Indore  

(Search results - 26)
  • Nation11, Oct 2019, 2:51 PM IST

    इंदौर हवाई अड्डे पर पहली बार आयी कार्गो उड़ान, "वॉटर सैल्यूट" से स्वागत

    मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिये शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा। हवाई अड्डे के सात दशक के परिचालन इतिहास में पहली बार यहां कोई कार्गो (मालवाहक) विमान उतरा।

  • Congress leader and his wife arrested in high profile honeytrap cases

    News19, Sep 2019, 9:57 AM IST

    हाईप्रोफाइल हनीट्रैप कांड में कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी गिरफ्तार

    जानकारी के मुताबिक पुलिस के पास कई तरह की शिकायतें आ रही थी। लेकिन इस मामले में किसी ने लिखित तौर पर शिकायत नहीं की थी। इसके बाद एक जगह पर दबिश देकर इस मामले का खुलासा हुआ और इसमें तीन महिलाओं समेत एक आदमी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में कांग्रेस के आईटी सेल का पदाधिकारी शामिल है और इसमें उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। ये सभी लोग हनी ट्रैप कर अधिकारी और मंत्रियों को ब्लैकमेल करते थे। 

  • NIA checking

    News16, Aug 2019, 7:46 AM IST

    आतंकी को पकड़ने के लिए एनआईए के अफसर बने थे सब्जीवाले

    पश्चिम बंगाल में पांच साल पहले बम विस्फोट हुए थे और इसका आरोपी जाहिरुल शेख फरार चल रहा था। शेख देश के अन्य हिस्सों में भी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था, लेकिन ये पिछले पांच साल से फरार था और जिसको गिरफ्तार करना जरूरी थी। लिहाजा एनआईए ने अपना जाल फैलाया और उन्हें जानकारी मिली थी की शेख इंदौर में है। एनआईए के कई अफसरों ने इस आतंकी का पता लगाने के लिए कोहिनूर कॉलोनी इलाके में ठेले पर सब्जी तक बेची। ताकि आतंकी के ठिकाने का सही पता चल सके और उन पर शक भी न हो। 

  • Is bjp planning to kick out akash Vijayvargiya from Party

    News3, Jul 2019, 2:40 PM IST

    'बैटमैन' विधायक आकाश को पार्टी से बाहर करने की तैयारी में है बीजेपी !

    नगर निगम के कर्मचारी के साथ मारपीट कर सुर्खियों में आये बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को पार्टी बाहर लड़ने की तैयारी में है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो पीएम नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बाद बीजेपी कुछ समय के लिए उन्हें पार्टी से बाहर कर सकती है।

  • akash vijatvargiya

    Views29, Jun 2019, 1:18 PM IST

    आकाश विजयवर्गीय मामले का असली सच, मात्र 3 बिंदुओं में जानिए क्या है वास्तविकता?

    इंदौर में एक पुरानी बिल्डिंग ढहाने गए नगर निगम अधिकारी को विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बैट से पीटकर कानून अपने हाथों में ले लिया। इस इमारत में एक किराएदार परिवार रहता था। जिसकी महिलाओं की गुहार पर विधायक आकाश वहां पहुंचे और निगम अधिकारी को बिल्डिंग खाली कराने से रोकने के लिए बैट से उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान विवादित इमारतों को खाली कराने के लिए ठेके पर रखे गए लोग सहित नगर निगम का पूरा अमला खड़े होकर तमाशा देखता रहा। आकाश विजयवर्गीय को बड़ी मुश्किल से अब जाकर जमानत मिली है। अब इस मामले में दखल देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने ‘सीक्वेंस ऑफ इवेंट रिपोर्ट’ यानी पूरे घटनाक्रम की सिलसिलेवार रिपोर्ट मंगाई है।   
     

  • No crowd in priyanka gandhi vadra road show

    News16, May 2019, 6:11 PM IST

    प्रियंका के रोड शो में दिखे गिनती के लोग

    उज्जैन में भगवान महाकाल की पूजा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इंदौर में रोड शो किया। प्रियंका खुली गाड़ी में सवार थी।

  • Priyanka greetings to BJP supporters during rally

    News14, May 2019, 2:04 PM IST

    मोदी-मोदी का नारा लगा रहे बीजेपी समर्थकों से प्रियंका ने मिलाया हाथ

    सोमवार को इंदौर में प्रियंका गांधी के दौरान के सड़क के किनारे मोदी समर्थकों ने मोदी मोदी के नारे लगाए। इसके बाद कांग्रेस महासचिव अपनी गाड़ी से उतरी और उन्होंने बीजेपी समर्थकों से हाथ मिलाए और ऑल दी बेस्ट कहा।

  • Shivraj

    News2, May 2019, 7:24 PM IST

    इंदौर में शिवराज को मिला नोटिस

    बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन के लिए इंदौर आए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच से सेना की सर्जिकल स्ट्राइक का नाम लेकर फंसते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस की शिकायत के बाद इंदौर जिला निर्वाचन अधिकारी ने शिवराज सिंह के खिलाफ नोटिस जारी कर जवाब माँगा है। 
     

  • Fake income tax officers

    News25, Apr 2019, 3:48 PM IST

    फर्जी इनकम टैक्स अधिकारियों का गिरोह गिरफ्त में

    फर्जी इन्कम टैक्स अधिकारी बनकर रेड मारने वाले एक गैंग का पर्दाफ़ाश कर गिरोह के सरगना और  उसके साथियो को गिरफ्तार किया गया है। इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम ने यह कार्रवाई की।  इस गैंग का सरगना और मास्टर माइंड देवेंद्र डाबर 12वीं पास है। उसने पिछले 5 से 6 सालो में इन्कमटेक्स विभाग की फर्जी टीम तैयार कर कई जगह छापामार कार्यवाही कर लाखो रूपये की धोखाधड़ी को अंजाम दिया। 

  • died in police custody in Indore

    News24, Apr 2019, 5:00 PM IST

    चोरी के आरोपी की हिरासत में मौत

    इंदौर में पुलिस का बर्बर चेहरा एक बार फिर देखने को मिला। गांधीनगर पुलिस ने 22 साल के संजय मालवीय और उसकी मां नंदी बाई को चोरी के आरोप में पुलिस उठाकर ले गई। बाद में दोनों मां बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर संजय की मौत हो गई। वहीं उसकी मां की हालत गंभीर है। 

  • BJP candidate Shankar lalwani

    News22, Apr 2019, 4:10 PM IST

    सुमित्रा महाजन की जगह इंदौर का टिकट शंकर लालवानी को

    लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की सीट इंदौर से बीजेपी ने इस बार शंकर लालवानी को टिकट दिया है। उन्होंने टिकट के लिए केन्द्रीय नेतृत्व को धन्यवाद दिया और कहा कि वह सुमित्रा महाजन के अधूरे कामों को पूरा करेंगे। 

  • Fire in indore hospital

    News22, Apr 2019, 4:03 PM IST

    इंदौर के अस्पताल में आग लगने से मची भगदड़

    इंदौर में बच्चों के एक हॉस्पिटल में अचानक आग लगने से भगदड़ मच गई। अस्पताल स्टाफ और बच्चों के परिजनों ने जैसे तैसे आग और दम घोट देने वाले धुएं से अपने बच्चों को बचाया और अस्पताल के सामने मैदान में लेकर पहुँचे। 

  • Honesty of Indore auto driver

    News21, Apr 2019, 3:53 PM IST

    ईमानदारी की मिसाल बने इंदौर के ऑटो चालक

    इंदौर में एक ऑटो चलाने वाले महान व्यक्ति ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए सोने चांदी के जेवरात से भरा बैग पुलिस को सौंप दिया। इसे पाकर इस बैग के असली हकदार बेहद खुश हुए और ऑटो चालक राजेन्द्र राठौर को सलामती की दुआ दी।

  • Sumitra Mahajan meet to PM Modi for indore seat, ticket as yet not final

    News20, Apr 2019, 11:54 AM IST

    पीएम मोदी से मिली ताई, इंदौर में प्रत्याशी को लेकर नहीं हुआ फैसला

    मध्य प्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट बीजेपी के लिए मुसीबत बनती जा रही है। अभी तक इस सीट के लिए किसी भी प्रत्याशी का नाम तय नहीं हुआ है। जबकि कांग्रेस यहां से अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। यहां पर मौजूदा सांसद सुमित्रा महाजन फिर से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। लेकिन पार्टी उनकी जगह किसी और को इंदौर से प्रत्याशी बनाना चाहती है।

  • News7, Apr 2019, 4:24 PM IST

    कमलनाथ के करीबियों पर छापेः एमपी के IAS, IPS और नेताओं की 'बेनामी' संपत्ति के दस्तावेज और 16 करोड़ कैश बरामद

    आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि 27 टीमों ने अल सुबह छापेमारी की कार्रवाई शुरू की। सूत्रों के अनुसार, छापे के दौरान जिन लोगों से संबंधित दस्तावेज बरामद हुए हैं, उन्हें जल्द ही आयकर विभाग पूछताछ के लिए बुला सकता है।