Imran Khan  

(Search results - 310)
  • undefined

    News17, Jan 2020, 8:45 AM IST

    भारत सरकार ने निकाल दी मलयेशिया की हेकड़ी, झुका भारत के कदमों पर

    मलयेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद लगातार पाकिस्तान का पक्ष लेते हुए भारत के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। महातिर मोहम्मद ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान का साथ दिया। जबकि भारत पहले ही कह चुका है कि कश्मीर भारत का अंदुरूनी मामला है। लेकिन महातिर लगातार भारत के खिलाफ बयान देते रहे हैं।

  • Imran Samjhauta Express

    News15, Jan 2020, 7:24 AM IST

    समझौता एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों पर कब्जा जमाए हुए है पाकिस्तान

    असल में पिछले साल अगस्त में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान ने भारत से सभी तरह के व्यापारिक रिश्तों को तोड़ दिया था और इसके के तहत पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया था। पाकिस्तान ने पिछले साल 8 अगस्त को भारत से रिश्तों को तोड़ते हुए समझौता एक्सप्रेस सेवा को रद्द कर दिया था। 

  • ISIS

    News10, Jan 2020, 8:31 AM IST

    बड़ा खुलासा, पाकिस्तान दे रहा रोहिंग्‍या मुसलमानों को आतंकी ट्रेनिंग

    भारतीय खुफिया एजेंसी को जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ अब भारत में आतंक फैसला के लिए नई योजना पर काम कर रहा है और इसी के तहत वह बांग्लादेश के प्रतिबंधित संगठन जमात-उल मुजाहिदीन बांग्लादेश की मदद से रोहिंग्‍या मुसलमानों को आतंकी ट्रेनिंग दे रहा है।

  • राहुल गांधी का चौकीदार चोर है-   साल 2019 में राहुल गांधी के चौकीदार चोर है बयान पर मजकर घमासान मचा था। राहुल गांधी के इस बयान पर सुप्रीम कोर्ट को भी बीच में आना पड़ा। लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर है कहकर संबोधित किया था। उनका इशारा राफेल डील को लेकर था हालांकि राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट प्रधानमंत्री को क्लीन चिट दे चुका था। राहुल गांधी ने अपने इस बयान पर कोर्ट से माफी मांगी थी।

    News6, Jan 2020, 8:17 AM IST

    सिखों पर पाकिस्तान की नियाजी सरकार में हो रहें अत्याचार, इमरान के दोस्त सिद्धू हैं गायब

    पिछले एक साल के दौरान पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों में जुल्म बढ़े हैं। क्योंकि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार का वहां के कट्टरपंथियों को समर्थन है। माना जाता है कि पाकिस्तान सेना और कट्टरपंथियों के समर्थन से पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता में आए। लिहाजा पाकिस्तान की सरकार की तरफ से वहां धर्मांतरण के लिए कट्टरपंथी लगतार दबाब बना रहे हैं।

  • उन्होंने करियर का आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2010 में नॉटिंगम में खेला था। भारत के खिलाफ उन्होंने केवल 6 टेस्ट मैच खेले और कुल 31 विकेट झटके।

    News28, Dec 2019, 6:33 AM IST

    दानिश कनेरिया का बड़ा खुलासा, बनाया गया था धर्मांतरण के लिए दबाव

    कनेरिया ने कहा कि उन्हें कई  बार निशाना बनाया गया था और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया गया था। लेकिन उन्होंने दबाव के बावजूद कभी धर्म परिवर्तन की जरूरत नहीं समझी। क्योंकि उन्हें अपने धर्म पर पूरी आस्था है। कनेरिया ने कहा कि हिन्दू होने के कारण उनके साथ खिलाड़ी उनके साथ खाना नहीं खाते थे और उनके साथ भेदभाव करते थे।

  • undefined

    News27, Dec 2019, 7:39 PM IST

    सेना ने पूरा किया देश से किया प्रण, एक के बदले पाक के मार गिराए दस सैनिक और तबाह किए कई बंकर

    पाकिस्तान ने लगातार सीमा पर गोलीबारी कर रही है। पाकिस्तानी सेना इस गोलीबारी की आड़ में आतंकियों को सीमा के भीतर प्रवेश कराना चाहती है। लेकिन भारतीय सेना पाकिस्तान के इन मंसूबों को  पूरा नहीं हो ने दे रही है। पाकिस्तानी ने एक बार फिर गुरुवार की रात को पुंछ-रजौरी सेक्टर में गोलीबारी और बमबारी शुरू हो गई। पाकिस्तानी सेना भारतीय सीमा में मोर्टार भी दागे गए। लेकिन इस भारतीय सेना ने एक बार फिर पाकिस्तान को ऐसा सबक दिया है कि वह इसे भूल नहीं पाएगा।

  • undefined

    News27, Dec 2019, 7:45 AM IST

    सो नहीं पा रहे हैं नियाजी, सपने में भी आ रहे हैं हमले के सपने

    इमरान काफी अरसे से पहले भारत पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं कि वह पाकिस्तान पर हमला कर सकता है। जबकि सच्चाई ये है कि इसकी आड़ में वह सीमा पर सैनिकों को एकत्रित कर रहा है। यही नहीं वह विश्व बिरादरी को बता रहा है कि भारत उस पर हमला कर सकता है लिहाजा वह इसलिए सीमा पर सैनिकों को अपनी सुरक्षा के लिए एकत्रित कर रहा है। 

  • undefined

    News26, Dec 2019, 11:56 AM IST

    पाकिस्तान को धोखा देने से बाज नहीं आया 'आका' चीन, जानें क्यों नियाजी ने खटखटाया भारत का दरवाजा

    पाकिस्तान के बच्चे अपाहिज हो रहे हैं। क्योंकि कट्टरपंथी मुस्लिम पाकिस्तान में बच्चों को पोलियो ड्राप की वैक्सीन नहीं पिलाते हैं। अब पाकिस्तान ने भारत से मार्कर को आयात करने का फैसला किया है।
    पाकिस्तान की इमरान खान नियाजी की सरकार अब भारत से पोलियो  वैक्सीन पिलाने के दौरान बच्चों के हाथ में लगाए जाने वाले मार्कर को  खरीदेगी।

  • Inflation in high in Pakistan even in holy ramadan, food item price going up

    News25, Dec 2019, 10:47 PM IST

    नियाजी की सरकार में पाकिस्तानी बेहाल, दाल रोटी के लिए पड़े लाले

    पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार में अर्थव्यवस्था लगातार गिर रही है। पाकिस्तानी अर्थशास्त्री भी मानते हैं कि इमरान खान की सरकार के दौरान देश के हालत खराब हो रहे हैं। देश में महंगाई से लेकर बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। वहीं पाकिस्तान के पीएम जनता का ध्यान इन मुद्दों हटाने के लिए भारत का विरोध कर रहे हैं।

  • undefined

    News24, Dec 2019, 8:02 AM IST

    जानें कैसे पाकिस्तान की 2020 में कंगाल होने की हो गई है शुरूआत

    असल में कुछ दिनों पहले एफएटीएफ में पाकिस्तान ब्लैक लिस्ट होने से बच गया है। क्योंकि पाकिस्तान के नापाक दोस्त चीन, मलेशिया और तुर्की ने पाकिस्तान में वोटिंग की थी। जबकि सभी सदस्य देशों ने पाकिस्तान के खिलाफ वोटिंग की थी। ये दूसरा अवसर था, जिसमें दूसरी बार लगातार पाकिस्तान ग्रे लिस्ट में रखा गया था। हालांकि पाकिस्तान ने एफएटीएफ को आश्वस्त किया था कि वह पाकिस्तान में आतंकी शिविरों को बंद करेगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेगा लेकिन अभी तक पाकिस्तान इस तरह की कार्यवाही नहीं कर सका है।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News23, Dec 2019, 7:59 AM IST

    जानें कैसे पीएम मोदी ने खत्म करती नियाजी की नापाक मुस्लिम राजनीति

    पिछले कुछ समय से दुनिया भर में अलग थलग पड़ चुके इमरान खान मुस्लिम देशों को एक जुट करने में जुटे थे। खासतौर से कश्मीर से अनुच्छेद 370 के बाद इमरान खान ने मुस्लिम देशों को भारत के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की थी। लेकिन महज तुर्की और मलेशिया को छोड़कर किसी भी देश ने इमरान का साथ नहीं दिया। 

  • undefined

    News22, Dec 2019, 12:39 PM IST

    निजाजी को फिर सताने लगा है स्ट्राइक का डर, खौफ में पाक पीएम

    हालांकि इसके लिए पाकिस्तान के पीएम ने सोशल मीडिया साइट का सहारा लिया है। इमरान खान ने ट्विटर के जरिए भारत को गीदडभभकी दी है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार देश में हो रहे नागरिकता संशोधन कानून से ध्यान भटकाने के लिए उसके खिलाफ पाकिस्तान पर स्ट्राइक कर सकता है। हालांकि अभी तक इमरान खान के ऊपर से पिछली दो स्ट्राइकों का भूत नहीं उतरा है।

  • पाकिस्तान की ओर से सीजफायर के उल्लंघन की घटना लगातार बढ़ती जा रही है, इस साल पाकिस्तान ने 2000 से अधिक बार सीजफायर का उल्लंघन किया है।

    News21, Dec 2019, 11:09 PM IST

    पाकिस्तान ने फिर की सीमा पर फायरिंग, भारतीय सेना ने मार गिराए तीन पाक जवान

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान सीमा पर सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है। हालांकि पिछले दिनों से उसे लगातार नुकसान हो रहा है। लेकिन वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। आज पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर सीज फायर का उल्लंघन कर फायरिंग की। लेकिन भारतीय सैनिकों ने उसे जवाब देते हुए उसके तीन सैनिक मार गिराए। 

  • Pervez musharraf

    News20, Dec 2019, 8:50 AM IST

    जानें क्यों पाकिंस्तान में मुशर्रफ को मौत के बाद भी मिलेगी फांसी

    असल में जो मामले मुशर्रफ के खिलाफ कोर्ट में चल रहे थे, सभी में उन्हें मौत की सजा सुनाई गई है। हालांकि कोर्ट ने ये भी फैसला दिया है कि अगर मुशर्रफ की मौत फांसी से पहले होती है तो उनकी लाश को पाकिस्तान लाया जाए और इस्लामाबाद की डी-चौक तीन दिनों तक फांसी में लटकाया जाए।

  • লাহোরের হাসপাতালে ভাঙচুর

    News16, Dec 2019, 9:18 AM IST

    भारतीय उत्पादों पर प्रतिबंध के बावजूद पाकिस्तानी लगा रहे हैं इमरान सरकार को राजस्व की चपत

    भारत द्वारा एयर स्ट्राइक बाद पाकिस्तान ने भारत से व्यापारिक कारोबार को बंद कर दिया है। हालांकि इसका ज्यादा नुकसान पाकिस्तान को ही पहुंचा है। क्योंकि पाकिस्तान को ज्यादातर उत्पादों के लिए भारत पर ही निर्भर रहना पड़ता था। यही नहीं इसके कारण पाकिस्तान के राजस्व में भी गिरावट देखने को मिली है।