Jai Shree Ram  

(Search results - 5)
  • vijay vargiya

    News4, Jun 2019, 12:27 PM IST

    बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी का नारा होगा ‘जय महाकाली’

    बीजेपी महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने जानकारी दी है कि इस बार बंगाल विधानसभा चुनाव में हम जय श्री राम और जय महाकाली के नारे के साथ चुनाव में उतरेंगे। 

  • News3, Jun 2019, 12:44 PM IST

    राम नाम की बौछार से घबराईं ममता बनर्जी, सोशल मीडिया पर दी सफाई

    जय श्री राम का लोकप्रिय नारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गले की फांस बन गया है। पिछले दिनों उन्होंने राम नाम लेने वाले लोगों पर बीच सड़क पर गाड़ी से उतरकर नाराजगी जाहिर की थी और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है। यही नहीं ममता ने जय हिंद - जय बांग्ला के नारे से जय श्री राम के नारे का जवाब देने की भी कोशिश की है। उन्होंने अपनी फेसबुक और ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल ली है। 

  • News14, May 2019, 7:38 PM IST

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल, पत्थरबाजी और आगजनी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी की छात्र इकाई के नेताओं ने रोड शो में शामिल अमित शाह के ट्रक पर काले झंडे फेंकने की कोशिश की। कलकत्ता यूनिवर्सिटी इलाके के आसपास दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें हुईं।

  • News14, May 2019, 7:03 PM IST

    ममता बनर्जी के गढ़ में अमित शाह ने दिखाई 'भगवा लहर'

    लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले भाजपा ने बंगाल में पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो निकाला। इस रोड शो में बड़ी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा,  टीएमसी और ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की संस्कृति को रौंदने और लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। बंगाल के लोग ममता दीदी को उखाड़ फेंकने में जुटे हैं। बड़ी उम्मीद से लोगों ने ममता दीदी को सत्ता सौंपी थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं। अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। पूरे रोड शो के दौरान हनुमान और राम के वेश में कई लोग दिखे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे। 

  • Mamta banerjee again did not given permission to amit shah helicopter in west bengal

    News13, May 2019, 2:18 PM IST

    'जय श्री राम' के साथ अमित शाह की ममता बनर्जी को चुनौती, 'कोलकाता जा रहा हूं, अरेस्ट करके दिखाएं'

    जाधवपुर में रैली की इजाजत रद्द होने पर ममता बनर्जी को सीधी चुनौती देते हुए अमित शाह ने कहा, दीदी जानती हैं कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जाएगा।