Jail  

(Search results - 91)
  • News19, Oct 2019, 8:55 AM IST

    जेल में बंद एनसीपी विधायक मिला फ्लैट में, 53 लाख कैश बरामद

    जानकारी के मुताबिक राज्य में ठाणे में एनसीपी विधायक रमेश कदम अपने सहयोगी के फ्लैट में मिले। जबकि वह एक मामले में जेल में बंद हैं। इस फ्लैट में पुलिस ने 53 लाख रुपये की नगदी भी बरामद की है। माना जा रहा है कि कदम को जेल से पुलिस वाले अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन पुलिस उन्हें अस्पताल ले जाने के बजाय दोस्त के फ्लैट में ले गई।

  • home made meals allowed to chidambaram

    News18, Oct 2019, 8:08 AM IST

    ईडी की रिमांड में चिदंबरम की होगी बल्ले बल्ले, खाएंगे छप्पन भोग और मखमली बिस्तर के साथ मिलेगा एसी रूम

    फिलहाल राउस एवेन्यू कोर्ट ने चिदंबरम की हिरासत को 24 अक्तूबर तक बढ़ा दिया है। हालांकि दो दिन पहले ही कोर्ट ने ईडी को उनसे पूछताछ करने की अनुमति दी थी। जिसके बाद बुधवार को ईडी के अफसरों ने उनसे तिहाड़ जेल में दो घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। हालांकि ईडी के अफसरों के पास चिदंबरम को अपनी कस्टडी में लेने का आदेश नहीं था। लिहाजा वह चिदंबरम को अपने साथ पूछताछ के लिए नहीं गए। 

  • Chidambaram, Tihar Jail, Supreme Court, INX Media, Supreme Court Hearing, Delhi Court

    News15, Oct 2019, 6:15 PM IST

    पी.चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, अब तिहाड़ जेल में ईडी करेगी पूछताछ

    फिलहाल ये अब तय हो गया है कि पी.चिदंबरम जेल में ही रहेंगे। क्योंकि कोर्ट ने पूर्व मंत्री को जमानत नहीं दी है। वहीं कोर्ट ने ईडी को तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री से पूछताछ करने की इजाजत दे दी है। लिहाजा अब उनकी मुश्किलें बढ़ने जा रही हैं। ईडी बुधवार को पूर्व वित्त मंत्री से पूछताछ करेगी। यही नहीं कोर्ट ने ये भी कहा कि अगर ईडी चिदंबरम को गिरफ्तार करना चाहती है तो उसे कोर्ट इसके लिए इजाजत देती है। चिदंबरम तिहाड़ जेल में इस समय बंद हैं। 

  • Rajeev Kumar

    News3, Oct 2019, 6:07 PM IST

    शारदा घोटाला में राजीव कुमार ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, जेल जाने से बचे

    शारदा घोटाल में गवाहों और सबूतों से छेड़छाड़ करने के आरोप कोलकाता के पूर्व पुलिस कमीशनर और वर्तमाम में अपराध अन्वेषण विभाग में अतिरिक्त महानिदेशक पद पर तैनात राजीव कुमार को बड़ी राहत मिली है। राजीव कुमार तीन सप्ताह से सीबीआई के सामने पेश नहीं हो रहे थे और सीबीआई उन्हें खोज रही थी। लेकिन वह सीबीआई की गिरफ्त में नहीं आए। आज राजीव कुमार ने अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुब्रत मुखर्जी के समक्ष आत्मसमर्पण किया और उच्च न्यायालय के आदेश के मुताबिक उन्हें जमानत दे दी गई।

  • News1, Oct 2019, 6:49 PM IST

    जेल के खाने से उकता गए हैं चिदंबरम, घर का खाना खाने की मांगी इजाजत

    आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। चिदंबरम को जेल में आम कैदियों को दी जाने वाली सहूलियतें दी जा रही है। इसी के तहत उन्हें जेल का खाना दिया जा रहा है। लेकिन अब चिदंबरम को जेल का खाना रास नहीं आ रहा है। लिहाजा उन्होंने कोर्ट में इसके लिए अपनी याचिका दायर की है। जिसके तहत उन्हें न्यायिक हिरासत में घर का खाना खाने की अनुमति दी जाए। 

  • News28, Sep 2019, 1:46 PM IST

    फर्जी ‘गुरूजी’ के लिए शुरू हुआ आपरेशन क्लीन, अब जाएंगे जेल

    पिछले कुछ सालों में राज्य में लाखों शिक्षकों की भर्ती हुई थी इसमें शिक्षकों ने फर्जी प्रमाण पत्र के लिए नौकरी हासिल की। इसका मामला खुलने के बाद जब जांच कराई तो चौंकाने वाली बातें सामने आई। राज्य के सभी जिलों में शिक्षा विभाग की मिली भगत से पांच हजार से ज्यादा शिक्षकों की भर्ती हुई। पिछले दिनों पूर्वांचल में फर्जी शिक्षकों के लिए प्रमाण पत्र बनाने वाले गिरोह के सरगना को पकड़ा गया था। जिसके बाद उनके कई राज खोले थे। राज्य सरकार ने इसकी जांच एसटीएफ को सौंपी थी। 

  • manmohan sonia

    News23, Sep 2019, 6:37 PM IST

    तिहाड़ जेल पहुंचे सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

     हालांकि जेल में कांग्रेस के दिग्गज नेता और कर्नाटक के संकटमोचक कहे जाने वाले डीके शिवकुमार भी बंद हैं। लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने उनसे मुलाकात नहीं की। जानकारी के मुताबिक चिदंबरम का स्वास्थ्य खराब है और इसके लिए उनके वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट से मेडिकल सर्विस और सप्लीमेंट्री डाइट की मांग की है।

  • News22, Sep 2019, 9:48 AM IST

    जेल जाने के बाद स्वामी चिन्मयानन्द को मिला बड़ा झटका, अपनों ने छोड़ा साथ

    शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज़ की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है और जल्द ही एसआईटी इस मामले में हाईकोर्ट को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। फिलहाल जेल जाने के बाद चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि उनके अपनों ने ही उनका साथ छोड़ना शुरू कर दिया है। 

  • chinmayanand

    News20, Sep 2019, 2:53 PM IST

    बलात्कार के मामले को योगी सरकार लेना चाहती थी वापस, अब वही चिन्मयानंद दूसरे दुष्कर्म मामले में पहुंचे जेल

    हाईकोर्ट की देखरेख में बनाई गई एसआईटी ने आज कई दिनों की जद्दोजहद के बाद शाहजहांपुर में चिन्मेयानंद को गिरफ्तार किया है। इसके बाद एसआईटी ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और यौन शोषण के आरोप स्वा मी चिन्म्यानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

  • MyNation in 100 seconds September 19 - HINDI

    News19, Sep 2019, 8:05 PM IST

    From PM Modi's statement on Ram Temple to Chidambaram in Tihar jail, watch MyNation in 100 seconds

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नासिक में महाजनादेश यात्रा के समापन पर रैली को संबोधित किया

  • laxmi hebbalkar

    News19, Sep 2019, 4:22 PM IST

    अब शिवकुमार की करीबी महिला नेता से की ईडी ने पूछताछ, जानें कौन है लक्ष्मी

    लक्ष्मी को शिवकुमार का करीबी माना जाता है। लिहाजा ईडी ने उन्हें तलब कर इस मामले में पूछताछ की। कांग्रेस की विधायक लक्ष्मी हेब्बालकर अपने करीबी डीके शिवकुमार  के खिलाफ चल रहे धनशोधन मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय के मुख्यालय में अफसरों के सामने पेश हुई।  ईडी  ने कुछ दिन  पहले लक्ष्मी को शिवकुमार के मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था। दो दिन पहले ही कोर्ट ने शिवकुमार को तिहाड़ जेल भेजने का फैसला किया।

  • chidambaram birthday in jail

    News17, Sep 2019, 7:22 PM IST

    तिहाड़ जेल में आएगा चिदंबरम का नया दोस्त और कांग्रेस का ‘संकटमोचक’

    आज तिहाड़ जेल भेजने से पहले कोर्ट ने आदेश दिया है कि जेल भेजने से पहले उनका मेडिकल चेकअप किया जाए। कोर्ट ने कहा कि अगर उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत हो तो उन्हें भर्ती किया जा सकता है नहीं तो उन्हें जेल भेज दिया जाए। अगर अस्पताल उन्हें छुट्टी देता है तो उन्हें तिहाड़ जेल लाया जा सकता है। 

  • Nation16, Sep 2019, 11:24 PM IST

    श्रद्धालुओं के भरोसे का गलत फायदा उठाता राम रहीम, पहुंच गया अंजाम तक

    सोशल मीडिया अकाउंट पर दिए गए गुरमीत राम रहीम के परिचय के मुताबिक उसे "आध्यात्मिक संत / परोपकारी / बहुमुखी गायक / ऑलराउंडर स्पोर्ट्सपर्सन / फिल्म निर्देशक / अभिनेता / कला निर्देशक / संगीत निर्देशक / लेखक / गीतकार / आत्मकथा लेखक के रुप में बताया जाता है। यहां तक कि उसने खुद को ईश्वर का दूत(मैसेंजर ऑफ गॉड) भी बताना शुरु कर दिया था। लेकिन सच यह है कि वह एक ऐसे साम्राज्य का मालिक था जहां उसके आदेश पर हत्या, बंध्याकरण और बलात्कार किये जाते थे।

  • Farook Abdulla

    News16, Sep 2019, 8:44 PM IST

    फारूक अब्दुल्ला गिरफ्तार, घर को ही बनाया जेल

    फारूख अब्दुल्ला राज्य में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद अपने घर से ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे। लिहाजा पहले केन्द्र सरकार ने चेतावनी थी। लेकिन फारूख अब्दुल्ला लगातार बयानबाजी कर रहे थे। लिहाजा अब केन्द्र सरकार ने उन्हें जन सुरक्षा प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर घर में ही बंद कर दिया है। फारूख अब्दुल्ला के साथ ही उनके बेटे भी गिरफ्तार कर नजरबंद हैं। 

  • News16, Sep 2019, 10:36 AM IST

    पहली बार जेल में जन्मदिन मनाएंगे चिदंबरम, जानें बेटे ने क्यों किया 56 इंच का जिक्र

    आईएनएक्स मीडिया मामले में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद हैं। पिछले दिनों ने उन्हें सीबीआई की अदालत ने जेल भेज दिया और सुप्रीम कोर्ट ने भी उनकी जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था। जिसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेजा गया। तिहाड़ जेल में चिदंबरम को आम कैदियों से अलग रखा गया है। लेकिन आज उनका जन्मदिन है। लेकिन इस बार उन्हें अपना जन्मदिन बगैर केक और उपहारों के मनाना पड़ेगा।