Imran  

(Search results - 164)
  • This is Imran Khan's new Pakistan's one-year economic record, poverty did not move towards pauperism

    News21, Aug 2019, 10:30 AM IST

    इमरान खान पर चढ़ा मोदी की ‘शिवभक्ति’ का रंग, जानें कहां करेंगे महादेव के दर्शन

    इमरान ख़ान ने उमरकोट में स्थित शिव मंदिर का दौरा करने का फैसला किया है। इसके जरिए वह वहां के अल्पसंख्यकों को संदेश देना चाहते हैं। या हो सकता है कि इसके जरिए इमरान खान भारत के खिलाफ कोई नई चाल चल रहे हों। पाकिस्तान में हिंदू, ईसाई और सिक्खों पर जुल्म होना आम बात है। इसके लिए वहां के कट्टरपंथियों को सरकार और वहां की सेना का संरक्षण मिला हुआ होता है और वह खुलकर हिंदूओं पर अत्याचार करते हैं और उनका धर्मांतरण कराते हैं।

  • imran khan former  wife reham khan

    News20, Aug 2019, 7:00 PM IST

    इमरान खान की पूर्व पत्नी का दावा कश्मीर पर मोदी के सामने झुक गए पाक पीएम

    रेहम खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दूसरी पत्नी है। रेहम खान को इमरान खान ने दो साल पहले तलाक दे दिया था। हालांकि तलाक के बाद रेहम खान ने इमरान खान पर कई तरह के आरोप लगाए थे। अब रेहम खान का दावा है कि इमरान खान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गुप्त डील की है। अब पूर्व पत्नी रेहम खान के जम्मू-कश्मीर को लेकर इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पाकिस्तान में इमरान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

  • hafiz saeed

    News20, Aug 2019, 6:49 PM IST

    इमरान पर एफएटीएफ का चाबुक चलने के डर से कोर्ट की शरण में पहुंचा आतंकी हाफिज सईद

    फिलहाल अभी पाकिस्तान एफएटीएफ की ग्रे सूची में है और उस पर काली सूची में जाने की तलवार लटक रही है। अगर पाकिस्तान काली सूची में चला जाता है तो पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं से कर्ज नहीं मिलेगा। फिलहाल अभी पाकिस्तान एफएटीएफ की ग्रे सूची में है और उस पर काली सूची में जाने की तलवार लटक रही है। अगर पाकिस्तान काली सूची में चला जाता है तो पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं से कर्ज नहीं मिलेगा।

  • पाकिस्तान के कब्जे वाले मुजफ्फराबाद में बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया।

    News20, Aug 2019, 2:30 PM IST

    मोदी सरकार ने सोशल मीडिया में भी करा दी पाकिस्तानियों की बोलती बंद

    पाकिस्तान के इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दो दिन पहले माना था कि ट्विटर और फेसबुक के साथ कश्मीर को लेकर भारत सरकार का विरोध करने वाले पाकिस्तानी सोशल मीडिया अकाउंट्स को निलंबित कर दिया है। पाकिस्तान के अधिकारियों ने कश्मीर के समर्थन में पोस्ट करने के लिए पाकिस्तानी खातों को निलंबित करने के खिलाफ ट्विटर और फेसबुक पर मामला उठाया है।

  • Army's pressure on Imran, army chief Bajwa's tenure extended for three years

    News19, Aug 2019, 5:55 PM IST

    पीओके भी हाथ से न निकल जाए इसलिए दबाव में इमरान ने लिया ये बड़ा फैसला

    सेना के दबाव में इमरान खान ने पाकिस्तानी सेना के जनरल कमर जावेद बाजवा का कार्यकाल तीन साल के लिए बढ़ा दिया है। पाकिस्तानी सरकार का कहना है कि मौजूदा हालत को देखते हुए बाजवा का कार्यकाल बढ़ाया गया है। आज प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा के कार्यकाल को तीन साल के लिए विस्तार को मंजूरी दी। असल में इमरान खान को लग रहा है कि आने वाले दिनों में उसकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इमरान खान को पीओके के हाथ से निकल जाने का डर सता रहा है। लिहाजा इमरान ने फिर बाजवा पर दांव खेला है।

  • Distance between Imran and army has started increasing in Pakistan!

    News19, Aug 2019, 12:00 PM IST

    पाकिस्तान में बढ़ने लगी है इमरान और सेना के बीच दूरी!

    इमरान खान सरकार के एक साल पूरे होने के मौके पर पाकिस्तानी सेना और सरकार के बीच में मतभेद होने की खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि सेना इमरान खान के कश्मीर मामले पर लिए गए स्टैंड को लेकर नाराज है। हालांकि अभी तक किसी ने इस तरह की बात खुलेतौर पर नहीं कही है। लेकिन पाकिस्तानी सेना के ज्यादातर अफसर इमरान से नाराज बताए जा रहे हैं। 

  • This is Imran Khan's new Pakistan's one-year economic record, poverty did not move towards pauperism

    News19, Aug 2019, 9:43 AM IST

    ये है इमरान खान के नए पाकिस्तान के एक साल का आर्थिक रिपोर्ट कार्ड, गरीबी से कंगाली की तरफ बढ़ा ना ‘पाक’

    तकरीक-ए-पाकिस्तान एक साल पहले नए पाकिस्तान के नारे के साथ सत्ता में आई थी। लेकिन ये नया पाकिस्तान अब दस साल पीछे चला गया है। आर्थिक तौर पर पिछड़ रहे पाकिस्तान की जनता नाराज है। लेकिन इमरान खान आर्थिक तौर पर पिछड़े इस पाकिस्तान को नया पाकिस्तान बता रहे हैं।

  • Schools to open today in Srinagar amid tight security, but mobile and internet services closed

    News19, Aug 2019, 8:14 AM IST

    कड़ी सुरक्षा के बीच श्रीनगर में आज खुल गए स्कूल, लेकिन मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद

    राज्य से अनुच्छेद 370  हटाए जाने के बाद स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर दी गई थी और सरकारी कार्यालयों को बंद कर दिया गया था। लेकिन आज 14 दिन के बाद स्कूलों में रौनक लौटेगी। हालांकि अभी प्राइमरी स्तर के ही स्कूलों को खोला जा रहा है जबकि सीनियर कक्षाओं को स्कूलों को नहीं खोला गया है। राज्य के प्रधान सचिव रोहित कंसल ने बताया कि आज श्रीनगर के 190 प्राइमरी स्कूलों को ही दोबारा खोला जा रहा है। 

  • imran khan  speech in pak parliment

    News19, Aug 2019, 8:05 AM IST

    पाकिस्तानी रक्षा विशेषज्ञ ने इमरान को दिखाया आईना, कहा अगर भारत से लड़ा पाकिस्तान तो हो जाएगा तबाह

    आयशा सिद्दीकी पाकिस्तान की जानी मानी स्कॉलर और रक्षा विशेषज्ञ  मानी जाती है और अपनी साफगोई के लिए जानी जाती है। आयशा ने पाकिस्तान की इमरान खान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान के पास भारत से जंग लड़ने की ताकत नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में आर्थिक मंदी और बढ़ती महंगाई ने देश की जनता पर मुसीबतों का पहाड़ गिरा दिया है और सरकार इसके लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

  • rajnath imran

    Nation18, Aug 2019, 4:47 PM IST

    'अगर पाकिस्तान से कोई बात हुई तो गुलाम कश्मीर पर होगी'

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हरियाणा के पंचकूला में कहा कि अब अगर कश्मीर पर किसी तरह की भी चर्चा हुई तो वह गुलाम कश्मीर पर ही होगी। राजनाथ ने हरियाणा के पंचकूला में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। 
     

  • Imran Khan cheated his own country on article 370

    News18, Aug 2019, 2:08 PM IST

    फिर दुनिया को बेवकूफ बनाने के लिए पाकिस्तान ने चली ये चाल

    एफएटीएफ ने पाकिस्तान को आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश दिया था और अगर पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो उसे काली सूची में डाल दिया जाएगा जबकि वह अभी ग्रे सूची में है। अगर पाकिस्तान एफएटीएफ की सूची में आ जाता है तो उसे आर्थिक तौर पर बड़ा नुकसान होगा और उस पर बहुत सारे प्रतिबंध लग जाएंगे। यही नहीं कंगाल पाकिस्तान और ज्यादा कंगाल हो जाएगा और वहां पर बेरोजगारी के साथ ही महंगाई और ज्यादा बढ़ जाएगी।

  • పాకిస్తాన్ ఇప్పుడు ఉన్న ఆర్ధిక పరిస్థితుల్లో ప్రపంచ దేశాల మాటకు తలొగ్గక తప్పదు. పాకిస్థాన్ ఆర్ధిక పరిస్థితిని గనుక పరిశీలిస్తే, ఒక అమెరికన్ డాలర్ 165 పాకిస్తానీ రూపాయలతో సమానం. కేవలం 42వేల కోట్ల కోసం తనని తాను ఐఎంఎఫ్ వద్ద తాకట్టు పెట్టుకుంది. భారత్ లో జరిగే ఐ పి ఎల్ ఈవెంట్ బ్రాండ్ వాల్యూనే 46,000 కోట్లు. ఇప్పుడు అర్థం చేసుకోండి పాకిస్తాన్ ఆర్ధిక పరిస్థితి ఎంత దారుణమైన పరిస్థితుల్లోఉందో !

    News18, Aug 2019, 1:44 PM IST

    कंगाली और भारत से हार के बाद इमरान खान मना रहे हैं जश्न, ये है नया पाकिस्तान

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर पूरी तरह से लागू हो रही है। क्योंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तमाम मोर्चो पर हारने के बाद जश्न की तैयारी में हैं। नए पाकिस्तान का वादा लेकर एक साल पहले पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज हुए इमरान तमाम घरेलू मोर्चों से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक असफल प्रधानमंत्री घोषित हो चुके हैं और कश्मीर के मामले पर इमरान खान की विश्व स्तर पर किरकिरी हो चुकी है।

  • World17, Aug 2019, 7:36 PM IST

    पाकिस्तान ने यूएन में इज्जत के साथ साथ गवां दिए करोड़ो डॉलर, हो गया आर्थिक रुप से बर्बाद

    संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में पाकिस्तान ने एक बार फिर मुंह की खाई है। लेकिन इसके साथ ही उसे दो बड़े आर्थिक झटके भी लगे हैं। जो उसे आर्थिक रुप से तबाही की ओर ले जा रहे हैं। 
     

  • Pakistani actor's sensational revelation said yes I am 'ISI agent'

    News17, Aug 2019, 9:28 AM IST

    इमरान के करीबी पाकिस्तानी एक्टर का सनसनीखेज खुलासा कहा हां मैं हूं ‘आईएसआई एजेंट’

    असल में कुछ दिन एक भारतीय चैनल का दावा था कि अब्बासी आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं। लेकिन अब अब्बासी ने ट्वीट कर कहा कि वह कोई अंडरकवर एजेंट नहीं बल्कि पूरी तरह से आईएसआई एजेंट हैं। पाकिस्तानी फिल्म एक्टर अब्बासी ने तंज कसते हुए कहा कि वो ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के बीस करोड़ नागरिक आईएसआई के लिए काम करते हैं। हमजा अली को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का करीबी माना जाता है।

  • News16, Aug 2019, 6:47 PM IST

    इमरान को चेतावनी, बदल सकती है ‘संयम’ की नीति, क्या है राजनाथ सिंह का इशारा

    इसे संयोग ही कहा जाएगा कि एक बार पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने पाकिस्तान से कहा था कि अगर परमाणु युद्ध होता है तो भारत का एक हाथ ही जाएगा। लेकिन पाकिस्तान पूरे विश्व के नक्शे से गायब हो जाएगा और आज उन्हीं अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि है। उन्हीं को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को बड़ी शालीनता के साथ जवाब दिया।