Jail  

(Search results - 133)
  • <h2>AG Perarivalan</h2>

    NewsNov 24, 2020, 5:52 PM IST

    राजीव गांधी हत्याकांड में जेल में बंद पेरारिवलन ने अब किया पढ़ाई में टॉप

    पेरारिवलन, जो तमिलनाडु के जोलारपेट शहर के निवासी हैं, को 1991 में राजीव गांधी हत्या में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जब वह सिर्फ 19 साल के थे। उस समय, पेरारिवलन एक तेज छात्र था, जिसने इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार में डिप्लोमा पूरा किया था और चेन्नई में आगे की पढ़ाई की तलाश कर रहा था। इस बीच, राजीव गांधी मारे गए और पेरारीवलन को गिरफ्तार कर लिया गया।

  • <p>mukhtar ansari</p>

    NewsSep 16, 2020, 12:18 PM IST

    माफिया डॉन मुख्तार जेल में और दोनों बेटे उमर और अब्बास इनामी फरार अपराधी घोषित

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया  कि मुख़्तार अंसारी के बेटों उमर और अब्बास पर 25-25 हज़ार का इनाम राज्य सरकार ने घोषित किया गया है। इन दोनों अपराधियों के खिलाफ कुछ दिन पहले अवैध कब्जे के मामले में एफआईआर हुई थी और उनकी अवैध इमारतों को गिरा दिया गया था।

  • undefined

    NewsSep 12, 2020, 8:08 AM IST

    छह महीने से जेल में बंद हैं आजम, बहन, बेटे और करीबी विधायक के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट

    माना जा रहा है कि आजम खान का जेल से अभी बाहर निकलना मुश्किल है। क्योंकि आजम खान के खिलाफ लगातार चार्जशीट दाखिल की जा रही हैं। आजम खान पिछले छह महीने से पत्नी, बेटे के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं। 

  • <p><span style="font-size:16px;"><strong>ഇനി ഡോക്ടറുടെ കുറിപ്പടി വേണ്ട</strong></span></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>ഡോക്ടറുടെ കുറിപ്പടിയില്ലെങ്കിലും ഇനി പൊതുജനങ്ങൾക്ക് അംഗീകൃത ലാബുകളിൽ നേരിട്ട് പോയി കോവിഡ് പരിശോധന നടത്താം. കൊവിഡ് പരിശോധനയ്ക്ക് ഇനി ഡോക്ടറുടെ കുറിപ്പടി നിർബന്ധമില്ലെന്ന് സർക്കാർ ഉത്തരവിറക്കി. അതേസമയം തിരിച്ചറിയൽ കാർഡ്, സമ്മതപത്രം എന്നിവ നിർബന്ധമാണ്. ആ‍ർടിപിസിആർ, ട്രൂനാറ്റ്, സിബിനാറ്റ്, ആന്‍റിജൻ പരിശോധനകൾ നടത്താം.&nbsp;</p>

    NewsAug 13, 2020, 1:00 PM IST

    जेल में कोरोना ने दी दस्तक: बिहार के अररिया जिला जेल में बंद 224 कैदी कोरोना संक्रमित

    जानकारी के अनुसार राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों डॉक्टरों के परिजनों को केंद्र के निर्णय के अनुरूप 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी और संक्रमित मृतक मरीजों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। 

  • undefined

    NewsAug 9, 2020, 1:41 PM IST

    योगी ने रामपुर में खत्म कर दी आजम की सियासत, फिलहाल परिवार समेत जेल में रहेंगे सपा नेता

    फिलहाल पुलिस ने एक मामले में अंतिम रिपोर्ट लगाई है। वहीं जिन तीन मामलों में चार्जशीट दाखिल नहीं की गई है। इन मामलों में भाजपा नेता जया प्रदा के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी और वक्फ संपत्ति हड़पने के मामले शामिल हैं। 

  • <p>ചികിത്സയിലുള്ളവരുടെ എണ്ണം ഇന്ത്യയിൽ ദിവസേനെ നാലു ശതമാനം വീതം ഉയരുകയാണ്. നിലവിലെ രോഗബാധിതരുടെ കാര്യത്തിൽ ഇന്ത്യയ്ക്കും ബ്രസിലിനുമിടയിൽ ഒരു ലക്ഷത്തിൻറെ വ്യത്യാസം മാത്രമാണുള്ളത്.</p>

    NewsJul 23, 2020, 7:17 PM IST

    उज्जैन में शुक्रवार से मॉस्क नहीं पहना तो होगी जेल

    इस आदेश के तहत उज्जैन नगर निगम सीमा क्षेत्र में  रहने वालों को घर से बाहर निकलने पर मास्क अथवा गमछा पहनना अनिवार्य होगा और अगर कोई ऐसा नहीं करता है तो उसे जेल भेज दिया जाएगा।

  • <p>swapna</p>

    NewsJul 12, 2020, 9:39 AM IST

    सोने ने पहुंचाया जेल, 'डील क्वीन' आई एनआईए की गिरफ्त में

    स्वप्ना सुरेश को आज कोच्चि में एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) कार्यालय में पेश किया जाएगा और यहां उससे पूछताछ की जाएगी। वह पिछले चार दिनों से फरार चल रही थी और उसने केरल हाईकोर्ट में जमानत की याचिका भी दायर की थी। लेकिन अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी है।

  • undefined

    NewsJul 10, 2020, 1:56 PM IST

    क्या बिहार चुनाव से पहले जेल से बाहर आएंगे लालू और करेंगे खेल

    राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनैतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं और राजद भी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद क रही है। लेकिन राजद में अभी भी लालू प्रसाद यादव की कमी खल रही है। लिहाजा राजद लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर निकालने के लिए कानूनी प्रक्रियाओं की समीक्षा कर रहा है। 

  • undefined

    NewsMay 28, 2020, 3:47 PM IST

    जेल में बंद आजम खान के रामपुर पब्लिक स्कूल पर चलेगा रामपुर प्रशासन का बुलडोजर!

    फिलहाल आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।  एक तो वह जेल में बंद हैं और दूसरा कोरोना संकट के बीच उनके ड्रीम प्रोजेक्ट रामपुर पब्लिक स्कूल पर रामपुर जिला प्रशासन का बुलडोजर चलाने की तैयारी शुरू हो गई हैं। इसे आजम खान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। 

  • undefined

    NewsMay 16, 2020, 6:50 PM IST

    मुंबई के बाद अब दिल्ली की रोहिणी जेल में पहुंचा कोरोना, 15 कैदी संक्रमित

    दिल्ली में रोहिणी जेल के कम से कम 15 कैदियों में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।ये सभी कैदी एक साथ ही एक बैरक में रहते हैं। इससे पहले रोहिणी जेल में एक कैदी के पॉजिटिव आने के बाद 19 कैदियों का टेस्ट किया गया था और अब इन 19 कैदियों में से 15 कैदियों में कोरोना पॉजिटिव निकला है।
     

  • undefined

    NewsMay 12, 2020, 6:38 PM IST

    जेलों में फैल रहा है कोरोना,पैनल ने कहा 50 फीसदी कैदियों को करें रिहा

    पैनल ने कहा कि भारतीय दंड संहिता  तहत गंभीर आरोपों में दोषी ठहराए गए या आरोपित किए गए और मकोका, यूएपीए(UAPA0)और पीएमएलए(PMLA) जैसे कड़े कानून प्रावधानों की सजा काट रहे कैदियों को रिहा या पैरोल नहीं दी जानी चाहिए। असल में सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस एए सैयद, राज्य के गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव संजय चांडे और महाराष्ट्र के महानिदेशक जेल एसएन पांडे को  समिति में शामिल किया गया था। 

  • आगरा से तब्लीगी जमात में गए जमातियों के नेपाल में पाक जमातियों के साथ मिलने से कई सवाल खडे़ हो रहे हैं। एक बड़ी बात ये सामने आ रही है कि नेपाल में रुकने वाले जमातियों के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी। अब खुफिया एजेंसी वहां मिले जमातियों की पूरी कुंडली तैयार कर रही हैं। अगर उनका पाक जमातियों से संपर्क निकला तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

    NewsApr 23, 2020, 6:58 PM IST

    योगी सरकार ने बनाई अस्थायी जेल, रहेंगे कोरोना फैलाने वाले जमाती

    दिल्ली की निजामुद्दीन की मकरज में हिस्सा लेने वाले विदेशी यूपी की  विभिन्न मस्जिदों में मिले थे और राज्य में कोरोना वायरस फैलाने में इन लोगों ने अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद राज्य सरकार ने इन लोगों को गिरफ्तार किया था और क्वारंटिन में भेजा था। 

  • undefined

    NewsApr 22, 2020, 7:01 PM IST

    कोरोना योद्धाओं पर किया हमला तो होगी सात साल की जेल

    सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को कहा कि केंद्र ने डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए एक अध्यादेश जारी किया है, जिसके तहत मेडिक्स पर हमले के मामले गैर-जमानती होंगे। अध्यादेश के माध्यम से महामारी रोग अधिनियम में परिवर्तन को कैबिनेट ने मंजूरी दी है। इसे राष्ट्रपति की मंजूरी के लिए भेजा जाएगा। 

  • आगरा से तब्लीगी जमात में गए जमातियों के नेपाल में पाक जमातियों के साथ मिलने से कई सवाल खडे़ हो रहे हैं। एक बड़ी बात ये सामने आ रही है कि नेपाल में रुकने वाले जमातियों के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी। अब खुफिया एजेंसी वहां मिले जमातियों की पूरी कुंडली तैयार कर रही हैं। अगर उनका पाक जमातियों से संपर्क निकला तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

    NewsApr 21, 2020, 1:30 PM IST

    एक्शन में योगी: यूपी सरकार ने 66 अवैध विदेशी जमातियों को भेजा जेल

    असल में पिछले महीने दिल्ली के निजामुद्दीन में  एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद जमाती देशभर में फैल गए थे और इन्होंने सरकार को अपनी जानकारी नहीं दी थी। जिसके बाद यूपी सरकार ने सख्त  एक्शन लेते हुए जमातियों को पकड़ने का आदेश दिया था। हालांकि प्रदेश हो या फिर देश। कोरोना संक्रमण बढ़ाने में इनकी अहम भूमिका रही है। यूपी में करीब 59 फीसदी केस जमातियों के हैं। जिसके कारण राज्य में संक्रमण फैला। 

  • undefined

    NewsApr 17, 2020, 7:37 PM IST

    फिलहाल जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे लालू, बदलेगा वार्ड

    पिछले दिनों चर्चा थी कि लालू प्रसाद यादव को कोरोना संक्रमण के दौरान चल रहे लॉकडाउन में रांची स्थित रिम्स से छूट्टी मिल सकती है। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कैदियों को छोड़ा जा रहा है। कई राज्य सरकारों ने जेलों में कैदियों के बीच संक्रमण फैलने के डर कैदियों को पैरोल पर छोड़ा है।  लिहाजा इसकी उम्मीद की जा रही थी कि सुप्रीम कोर्ट के नियमों के मुताबिक लालू को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।