Imran  

(Search results - 260)
  • News17, Oct 2019, 6:06 PM IST

    दिवाली में बड़े हमले कर सकते हैं पाक समर्थित आतंकी

    राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी और खुफिया विभाग को जो जानकारी मिली है। उसके मुताबिक आतंकी देश के कई हिस्सों में बम ब्लास्ट कर सकते हैं। इसके लिए आतंकियों ने रणनीति में बदलाव किया है। ताकि एजेंसियों को किसी भी तरह की भनक न लग सके। जानकारी के मुताबिक आतंकी नेपाल या अन्य देशों के रास्ते भारत में प्रवेश कर रहे हैं। या फिर प्रवेश कर चुके हैं। लिहाजा एनआईए ने सभी राज्यों की पुलिस को अलर्ट किया है।

  • mahatir mohammad

    News17, Oct 2019, 9:15 AM IST

    भारत ने एक ही झटके में निकाल दी मलेशिया की हेकड़ी, नुकसान देख अब इमरान के दोस्त महातिर ने रखा ये प्रस्ताव

    मलेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद ने संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान को समर्थन देकर बड़ी गलती कर दी। क्योंकि जो मलेशिया मुस्लिम देश होने के कारण पाकिस्तान को समर्थन दे रहा था। यही समर्थन उसके लिए मुसीबत बन गया है। क्योंकि भारत सरकार के साथ ही तेल कारोबारियों ने मलेशिया से खाद्य तेल आयात बंद करने का फैसला किया। तेल व्यापारियों की संस्था ने साफ कहा दिया था कि किसी हाल में देश सर्वोपरि है। लिहाजा वह तेल मलेशिया के बजाए इंडोनेशिया से करेंगे। जिसके पिछले दिनों दिनों में मलेशिया में तेल के भाव तीन फीसदी तक गिर गए हैं। 

  • News15, Oct 2019, 7:41 PM IST

    कंगाल पाकिस्तान में दवाओं के लिए मचा हाहाकार, 1000 रुपये की दवा मिल रही है 70 हजार में

    पाकिस्तान को सप्लाई होने वाली सस्ती दवाएं बंद हो गई हैं। इसका सबसे बड़ा कारण पाकिस्तान द्वारा भारत के साथ व्यापारिक संबंधों को तोड़ना है। लिहाजा अब पाकिस्तान में दवाओं की कमी हो गई है। जिसके कारण वहां पर उपलब्ध दवाओं की कीमतों में भारी इजाफा हो गया है। यही नहीं पाकिस्तान के पास विदेशों से महंगी दवा मंगाने के पैसे भी नहीं हैं।

  • News14, Oct 2019, 8:15 AM IST

    आज पाकिस्तान के लिए हो सकता है काला सोमवार, एफएटीएफ कर सकता है ब्लैकलिस्ट

    एफएटीएफ की इकाई एशिया पैसिफिक ग्रुप ने पहले ही पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। उसकी रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान आतंकी फंडिंग को रोकने में विफल रहा है। लिहाजा उसने तीन महीने पहले ही पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़नी तय हैं। लिहाजा आज का दिन पाकिस्तान के लिए काफी अहम है।

  • pak

    News9, Oct 2019, 9:22 AM IST

    बढ़ रहा है पाकिस्तान में सेना प्रमुख बाजवा का दखल, क्या ये हैं तख्तापलट के संकेत

    असल में पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा अब पीएम इमरान खान के साथ चीन दौरे पर भी गए हैं। जबकि इससे पहले वह इमरान खान के साथ अमेरिका के दौरे पर जा चुके हैं। इमरान खान एक बार फिर चीन से मदद मांगने के लिए चीन गए हैं। ताकि पाकिस्तान को आर्थिक मदद मिल सके।

  • News8, Oct 2019, 6:32 AM IST

    फिर पाकिस्तान 26/11 जैसे हमले की तैयारी में, आजमगढ़ मॉड्यूल पर कर रहा साजिश नापाक

    पाकिस्तान की बौखलाहट इसी बात से देखी जा सकती है कि जब से जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है। वह भारत के खिलाफ सभी तरह के अभियान चला रहा है। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दुनिया के सामने बेनकाब हो चुका है। किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। 

  • News7, Oct 2019, 8:30 AM IST

    सऊदी अरब के प्रिंस ने इमरान को किया सरेआम बेइज्जत, बीच रास्ते में उतारा था प्लेन से

    पाकिस्तान की एक पत्रिका फ्राइडे टाइम्स ने ये दावा किया है कि सऊदी अरब के जिस विमान से इमरान खान संयुक्त राष्ट्र में भाषण देने के लिए अमेरिका पहुंचे थे। वापसी में वह खराब नहीं हुआ था। बल्कि सऊदी अरब के प्रिंस क्राउन ने उस विमान को वापस बुला लिया था। क्योंकि इमरान खान ने ईरान के साथ यूएन में दोस्ती दिखाई थी। जिसको लेकर सऊदी सरकार इमरान खान से नाराज थी। 

  • imran khan speech in pakistan

    News7, Oct 2019, 7:54 AM IST

    टेरर फंडिंग पर पाकिस्तान ने नहीं लिया आतंकियों के खिलाफ एक्शन, खुद लिख रहा है बर्बादी की स्क्रिप्ट

    एपीजी ग्रुप की रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान आतंकियों को आर्थिक मदद देनी नहीं रोकी है। असल में पाकिस्तान सरकार ने एफटीएफए को एक रिपोर्ट सौंपी थी। जिसमें उनसे 15 महीने पहले ये बताया था कि वह किस प्लान की तहत अपने देश में आतंकवादियों को रोकने के लिए एक्शन लेगा। लेकिन अब पाकिस्तान के चेहरा बेनकाब हो गया है।

  • javed bajwa

    News4, Oct 2019, 9:40 AM IST

    पाकिस्तानी सेना को मिल गई नई “कठपुतली”, ताख्तापलट की आशंका!

    पाकिस्तान में जोरों पर चर्चा है कि वहां पर सेना इमरान खान सरकार का तख्तापलट कर सकती है। पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने तख्ता पलट में बड़ी भूमिका निभाने वाली111 ब्रिगेड की छुट्टियां रद्द कर दी हैं। पाकिस्तान में माना जाता है कि 111 बिग्रेड का ही इस्तेमाल तख्तापटल के लिए ही किया जाता है। लिहाजा अब आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तानी सेना इसके लिए तैयार हो रही है।

  • imran khan speech in pakistan

    News4, Oct 2019, 9:13 AM IST

    ऐसे तो “ड्रैगन” का गुलाम हो जाएगा पाकिस्तान

    आईएमएफ की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान बेल्ट ऐंड रोड के प्रोजेक्ट के लिए चीन से कर्ज लेकर फंस गया है। क्योंकि इसके कारण पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति और ज्यादा खराब हो गई है। वहीं कर्ज के संकट से निपटने के लिए वह लगातार फिर से कर्ज ले रहा है। जिसके कारण पाकिस्तान कर्ज के दलदल में फंसता जा रहा है। आईएमएफ की रिपोर्ट के मुताबिक  पाकिस्तान को जून 2022 तक चीन को 6.7 अरब डॉलर की रकम चुकानी है।

  • Army's pressure on Imran, army chief Bajwa's tenure extended for three years

    News3, Oct 2019, 6:01 PM IST

    क्या पाकिस्तान में इमरान खान का समय हो गया खत्म, सेना चीफ बाजवा निवेश के लिए बना रहे है नीति

    असल में कहा जा रहा है कि इमरान खान को लेकर पाकिस्तान की सेना खुश नहीं है। क्योंकि इमरान को जिस मकसद के लिए पाकिस्तानी ने परोक्ष तौर पर सत्ता पर बैठाया था। इमरान खान वो परिणाम देने में विफल रहे हैं। लिहाजा अब सेना खुद बड़े फैसले कर रही है। पिछले दिनों इमरान खान की पूर्व पत्नी और पत्रकार रेहम खान ने खुलासा किया था कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना के हाथ में कठपुतली हैं और जब पाकिस्तानी सेना चाहिए इमरान खान को सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा।

  • News2, Oct 2019, 4:13 PM IST

    चिनपिंग की पीएम मोदी की मुलाकात से पहले इमरान जाएंगे ड्रैगन की शरण में

    चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग अक्टूबर में भारत की यात्रा में आ रहे हैं। चिनफिंग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चेन्नई के महाबलीपुरम में अनौपचारिक मुलाकात करेंगे। हालांकि इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान चीन के दरवाजे पर अपना दुखड़ा सुनाने फिर जाएंगे। हालांकि पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे को चीन के सामने पहले भी उठा चुका है और हालांकि चीन ने उसका साथ दिया है। लेकिन इस बार इमरान खान स्वयं वहां जाकर मदद की गुहार लगाएंगे।

  • Pakistan PM Imran khan planning divorce to his third wife

    News2, Oct 2019, 12:36 PM IST

    तीन-तीन शादियां करने वाले इमरान खान बने नए जोड़ों के लिए "खलनायक", पीएम के कारण टूटे रहे हैं निकाह

    हालात ये हैं पाकिस्तान पूरी तरह से कंगाल हो चुका है। अगर देखे तो वहां पर कमर्शियल गैस सिलेंडर पांच हजार रुपये की कीमत को पार कर चुका है जबकि घरेलू सिलेंडर 15 सौ रुपये से ज्यादा है। यही नहीं खाने पीने की वस्तुओं की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 25 से 30 फीसदी का इजाफा हो चुका है। लिहाजा पाकिस्तान की जनता त्राही त्राही कर रही है। 

  • maleeha lodhi pakistan

    News1, Oct 2019, 9:34 AM IST

    यूएन में इमरान को मिली मात की गाज गिरी मलीहा पर

    अब तो ये तय हो गया है कि पाकिस्तान को यूएन में बड़ी शिकस्त मिली है। इमरान खान सरकार बौखलाई हुई है। क्योंकि उसे यूएन में किसी का भी समर्थन नहीं मिला है। जबकि पाकिस्तान और इमरान खान ने यूएन में कश्मीर के मुद्दे को उठाने की पूरी कोशिश की। लेकिन भारतीय रणनीति के तहत पाकिस्तान विफल रहा है। वहीं पाकिस्तान में अब इमरान खान को भी पाकिस्तानियों का साथ नहीं मिल रहा है। 

  • Bushra Bibi

    News1, Oct 2019, 7:50 AM IST

    "पिंकी जादूगरनी" के जिन्न की गिरफ्त में हैं इमरान खान नियाजी!

    फिलहाल पाकिस्तान में इमरान खान की कुर्सी अब खतरे में दिखाई दे रही है। क्योंकि पाकिस्तानी सेना की कठपुतली अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र के सामने कश्मीर के मुद्दे को सही तरीके से नहीं उठा सके और उन्होंने परमाणु युद्ध तक की धमकी दे दी थी। जिसके बाद पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो रही है। वहीं पाकिस्तान की जनता भी इमरान खान से नाराज है। इसका नजारा इमरान खान के पाकिस्तान के आगमन पर देखने को मिला। जहां इमरान खान को उनकी पार्टी ने एक हीरो के तौर पर पेश करने का प्लान बनाया था। लेकिन एयरपोर्ट पर न तो कार्यकर्ता पहुंचे न ही जनता।