Isi  

(Search results - 78)
  • <p>nia isis</p>

    NewsAug 19, 2020, 7:56 AM IST

    बेंगलुरु से आई स्पेशलिस्ट ने आतंकियों के कैंप का किया था दौरा, आईएसआईएस के लिए बना रहा था मेडिकल एप्लीकेशन

    एनआईए ने बेंगलुरु से आंखों के डाक्टर को गिरफ्तार किया है जो आतंकी  संगठन आईएसआईएस के लिए मेडिकल एप्लीकेशन बना रहा था। फिलहाल एनआईए को उम्मीद है कि इस मामले में अन्य लोग भी जुड़े हुए हैं और उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • <p><strong>इमरान की सोशल मीडिया टीम में हैं सिंथि</strong>या&nbsp;<br />
सिंथिया के मुताबिक, जब उनके साथ ये घटना हुई, तब वे राष्ट्रपति भवन में रहती थीं। उन्होंने शनिवार को एक के बाद एक कर कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने पीपीई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। सिंथिया अभी इमरान खान की सोशल मीडिया टीम में हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 10, 2020, 6:14 PM IST

    आखिर कौन है वो भारत की विरोधी 'पागल गोरी' जिसने बरपाया है पाकिस्तान में सियासी कहर

    लिहाजा इस बात की शंका ज्यादा प्रबल होती है कि वह पाकिस्तानी सेना और आईएआई का मोहरा हो। पाकिस्तानी सेना और आईएसआई पाकिस्तान के विपक्षी नेताओं का राजनैतिक कैरियर खत्म करने की साजिश कर रही हो और उनका हथियार सिंथिया हो।

  • <p>दाऊद इब्राहिम 1993 में हुए बम धमाकों का मास्टर माइंड है। 1993 में मुंबई में 13 जगह बम धमाके हुए थे। इन हमलों में 350 लोगों की मौत हुई थी। 1200 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे।</p>

    NewsJun 6, 2020, 1:53 PM IST

    अटकलें तेज,कोरोना से हो गई है दाऊद इब्राहिम की मौत!

    फिलहाल मीडिया जगत में जोरों पर चर्चा है कि दाऊद मर गया है और उसका परिवार कोरोना से संक्रमित है। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है।  लेकिन भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसियों के पास जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दाऊद की मौत कोरोना से हो गई है और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं।

  • <p>Jammu and Kashmir, terrorist attack, Kupwara, CRPF jawan, Pakistan, India Pakistan border<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 1, 2020, 1:58 PM IST

    सीमा पर तीन पाकिस्तानी आतंकियों को सेना ने किया ढेर, लॉचिंग पैड में जमा हैं कई दर्जन आतंकी

    पाकिस्तानी सेना सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रही है और लगातार गोलीबारी कर भारतीय सेना का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। ताकि वह सीमा पार आतंकियों को घुसपैठ करा सके। पिछले सप्ताह ही सेना ने दावा किया था कि पाकिस्तानी सीमा के पास आतंकियों का जमावड़ा है और पाकिस्तानी सेना आतंकियों को भारतीय सीमा में प्रवेश कराने के लिए लगातार गोलीबारी कर रही है। 

  • 10 ID cards of 26/11 attackers carrying Hindu names were fake: Ujjwal Nikam

    NewsMay 15, 2020, 1:24 PM IST

    लश्कर के साथ 26/11 जैसे हमलों की साजिश कर रहा है दाऊद

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर मुंबई में भारत के खिलाफ आतंकी हमले की योजना बना रहा है। एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  26/11 जैसे हमले करने की योजना बना रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा ने इस  तरह के  हमले दोहराने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाया है। दाउद इब्राहिम इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर देखा गया था।

  • <p>pen</p>

    NewsMay 12, 2020, 12:51 PM IST

    पाकिस्तान और आईएसआई का मोहरा बनकर देश को बदनाम कर रहा है स्वार्थी गैंग

    सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट के रिटायर्ड जजों से लेकर सेना और अखिल भारतीय सेवाओं के पूर्व अफसरों सहित कुल 183 पूर्व अफसरों ने देश भर के मुख्यमंत्रियों को इससे लिए पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ एक बड़ी साजिश की जा रही है और तथाकथित बुद्धिजीवी और स्वार्थी लोगों का गैंग भारत की छवि को दुनिया में खराब कर रहा है। 

  • undefined

    NewsMar 26, 2020, 6:54 PM IST

    बेमर्श नापाक: कोरोना वायरस से लड़ रही है दुनिया, लेकिन सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है पाकिस्तान

    भारत ही नहीं पाकिस्तान में कोरोनो वायरस का कहर है। लेकिन पाकिस्तान की सरकार और सेना सीमा पर सीज फायर के उल्लंघन करने में व्यस्त था। पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर कर रहा है और आम लोगों को निशाना बना रहा है।  पाकिस्तान उकसावे  की कार्यवाही के तहत भारतीय सेना की चौकियों और सीमा पर रहने वाले आम लोगों को सीधे तौर पर निशाना बना रहा है।

  • এরপর ২৬ ফেব্রুয়ারি ভোরে পাক অধিকৃত কাশ্মীরের বালাকোটে জইশ-ই-মহম্মদের প্রশিক্ষণ শিবিরে বিমান হামলা চালায় ভারত।

    NewsFeb 26, 2020, 6:56 AM IST

    अब मदरसों की आड़ में आतंक की पाठशाला चला रहा है पाकिस्तान

    भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को जो जानकारी मिली है।  उसके मुताबिक पाकिस्तान इन कैंपों में आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है। ताकि भारत के खिलाफ आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया जा सके। पाकिस्तानी सेना और खुफिया एजेंसियों की देखरेख में इन ट्रेनिंग कैंपों में आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। 

  • happy phd

    NewsFeb 3, 2020, 1:49 PM IST

    ड्रग्स के पैसे के बंटवारे को लेकर हुई हैप्पी पीएचडी की हत्या

    पिछले हफ्ते ही पीएचडी की हत्या लाहौर में कर दी गई। एजेंसियों का कहना है कि हत्या के पीछे ड्रग, पैसा तीन समूहों के बीच में रंजिश होना है। क्योंकि  खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के रंजीत सिंह नीता, और खालिस्तान कमांडो फोर्स के परमजीत सिंह पंजवार के नेतृत्व और हरमीत सिंह के बीच में रंजीश चल रही थी। जिसके फलस्वरूप हैप्पी की हत्या कर दी गई है।

  • ISIS

    NewsJan 10, 2020, 8:31 AM IST

    बड़ा खुलासा, पाकिस्तान दे रहा रोहिंग्‍या मुसलमानों को आतंकी ट्रेनिंग

    भारतीय खुफिया एजेंसी को जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ अब भारत में आतंक फैसला के लिए नई योजना पर काम कर रहा है और इसी के तहत वह बांग्लादेश के प्रतिबंधित संगठन जमात-उल मुजाहिदीन बांग्लादेश की मदद से रोहिंग्‍या मुसलमानों को आतंकी ट्रेनिंग दे रहा है।

  • undefined

    NewsDec 22, 2019, 12:27 PM IST

    यूपी में हिंसा: दंगों के पीछे कहीं आईएसआई कनेक्शन तो नहीं

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूपी में हुए दंगों में कुछ इसी तहत का ट्रेंड देखने को मिला है। आमतौर पर यही ट्रेंड कश्मीर में देखने को मिलता है। जिसमें अलगाववादी व आतंकवादी पत्थरबाजी करते हैं। इस पत्थर बाजी को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी समर्थन देती है और इन लोगों को पैसा मुहैया कराती है। लखनऊ से जो छह लोग पकड़ गए हैं।

  • MN 100 secs - HINDI

    NewsNov 22, 2019, 7:34 PM IST

    महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही उठा-पटक से भारत-बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन का ऐलान जल्द हो सकता है शुक्रवार को राकांपा-कांग्रेस और घटक दलों की बैठक हुई

  • pak terrorists

    NewsOct 21, 2019, 10:37 AM IST

    घाटी में खत्म हो रहा है आतंकियों का गोला-बारूद, आका पाकिस्तान को भेजा संदेश

    भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने घाटी में मौजूद आतंकियों की बातचीत रिकार्ड की है। जिसमें वह कह रहे हैं कि उनके पास गोला बारूद खत्म हो गया है। लिहाजा उन्हें जल्द ही गोला बारूद भेजें। नहीं तो वह भारतीय सुरक्षा बलों का मुकाबला नहीं कर सकेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह कुत्ते की मौत मारे जाएंगे। असल में राज्य में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद सुरक्षा बल चौकन्ने हैं और आतंकी अभी तक किसी भी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं। 

  • Kamlesh Tiwari

    NewsOct 18, 2019, 8:41 PM IST

    हिंदू नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में सामने आई आईएसआईएस की भूमिका

    राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या कर दी। ये हत्या वैसे ही की गई जैसे मुस्लिम आतंकी संगठन आईएसआईएस करता आया है। अब इस मामले में नया खुलासा हो रहा है कि इस में आईएसआईएस के आतंकी शामिल हैं। क्योंकि आईएसआईएस ने कई हिंदू नेताओं की हत्या करने की योजना बनाई है।

  • Mumbai ATS

    NewsOct 14, 2019, 8:09 AM IST

    नेपाल के जरिए टेरर फंडिंग कर रहा है पाकिस्तान

    पाकिस्तान खुफिया एजेंसी ने इसके लिए नेपाल को अपना नया ठिकाना बनाया है। पाकिस्तान से सीधे नेपाल पैसा पहुंचता है और उसके बाद भारत में एजेंटों के जरिए ये पैसा आतंकियों तक पहुंच रहा है। जांच में ये खुलासा हुआ है कि नेपाल से सटे भारतीय जिलों में पाकिस्तान ने एजेंटे बनाए हैं। जो नेपाल से पैसा ले जाकर भारत में आतंकियों को देते हैं। ये पैसा यूपी, एमपी, बिहार लेकर जम्मू कश्मीर तक पहुंच रहा है।