Inran Khan  

(Search results - 4)
  • <p><strong>निवेश के लिए सबसे बेहतर</strong><br />
गोल्ड को निवेश के लिए सबसे सुरक्षित और बेहतर ऑप्शन बताया जा रहा है। शेयर मार्केट्स में भारी उथल-पुथल होने और एफडी के साथ दूसरी छोटी बचत योजनाओं में कम ब्याज मिलने की वजह से निवेशक एक बार फिर सोने की तरफ रुख कर रहे हैं। खास बात यह है कि सरकार की सॉवरेन गोल्ड स्कीम में सोना काफी सस्ता मिल रहा है।&nbsp;</p>

    NewsJul 9, 2020, 7:45 PM IST

    जानें पाकिस्तान में कितने में बिक रहा है दस ग्राम सोना

    पाकिस्तान के एएसएसजेए के अध्यक्ष  हाजी हारुन रशीद चंद के मुताबिक पाकिस्तान में सोना आम आदमियों के हाथ से बाहर जा चुका है और देश में बढ़ती महंगाई और रोजमर्रा की की वस्तुओं की कीमतों में इजाफा होने के कारण आम आदमी बेहाल है।

  • undefined

    NewsApr 23, 2020, 1:54 PM IST

    भारत के खिलाफ नापाक प्रचार कर रही है नियाजी की सेना

    असल में पाकिस्तान इस तरह की साजिश पहले भी कर चुका है। पाकिस्तान दुनियाभर में अपनी इन नापाक साजिशों की वजह से दुनिया भर में बदनाम है। पिछले साल ही पाकिस्तान ने सोशल मीडिया के जरिए प्रोपेगंडा शुरू किया था। लेकिन भारत दुनिया के देशों को समझाने में कामयाब रहा कि अनुच्छेद 370 को हटाना भारत का आंतरिक मुद्दा है। 

  • undefined

    NewsAug 22, 2019, 1:23 PM IST

    डरे पाकिस्तान ने गुजरात के पास सर क्रीक खाड़ी में तैनात किए स्पेशल कमांडो

    पाकिस्तान को लग रहा है कि आने वाले समय में भारत बालाकोट जैसे बड़े हमलों को अंजाम दे सकता है। जिसके बाद वह भारत पर दबाव बनाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहा है। कभी पाकिस्तान भारतीय सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो कभी कभी आईसीजे में जाने की धमकी दे रहा है। वहीं अब पाकिस्तान गुजरात के पास सरक्रीक खाड़ी के पास अपने स्पेशल कमांडो को तैनात कर रहा है।

  • undefined

    NewsAug 17, 2019, 9:16 AM IST

    केन्द्र ने पीओके पर बढ़ाई पाकिस्तान की मुश्किलें, जेके विधानसभा में गुलाम कश्मीर के लिए आरक्षित होंगी 24 सीटें

    फिलहाल इस कदम से पाकिस्तान की मुश्किलें जरूर बढ़ जाएंगी। क्योंकि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद हटाने के बाद गिलगित और बाल्टिस्तान के लोग भी पीओके को जम्मू कश्मीर में मिलाने की मांग कर रहे हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस बार पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीओके एसेंबली में भाषण दिया था। जिसमें इमरान खान का डर साफ देखा जा रहा था।