Input  

(Search results - 4)
  • Anantnag terror shooting english

    NewsJun 16, 2019, 11:47 AM IST

    पुलवामा में फिर बड़े हमले का इनपुट, जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट

    पाकिस्तान का दावा है कि इस हमले की साजिश जाकिर मूसा की मौत का बदला लेने के लिए रची गई है। सुरक्षा बलों ने 24 मई को त्राल में हुई एक मुठभेड़ के दौरान अंसार गजवत उल हिंद के सरगना और कुख्यात आतंकी जाकिर मूसा को मार गिराया था।   
     

  • dawood

    NewsMay 8, 2019, 4:15 PM IST

    भारत में कुछ बड़ा करने के लिए दाऊद और हाफिज के गुर्गों की खाड़ी देश में मुलाकात

    भारतीय खुफिया एजेंसी की जानकारी के मुताबिक आतंक का महागठबंधन देश में बड़ा आतंकी हमला करने की तैयारी में लगे हैं। एजेंसी का दावा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि भारत के अंडरवर्ल्ड के साथ पाकिस्तान और बांग्लादेश के इस्लामिक आतंकी संगठन और खालिस्तानी अलगाववादी गुट एक गठबंधन के तहत भारत में आतंकी हमले को अंजाम देने की योजना पर काम कर रहे हैं।

  • undefined

    NewsNov 11, 2018, 1:01 PM IST

    जम्मू में संदिग्ध 'कार' दिखने के बाद हाई अलर्ट

    शनिवार शाम 9.10 बजे को पुलिस को एक सूचना मिली कि चार संदिग्ध व्यक्ति जम्मू के बीसी रोड क्षेत्र में सफेद रंग मारुति इको कार में घूम रहे थे। उनमें से दो सेना की वर्दी पहने हुए थे। 

  • undefined

    NewsOct 25, 2018, 3:35 PM IST

    कश्मीर में दो मुठभेड़, छह आतंकवादी ढेर

    खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, सीआरपीएफ और सेना की 52 राष्ट्रीय राइफल ने बारामुला के करेरी इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इसमें दो आतंकी मारे गए। वहीं दूसरा एनकाउंटर अनंतनाग में हुआ। इसमें सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया।