 11, 2019, 5:32 PM IST

    आईएएस अधिकारी के पति की कार में मादक पदार्थ रखने के आरोप में सीआईएसएफ कमांडेट गिरफ्तार

    केंद्रीय विदेश मंत्रालय में सुरक्षा ब्यूरो निदेशक के पद पर तैनात सीआईएसएफ कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह और अलीगढ़ के उसके वकील दोस्त नीरज चौहान को एक आईएएस अधिकारी के पति की कार में कथित तौर पर मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

  • Husband wife fight on road in kanpur

    NewsSep 24, 2019, 9:42 AM IST

    पति पत्नी में झगड़ा, बीच सड़क पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने अपने पति को खंभे से बांधकर पिटवाया। वह अपने पति के शक्की मिजाज से परेशान थी। पति पत्नी का यह झगड़ा देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ लग गई। 
     

  • rajiv kumar

    NewsSep 24, 2019, 7:51 AM IST

    पति राजीव कुमार हैं फरार, बचाने को हाईकोर्ट पहुंची पत्नी

    असल में अब राजीव कुमार को गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनकी पत्नी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जबकि राजीव कुमार को अभी तक किसी भी कोर्ट से जमानत नहीं मिली है और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे हैं। हालांकि कोर्ट ने इस पर कोई फैसला नहीं किया है। राजीव कुमार की आईआरएस पत्नी ने कलकत्ता हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत  के लिए याचिका दायर की है। कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने राजीव कुमार की पत्नी से भी पूछताछ की थी और राजीव कुमार के संभावित ठिकानों के बारे में पूछा था। 

  • undefined

    NewsSep 15, 2019, 12:52 PM IST

    दहेज न मिलने पर पति करता था अप्राकृतिक दुष्कर्म तो जेठ ने किया बलात्कार, फिर दिया तीन तलाक

    महिला ने जिले के डिडौली थाने में मामला दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया है। उसके ससुराल वालों ने दहेज में कार और पांच लाख की मांग पूरी न होने पर उसे बंधक बनाकर रखा है। महिला का कहना है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था।

  • TALAQ

    NewsSep 4, 2019, 5:06 PM IST

    दहेजलोभी शौहर ने सऊदी अरब से फोन पर दिया तीन तलाक

    सरकार ने भले ही मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दंश से बचाने के लिए तीन तलाक विरोधी कानून बना डाला, मगर आज भी मुस्लिम महिलाएं तीन तलाक का दंश झेल रही है। क्योंकि लोगों में अभी भी कानून का खौफ नहीं है। 
     

  • divorce

    NewsAug 31, 2019, 10:16 AM IST

    जज साहब तलाक चाहिए, क्यों, सजती हूं तो देखते नहीं पति

    भोपाल के कटारा हिल्स इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति से इसलिए तलाक मांगा है। क्योंकि वह उसे नहीं देखता है। क्योंकि  यूपीएससी की तैयारी कर रहा है और उसका ज्यादा समय पढ़ाई और कोचिंग में बितता है। लिहाजा वह जब सजती सवंरती है तो भी पति उसे नहीं देखता है और नही ही पति उसकी तारीफ करता।

  • undefined

    NewsAug 27, 2019, 7:36 AM IST

    बकरीद पर नहीं दिया कुर्ता-पायजामा तो जेल में बंद पति ने दे दिया तलाक

    ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गजरौला में दिखने को मिला है। गजरौला की रहने वाली पीड़ित महिला मुर्शिदा को जेल में बंद उसके पति जुल्फिकार उर्फ कलवा ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि, वह बकरीद पर उसके लिए नए कपड़े लेकर नहीं गई थी। कलवा हत्या के एक मामले में वर्ष 2014 से मुरादाबाद जेल में बंद है। ये मामला गजरौला थानाक्षेत्र के गांव नौनेर का बताया जा रहा है। 

  • undefined

    NewsAug 25, 2019, 8:11 AM IST

    दूसरी के चक्कर में शादी के 37 साल के बाद बोला तलाक-तलाक-तलाक

    फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बुजुर्ग ने पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की तैयारी भी कर ली थी। लेकिन पत्नी में मौके पर पहुंच कर शादी को रूकवा दिया है। जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज गम्मू खां का हाता निवासी अनवरी बेगम का निकाह 1982 में मोहम्मद सलीम अंसारी से हुआ था। उनके छह बच्चे हैं।

  • wife gave poison to her husband and kids and ran away with lover in shahjahanpur uttar pradesh

    NewsAug 21, 2019, 7:38 PM IST

    शौहर और बच्चों को जहरीली चाय पिलाकर प्रेमी से साथ फरार हुई बीवी

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। यहां अवैध संबंधों की खातिर शहनाज एक महिला ने अपने शौहर और बच्चों की जान दांव पर लगा दी। 
     

  • 6 murder in a day in prayagraj

    NewsAug 21, 2019, 9:29 AM IST

    प्रेमी के साथ देखा पत्नी को तो कर दी हत्या

    जैतपुर इलाके में एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक की पहचान विनोद यादव के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने युवक पर लोहे की रॉड से हमला किया था और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

  • talaq

    NewsAug 20, 2019, 7:22 PM IST

    चुइंगम नहीं खाया तो कोर्ट में ही पति ने दे दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक सैयद राशिद जिला दीवानी अदालत में दहेज उत्पीड़न के मामले में पेशी पर आया था जहां उसने अपनी पत्नी सिम्मी को खाने के लिए एक चुइंगम दिया। जिसको खाने को उसमें मना कर दिया। जिसके बाद खाने के लिए दी राशिद ने  अदालत परिसर में ही उसने पत्नी को तीन बार तलाक कह दिया और इसके बाद वहां से भाग गया।