Imran Khan Niazi Qamar Javed Bajwa  

(Search results - 2)
  • <p>Rachel Sharif</p>

    NewsSep 1, 2020, 7:42 PM IST

    ..पाकिस्तान में खत्म हो जाएगी नियाजी की सियासत, जानें कौन हैं राहेल शरीफ जिन्हें सऊदी अरब दे रहा है समर्थन

    माना जा रहा है कि पाकिस्तान की सेना मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर ज्यादा खुश नहीं है। लिहाजा पाकिस्तान के ज्यादातर फैसलों में सेना का दखल है और वह देश के बड़े फैसले कर रही है। पाकिस्तान में राजनीतिक उथलपुथल चल रही है और  प्रधानमंत्री इमरान खान के सऊदी अरब और अन्य इस्लामी राष्ट्रों के साथ संबंध बिगड़ रहे हैं।

  • <p>आईएमडी ने अपने बुलेटिन में गिलगिट और बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद को शामिल किया है। इसे काफी अहम माना जा रहा है। आईएमडी के डायरेक्टर जनरल मृत्युंजय महापात्रा ने कहा, मौसम विभाग जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लिए वेदर रिपोर्ट जारी करता है। गिलगिट और बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद भारत का अभिन्न हिस्सा है, इसलिए अब इस क्षेत्र की वेदर रिपोर्ट भी जारी करनी शुरू कर दी गई है।&nbsp;</p>

    NewsMay 10, 2020, 2:05 PM IST

    खौफ में हैं नियाजी और बाजवा, पाकिस्तान ने बढ़ाई हवाई सुरक्षा

    असल में पाकिस्तान की सेना और इमरान खान हंदवाड़ा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा जवाबी कार्रवाई से डरे हुए और पाकिस्तान की सेना ने अपनी हवाई सीमाओं के भीतर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के विमान लगातार हवाई  सीमा के भीतर अभ्यास कर रहे हैं और उन्हें उन्हें भारत की ओर से किसी भी संभावित जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार किया जा रहा है। असल में हंदवाड़ा एनकाउंटर में एक कर्नल और एक मेजर सहित पांच बहादुर सैनिक शहीद हो गए।