Internet  

(Search results - 49)
  • <p>फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। फ़ूड एक्सपर्ट्स ने छिपकली का सिर अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही कस्टमर को जो ट्रामा झेलना पड़ा है उसके लिए भी कंपनी पर केस दर्ज &nbsp;किया गया है।&nbsp;</p>

    NewsJul 13, 2020, 7:53 AM IST

    कोरोना ने बदल दिया है लोगों की खर्च करने का तरीका, जानें अब क्या खरीद रहे हैं

    असल में कोरोना संकटकाल से पहले भारतीय गैरजरूरी वस्तुओं और घूमने फिरने या शॉपिंग पर पैसा खर्च करते थे। लेकिन कोरोना संकट ने लोगों के घूमने फिरने पर पाबंदी लगा दी है। लोग अब घरों से जरूरी काम के लिए बाहर निकल रहे हैं। वहीं आऊटिंग पर जाना लोगों ने बंद कर दिया है।

  • Myanmar government banned internet in two rohingya dominated state

    NewsFeb 5, 2020, 7:12 AM IST

    म्यांमार में सरकार ने बंद किए इंटरनेट

    म्यांमार की परिवहन और संचार मंत्रालय ने मोबाइल इंटरनेट ट्रैफिक को तीन महीने के लिए राखीन और चिन राज्यों के पांच शहरों में फिर से बंद करने का आदेश दिया है। सैनिकों और मुस्लिम विद्रोहियों के बीच झड़पों को खत्म करने के लिए शांति वार्ता से पहले सितंबर में चार शहरों में एक महीने के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया था।

  • बारबरा के 98 हजार से  ज्यादा फैंस हैं।

    HollywoodJan 29, 2020, 11:02 AM IST

    इंटरनेट में तहलका मचा रही हैं बारबरा अमेरिगो की बिकिनी फोटोज

    बारबरा अमेरिगो(Barbara Amerigo) की बिकिनी फोटोज आजकल इंटरनेट में तहलका मचाए हुई हैं। बारबरा अमेरिदो म़ॉडल है और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उसके सोशल मीडिया में 98 हजार से ज्यादा फैंस हैं। वह कई प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी है।

  • Galina Dubenko

    HollywoodJan 27, 2020, 8:20 AM IST

    रूस में हर कोई है गैलिना दुबेन्को का दिवाना, बिकिनी फोटोज से बनी इंटरनेट की सेंसेशन

    रशियन मॉडल गैलिना दुबेन्को(Galina Dubenenko) को रूस की खूबसूरत मॉडल माना जाता है। रूस में उसके चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। हर कोई उसके परफेक्ट फिगर की चर्चा करता है। लेकिन गैलिना दुबेन्को(Galina Dubenenko) की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया में पंसद की जा रही हैं और वह इंटरनेट की सेंसेशन बनी हुई हैं।

  • ಹಾಟ್ ಪೋಟೋಗಳನ್ನು ಶೇರ್ ಮಾಡುವುದರಲ್ಲಿ ಎಲ್ಲರಿಗಿಂತ ಒಂದು ಹೆಜ್ಜೆ ಮುಂದೆ

    HollywoodJan 24, 2020, 12:39 PM IST

    मोनालिसा की तस्वीरों ने कड़ाके की सर्दी में भी इंटरनेट में लगाई है आग, क्या आपने देखी

    अंतरा विश्वास यानी मोनालिया भोजपुरी फिल्मों की स्टार। इन दिनों मोनालिया की हॉट और सेक्सी फोटोज ने इंटरनेट में आग लगाई है। यूपी से लेकर बिहार तक इंटरनेट और सोशल मीडिया में मोनालिसा की तस्वीरों को देखा जा रहा है। अभी तक लाखों लोग मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख चुके हैं। क्योंकि मोनालिसा का ग्लैमरस लुक्स उन्हें पसंद आ रहा है। हालांकि मोनालिसा भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और अपनी दिलकश अदाओं की फोटोज को शेयर करती रहती हैं।

  • undefined

    NewsJan 15, 2020, 7:51 AM IST

    पांच महीने बाद जम्मू संभाग में इंटरनेट बहाल

    केन्द्र शासित जम्मू कश्मींर में पिछले साल अगस्त को इंटरनेट और मोबाइल सेवाओं को बंद कर दिया था। लेकिन अब राज्य में धीरे धीरे शांति स्थापित हो रही है और आतंकी घटनाओं में कमी आई है। लिहाजा अब केन्द्र सरकार ने राज्य में टू जी सेवाओं को शुरू किया है। हालांकि ये सेवा पोस्टपेड धारकों को ही मिलेगी। 

  • undefined

    NewsJan 4, 2020, 2:15 PM IST

    सरकार के नए प्रस्ताव के बाद क्या खतरे में हैं विकिपीडिया?

    दिसंबर 2018 में भारत सरकार ने अपने मध्यस्थों दिशानिर्देशों में बदलावों का प्रस्ताव रखा जिसमें यह कहा गया कि, भारत में 5 मिलियन से ज्यादा यूजर्स वाली वेबसाइटें देश में कैसे और किस तरह के कंटेट को संचालित करेंगी, यह सरकार तय करेगी।

  • undefined

    NewsDec 20, 2019, 8:56 AM IST

    योगी सरकार ने कई शहरों में बंद की इंटरनेट सेवाएं, धारा 144 लागू

    राजधानी दिल्ली में हुए बवाल को देखते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन ने गुरुवार रात दस बजे से लेकर शुक्रवार रात दस बजे तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। वहीं संवेदनशील माने जाने वाले बरेली में भी जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगाने का फैसला किया है।

  • undefined

    NewsNov 9, 2019, 9:33 AM IST

    छावनी में तब्दील हुआ उत्तर प्रदेश, अलीगढ़ में इंटरनेट बंद तो पूरे प्रदेश में लगी धारा 144

    फिलहाल अयोध्या में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा है। वहीं अयोध्या में चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। राज्य में सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए वॉररुम तैयार किया गया है। ताकि किसी अफवाह को रोका जा सके। राज्य सरकार ने साफ किया है कि उपद्रवियों को किसी भी तरह से बख्शा नहीं जाएगा। लिहाजा सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने से बचे।

  • nathaliakaur

    BollywoodOct 18, 2019, 9:36 AM IST

    इंटरनेट में धूम मचा रही हैं नतालिया कौर की टॉपलेस फोटोज, लाखों लोग देख चुके हैं क्या आपने देखी

    नतालिया कौर, फिलहाल इस नाम को सुनकर आपको सोशल मीडिया की रानी कहे जाने वाली नतालिता की फोटोज याद आ रही होगी। नतालिया की टॉपलेस फोटोज आजकल सोशल मीडिया में धूम मचाए हुए है। अभी तक लाखों लोग इन फोटोज को देख चुके हैं। क्योंकि नतालिया का इतना सेक्सी लुक आपने पहले नहीं देखा होगा। नतालिया ब्राजीलियन मूल की मॉडल है।

  • Modi

    WorldSep 23, 2019, 8:01 AM IST

    'हाउडी मोदी' में प्रधानमंत्री की इन 7 बातों में दिखी नए भारत की झलक

    अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान समां बंध गया था। पीएम के अभिभाषण के दौरान 50 हजार से ज्यादा की भीड़ मंत्रमुग्ध होकर बड़े ध्यान से उनकी हर एक बात सुन रहे थे। वहां मौजूद लोगों  के अतिरिक्त करोड़ो भारतीय भी अलग अलग माध्यमों से विदेशी जमीन से अपने प्रधानमंत्री के भाषण की हर एक पंक्ति पर गौर कर रहे थे। पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम के दौरान 7 ऐसी प्रमुख बातें कहीं जिनसे नए भारत की झलक दिखाई देती है-
     

  • Mobile bells started ringing in Kashmir, mobile-internet services restored

    NewsSep 5, 2019, 10:08 AM IST

    कश्मीर में फिर बजने लगी हैं मोबाइल की घंटियां, मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बहाल

    अब राज्य के अनंतनाग,कुपवाड़ा, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिलों में मोबाइल फोन की घंटियां बजनी शुरू हो गई हैं। प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य के 95 टेलीफोन एक्सचेंजों में से 76 एक्सचेंजों में लैंडलाइन सेवाओं बहाल हो गई हैं और बाकी के बचे एक्सचेंजों में जल्द ही ये सेवाएं बहाल हो जाएंगी।

  • undefined

    NationAug 19, 2019, 6:20 PM IST

    इस घटना ने यह साबित कर दिया कि कश्मीरी अलगाववादियों पर और सख्ती है जरुरी

    जम्मू कश्मीर में एक मामूली घटना हुई। लेकिन इसका दुष्परिणाम बेहद ज्यादा हो सकता था। यह घटना इस बात का संकेत है कि कश्मीर में अभी भी सैयद अली शाह गिलानी जैसे अलगाववादियों का रसूख कायम है। जिसे खत्म करने के लिए और सख्ती की जरुरत है। 
     

  • Schools to open today in Srinagar amid tight security, but mobile and internet services closed

    NewsAug 19, 2019, 8:14 AM IST

    कड़ी सुरक्षा के बीच श्रीनगर में आज खुल गए स्कूल, लेकिन मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद

    राज्य से अनुच्छेद 370  हटाए जाने के बाद स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर दी गई थी और सरकारी कार्यालयों को बंद कर दिया गया था। लेकिन आज 14 दिन के बाद स्कूलों में रौनक लौटेगी। हालांकि अभी प्राइमरी स्तर के ही स्कूलों को खोला जा रहा है जबकि सीनियर कक्षाओं को स्कूलों को नहीं खोला गया है। राज्य के प्रधान सचिव रोहित कंसल ने बताया कि आज श्रीनगर के 190 प्राइमरी स्कूलों को ही दोबारा खोला जा रहा है। 

  • इमरान खान।

    NewsAug 16, 2019, 2:39 PM IST

    इसके लिए तो पाकिस्तानी भी नहीं दे रहे हैं इमरान सरकार का साथ

    जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान ने भारत से सभी व्यापारिक रिश्तों को तोड़ दिया था। यही नहीं पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों के पाकिस्तान में दिखाने पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन पाकिस्तान की जनता बॉलीवुड की फिल्मों की दिवानी है। लिहाजा वह सीडी के जरिए फिल्मों को देख रही थी। लेकिन अब पाकिस्तान की सरकार वहां पर भारतीय फिल्मों को देखने को रोकने के लिए सीडी की दुकानों पर छापेमारी कर रही है।