Inquiry  

(Search results - 9)
  • tihar jail

    News16, Aug 2019, 8:15 AM IST

    तिहाड़ जेल में खूंखार माफियाओं के बीच उम्रकैद की सजा काट रहे प्रेमी से डेटिंग कर रही थी माशूका

    ये मामला दिल्ली में चर्चा बना हुआ है। जिसमें माशूका 'डेट' करने के लिए जेल की चार दीवारी में जा आ पहुंची और ये सिलसिला जो एक बार शुरू हुआ लगातार दो साल तक चलता रहा। वह भी जेल सुपरिटेंडेंट के दफ्तर के भीतर। इस मामले के सामने आने के बाद जेल महानिदेशक ने एक हाईलेवल कमेटी बनाकर इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

  • Yogi Adityanath

    News29, Jul 2019, 11:09 AM IST

    उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में सीबीआई जांच को तैयार योगी सरकार !

    भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता का कल शाम को रायबरेली में एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि इस मामले में साजिश के तथ्य मिल रहे हैं। एक्सीडेंट में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गयी थी जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि अभी तक किसी ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

  • murder

    News18, Jul 2019, 3:53 PM IST

    क्यों हुआ सोनभद्र में नरसंहार? 9 ग्रामीणों की हत्या का मामला समझिए 6 बिंदुओं में

    उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में 90 बीघा जमीन के लिए दबंगों ने 3 महिलाओं समेत 9 लोगों की हत्या कर दी। मामला इतना बड़ा था कि पूरे देश में सनसनी फैल गई। लेकिन किसी को इस विवाद की मूल वजह पता नहीं है। आईए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों हुआ ये नरसंहार, कैसे भड़की इसकी चिंगारी, किसने किया इतना बड़ा साहस, क्या सरकार की थी लापरवाही-
     

  • After Under CBI trap five IAS officer will face ED inquiry in mining scam

    News14, Jul 2019, 10:24 AM IST

    सीबीआई के बाद अब ईडी के शिकंजे में फसेंगे खनन घोटाले के आरोपी आईएएस

    पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के पांच आईएएस अफसरों के आवास और प्रतिष्ठानों पर सीबीआई ने छापेमारी की थी। जहां काफी नगदी भी मिली थी। आईएएस अफसर अभय के आवास पर तो 40 लाख की नगदी मिली थी। इसके बाद इन अफसरों को राज्य सरकार ने वेटिंग में डाल दिया था। इन अफसरों में बुलंदशहर के जिलाधिकारी अभय समेत पांच आईएएस अफसर शामिल थे।

  • Madhur Verma

    News13, Mar 2019, 7:07 PM IST

    डीसीपी मधुर वर्मा मारपीट मामले में विजिलेंस जांच शुरू

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जांच स्पेशल कमिश्नर को सौंपी गई है। तथ्यों का पता लगाने के बाद ही घटना के वास्तविक कारण सामने आ सकेंगे। 

  • CBI

    News11, Jan 2019, 4:33 PM IST

    अब छत्तीसगढ़ में सरकार कीअनुमति के बगैर सीबीआई नहीं कर पाएगी जांच

    सीबीआई के नाम से सभी खौफ खाते हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने राज्य में जांच और छापा मारने के लिए सीबीआई के लिए राज्य सरकार की अनुमति लेना अनिवार्य कर दिया है. राज्य सरकार ने इसके लिए केन्द्र के अधीन केंद्रीय कार्मिक एवं प्रशिक्षण मंत्रालय को पत्र लिखा है.

  • B.Chandrakala

    News7, Jan 2019, 10:30 AM IST

    खनन घोटाले की आरोपी चंद्रकला को दिल्ली बुला सकती है सीबीआई


    सीबीआई जल्द ही उत्तर प्रदेश में हुए खनन घोटाले की आरोपी आईएएस अफसर बी. चंद्रकला को कभी भी दिल्ली पूछताछ के लिए बुला सकती है. इस मामले में चंद्रकला के साथ ही राज्य सरकार के कुछ अफसर और सपा नेताओं को सीबीआई ने आरोपी बनाया है. 

  • Azam Khan

    News21, Dec 2018, 10:14 AM IST

    जानिए क्यों आजम खां ने अपने बेटे के बनाए फर्जी कागजात !

    पहले जन्म प्रमाणपत्र के आधार पर बरेली से अब्दुल्ला आजम का पासपोर्ट भी बनवाया गया था,  जो वर्ष 2022 तक वैध है। बावजूद इसके दूसरे बर्थ सार्टिफिकेट के आधार पर संशोधन करा नया पासपोर्ट बनवाया गया। पहले बर्थ सार्टिफिकेट में जन्म तिथि एक जनवरी 1993 और जन्म स्थान रामपुर है, जबकि दूसरे में अब्दुल्ला आजम की जन्म तिथि 30  सितंबर 1990 और जन्म स्थान लखनऊ है।

  • Indian Embassy

    News14, Jul 2018, 4:44 PM IST

    अफगानिस्तान से अवैध हथियार लाने की कोशिश करने वाले कर्नल पर कार्रवाई

    काबुल में भारतीय दूतावास में उपरक्षा अताशे के तौर पर थी तैनाती। आरोपी कर्नल के पास से एयरपोर्ट पर दो पिस्टल हुई थी बरामद। आईपीएस अधिकारी की अगुवाई में हुई थी शुरुआती जांच