Imran Khan  

(Search results - 201)
  • News17, Sep 2019, 7:49 AM IST

    ब्लैक लिस्ट से बचाने के लिए ट्रंप से गुहार लगाएंगे इमरान

    असल में एफएटीएफ के ब्लैक लिस्ट में आने के बाद पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय वित्तीय संस्थाएं कर्ज देना बंद कर देंगी। जिसके बाद पाकिस्तान एक तरह के आर्थिक तौर पर दिवालिया हो जाएगा। यही नहीं अगर पाकिस्तान को कोई देश कर्ज भी देता है तो वह अपनी शर्तों पर उसे कर्ज देगा। लिहाजा अब इमरान को एक बार फिर अमेरिका की याद आ रही है।

  • News16, Sep 2019, 9:19 PM IST

    मुस्लिम देशों ने एक बार फिर दिया इमरान खान को झटका, पाकिस्तान को दी नसीहत करे भारत से बातचीत

    असल में सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात के विदेश मंत्री पाकिस्तान के दौरे पर आए थे और उन्होंने इमरान खान से साफ कहा कि कश्मीर मसला भारत और पाकिस्तान के बीच का मुद्दा है और इसे आपस में ही सुलझाना चाहिए। इन दोनों देशों के नेता ने साफ दौर पर पाकिस्तान से कहा कि वह किसी भी हाल में उसकी मदद नहीं कर सकते हैं। लिहाजा वह भारत से बातचीत कर इस मामले को सुलझाए।

  • News16, Sep 2019, 2:26 PM IST

    कश्मीर पर चिल्लाने वाले बेेशर्म इमरान का दोहरा चरित्र, ईशनिंदा पर हिंदू प्रधानाचार्य को मुद्दा बनाकर हो रहे हैं अल्पसंख्यकों पर हमले

    पाकिस्तान मानवाधिकार आयोग ने प्रदर्शनकारियों द्वारा स्कूल में तोड़फोड़ किये जाने और अल्पसंख्यकों को निशाना बनाए जाने के बाद इस मामले में गंभीर चिंता जतायी है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ईश निंदा कानून के जरिए अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया गया हो। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के सिंध प्रांत के एक स्कूल में अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय के प्रधानाचार्य के खिलाफ वहां पर एक छात्र ने ईशनिंदा का मामला दर्ज किया है।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News15, Sep 2019, 12:41 PM IST

    इमरान खान का सबसे बड़ा कबूलनामा, कहा नहीं लड़ सकते हैं भारत से जंग

    पिछले एक महीने से पाकिस्तान कभी जंग तो कभी परमाणु युद्ध की धमकी दे रहा है। हालांकि पाकिस्तान की इन धमकियों को कोई भी संजीदगी से नहीं ले रहा है। क्योंकि सभी को मालूम है कि पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे को बेवजह तूल रहा है जबकि ये भारत का अंदरूनी मामला है। अब इमरान खान ने मान लिया है कि पाकिस्तान भारत से पारंपरिक युद्ध में नहीं जीत सकता है और जहां तक परमाणु युद्ध की बात है तो इसके परिणाम खतरनाक होंगे।

  • Pakistan will export donkey to china,

    News14, Sep 2019, 12:31 PM IST

    पाकिस्तान में गधों के मेले में बिक रहे हैं एके-47 और परमाणु बम

    पाकिस्तान में विश्व में तीसरा ऐसा देश हैं जहां पर गधों की आबादी सबसे ज्यादा है। यहां पर गधों को चीन समेत कई देशों में निर्यात किया जाता है। इससे जरिए पाकिस्तान सरकार को खासी आमदनी होती है। लिहाजा अब पाकिस्तान में गधों के मेले आयोजित किए जा रहा हैं।

  • News14, Sep 2019, 9:49 AM IST

    गुलाम कश्मीर में फ्लॉप रैली से गुस्साए इमरान खान ने कहा बंदूक उठाने का वक्त आ गया है

    रैली में इमरान खान ने ये भी माना कि पाकिस्तान को वैश्विक स्तर पर किसी का समर्थन नहीं मिला है और वह कश्मीर के मुद्दे पर अकेले लड़ाई लड़ रहा है। इमरान खान बार बार गुलाम कश्मीर का दौरा इसलिए भी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि आने वाले समय में गुलाम कश्मीर के लोग बगावत कर भारत में शामिल होने की मांग कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए वहां पर आवाज उठनी शुरू हो गई हैं।

  • World13, Sep 2019, 5:18 PM IST

    और कितना झूठ बोलेंगे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान?

    जिस तरह से पाकिस्तान दुनिया भर के साथ साथ अपने घरेलू मोर्चों पर भी मुंह की खा रहा है। उससे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने झूठ बोलकर अपनी जनता को सांत्वना देने के सिवा कोई और चारा नहीं बचा है। लेकिन सोशल मीडिया के इस युग में उनका कोई भी झूठ चल नहीं रहा है और वह हर बार मजाक का पात्र बन जा रहे हैं। 
     

  • Former MLA of party close to Imran opened Pakistan poll, said he is seeking refuge in India

    News10, Sep 2019, 1:21 PM IST

    इमरान के करीबी पार्टी के पूर्व विधायक ने खोली पाकिस्तान की पोल, कहा भारत में चाहिए शरण

    इमरान खान की पार्टी की नेता बलदेव कुमार सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की स्थिति काफी खराब है और वहां पर हिंदू और सिखों पर खतरा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जब से पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार आई है वहां पर जुल्म और बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान और उनकी सरकार अपने वादों पर खरा नहीं उतरी है और वहां पर कोई सुरक्षित नहीं है।

  • Consecutively third day Pakistan violate ceasefire in kashmir border

    News10, Sep 2019, 10:53 AM IST

    भारतीय सैनिकों ने लीपा वैली में पाकिस्तानी आतंकियों का लॉन्चिंग पैड उड़ाया

    पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है। जिससे सीमा पर तनाव बना हुआ है। पाकिस्तानी सेना जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद सीमा पर लगातार फायरिंग कर रही है। इसके जरिए वह आतंकियों को भारत में आतंकियों को भारत की सीमा में भेजना चाहती है। लिहाजा इससे लिए वह लगातार फायरिंग कर रहा है। लेकिन भारतीय सेना इसका मुहंतोड़ जवाब दे रही है और इसमें अभी तक कई पाकिस्तानी सैनिक मारे जा चुके हैं। 

  • India declared Dawood, Hafiz, Masood Azhar as terrorists

    News9, Sep 2019, 12:31 PM IST

    मसूद के गुर्गे नहीं दे पा रहे हैं आतंकी घटनाओं को अंजाम तो पाक ने रिहा किया जैश का आका

    भारतीय खुफिया एजेंसियो को मिली सूचना के मुताबिक पाकिस्तान सरकार ने आतंकी सरगना अजहर मसूद को गुपचुप तरीके से रिहा कर दिया है। ताकि भारत में बड़ी आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया जा सके। क्योंकि भारत में अभी तक पाकिस्तान किसी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे सका। 

  • News8, Sep 2019, 9:31 PM IST

    बेशर्म फवाद चौधरी के तंज पर अब पाक वैज्ञानिक ने लगाई 'लताड़', जानें क्यों कहा ये पाकिस्तान के लिए है वेक अप कॉल

    पाकिस्तान के पूर्व वैज्ञानिक और विज्ञान मंत्री ने डॉक्टर अता उर रहमान ने अपने ही देश के विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी के मुंह जोरदार तमाचा जड़ दिया है। रहमान ने कहा कि भारत का चंद्रयान-2 मिशन पाकिस्तान के लिए वेक अप कॉल है। उन्होंने साफ कहा कि भारत के इस मिशन को असफल नहीं कहा जा सकता है। क्योंकि कई आधुनिक तकनीक वाले देशों को भी इसमें असफलता मिली है। 

  • imran khan

    News8, Sep 2019, 7:30 PM IST

    कंगाल हो रहा है पाकिस्तान और इमरान दिखा रहे हैं बेली डांस

    पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। पाकिस्तान पर विदेश कर्ज का बोझ बढ़ता ही जा रहा है और पाकिस्तान सरकार इसका कोई हल नहीं खोज पा रही है। यही नहीं पाकिस्तान में महंगाई चरम पर है और दिन प्रतिदिन बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। पाकिस्तान का ये हाल है कि वहां पर कार निर्माता कंपनियों ने अपने कारखानों को बंद कर दिया है। क्योंकि पाकिस्तान में कारों की बिक्री बिल्कुल कम हो गई है।

  • Donald Trump

    News8, Sep 2019, 1:41 PM IST

    अफगान में शांति को लेकर क्या पाकिस्तान के जाल में फंस गए हैं ट्रंप, तालिबान के साथ तोड़ा शांति समझौता

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फिलहाल तालिबान के साथ शांति समझौते को रद्द कर दिया है। ये फैसला अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा एक बम विस्फोट की जिम्मेदारी लेने का बाद लिया गया है। ट्रंप आज कैंप डेविड में तालिबान के शीर्ष नेताओं के साथ इस शांति समझौते के लिए मिलने वाले थे और इससे ठीक पहले उन्होंने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। 

  • News7, Sep 2019, 9:57 PM IST

    पाकिस्तान ने फिर दिखाया अपना असली रंग, राष्ट्रपति के प्लेन के लिए नहीं खोला एयरस्पेस

    पाकिस्तान बार बार अपना रंग बदल रहा है। पिछले दिनों विदेश दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए पाकिस्तान ने अपना एयरस्पेस खोला था। लेकिन अब फिर वह नई चाल चलने लगा है। इस बार पाकिस्तान ने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए एयरस्पेस नहीं खोलने का फैसला किया है। 

  • Pakistan is sending not only terrorists but deadly 'terrorist virus' to India

    News7, Sep 2019, 5:06 PM IST

    आतंकी ही नहीं बल्कि जानलेवा ‘आतंकी वायरस’ को भी भारत भेज रहा है पाक

    इसके लिए पाकिस्तान जानवरों का सहारा ले रहा है। जिन्हें वह भारत की सीमा में प्रवेश कराना चाह रहा है। इन जानवरों में जानलेवा बीमारी के वायरस हैं। जिसके जरिए कोई व्यक्ति  जानवर के संपर्क में आने के बाद बीमार जाता है और उसके बाद उसकी मौत भी हो सकती है।