Imprisoned  

(Search results - 6)
  • mehbooba mufti advice to congress to search amit shah for his party

    NewsJul 31, 2020, 6:25 PM IST

    उमर निकले कैद से बाहर पर महबूबा की बढ़ी हिरासत, अब जेल में ही मनेगी ईद

    राज्य से धारा 370 का विरोध करने वाले पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के नेता सज्जाद लोन को सरकार ने रिहा किया है। लोन को भी हिरासत में लिया गया था। उधर लोन ने सरकारी हिरासत से रिहा होने के बाद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए और कहा कि एक साल पूरे होने से पांच दिन पहले मुझे आजाद किया गया है और अब मैं आजाद हूं।

  • <p>ചികിത്സയിലുള്ളവരുടെ എണ്ണം ഇന്ത്യയിൽ ദിവസേനെ നാലു ശതമാനം വീതം ഉയരുകയാണ്. നിലവിലെ രോഗബാധിതരുടെ കാര്യത്തിൽ ഇന്ത്യയ്ക്കും ബ്രസിലിനുമിടയിൽ ഒരു ലക്ഷത്തിൻറെ വ്യത്യാസം മാത്രമാണുള്ളത്.</p>

    NewsJul 23, 2020, 7:17 PM IST

    उज्जैन में शुक्रवार से मॉस्क नहीं पहना तो होगी जेल

    इस आदेश के तहत उज्जैन नगर निगम सीमा क्षेत्र में  रहने वालों को घर से बाहर निकलने पर मास्क अथवा गमछा पहनना अनिवार्य होगा और अगर कोई ऐसा नहीं करता है तो उसे जेल भेज दिया जाएगा।

  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    NewsNov 8, 2019, 9:42 AM IST

    ‘लक्ष्मी’ के चक्कर में जेल गई लेडी सिंघम लक्ष्मी

    लक्ष्मी चौहान गाजियाबाद में लेडी सिंघम के नाम से जानी जाती थी। अकसर मीडिया में लक्ष्मी के कारनामों की खबरें छपती थी। लेकिन जब जब उसके खिलाफ ही उसके थाने में रिपोर्ट लिखी गई तो लेडी सिंघम पुलिस अफसर लक्ष्मी चौहान फरार लक्ष्मी हो चुकी थी। असल में गाजियाबाद के लिंक रोड थाना के प्रभारी थीं।

  • Mehbooba Mufti's daughter wrote a letter to the home minister, saying she was imprisoned like animals

    NewsAug 16, 2019, 12:52 PM IST

    महबूबा मुफ्ती की बेटी ने गृहमंत्री को लिखा खत, कहा पशुओं की तरह किया कैद

    इल्तिजा का दावा है वह तीन दिन से हिरासत में और उसकी मां महबूबा मुफ्ती पिछले 12 दिन से हिरासत में रखी गई है। इल्तिजा का कहना है कि कश्मीर में लॉकडाउन हुए 12 दिन हो गए हैं और विभिन्न पार्टियों के नेताओं को अभी भी हिरासत में रखा गया है और इसमें उसकी मां भी शामिल है। 

  • अमित शाह।

    NewsAug 5, 2019, 12:02 PM IST

    अब कश्मीर में लागू होगा देश का संविधान,झंडे के अपमान पर होगी जेल

    असल में भारत और पाकिस्तान के अलग होने के बाद कश्मीर का जब भारत में विलय हुआ तो उस वक्त जम्मू कश्मीर के महाराजा हरी सिंह ने प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने का प्रस्ताव रखा। जिसके तहत कश्मीर के लोगों को विशेष सुविधाएं मिली। यहां तक कि भारत सरकार कश्मीर के अंदरूनी मामलों में दखल नहीं दे सकती है।

  • Why is Kamal Nath finally himself imprisoned in Bhopal?

    NewsMay 29, 2019, 9:08 AM IST

    आखिर भोपाल में क्यों कैद हैं ‘कमलनाथ’

    फिलहाल राज्य में भी कमलनाथ के खिलाफ बगावत तेज हो गयी है। कई नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक और मंत्री प्रदेश की कमान अन्य नेता को देने की वकालत कर रहे हैं जबकि प्रदेश अध्यक्ष की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया को देने की मांग उठ चुकी है। जिसके कारण कमलनाथ की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं।