Jaish E Mohammed  

(Search results - 19)
  • trump imran

    News24, Jul 2019, 12:55 PM IST

    इमरान खान ने माना पुलवामा हमले को जैश ने दिया था अंजाम

    अमेरिका यात्रा के दौरान इमरान खान ने अपने लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी ईमेज को सुधारने के लिए इमरान खान ने इसका खुलासा किया है। क्योंकि वैश्विक स्तर पर पाकिस्तान अगल थलग पड़ चुका है और उसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मदद नहीं मिल रही है। लिहाजा इमरान खान ने इस तरह का बयान दिया है। इमरान ने कहा कि वह पाकिस्तान में सभी आतंकी संगठनों को खत्म करेंगे। हालांकि इससे साफ जाहिर होता है कि इमरान खान इसके जरिए अपना रूख अंतरराष्ट्रीय बिरादरी को दिखा रहे हैं।

  • News28, Jun 2019, 10:41 AM IST

    अमरनाथ यात्रा हमले की तैयारी कर रहे हैं आतंकी, सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर

    दो दिन बाद यानी 1 जुलाई से बाबा बर्फानी अमरनाथ की पवित्र गुफा की यात्रा शुरु हो जाएगी। लेकिन इस बार की यात्रा पर आतंकवादी हमले का खतरा मंडरा रहा है। खुफिया विभाग ने खबर दी है कि आतंकवादी पहाड़ियों में छिप कर यात्रा शुरु होने का इंतजार कर रहे हैं। इसकी वजह से सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं। 
     

  • মাসুদকে আন্তর্জাতিক জঙ্গি ঘোষণা রাষ্ট্রসঙ্ঘের

    News25, Jun 2019, 10:44 AM IST

    क्या निपट चुका है आतंकी सरगना मसूद अजहर? सोशल मीडिया पर है गरम है चर्चा

    दुनिया भर का मोस्ट वांटेड आतंकवादी और जैश ए मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर के बुरी तरह घायल होने या मारे जाने की खबरें फिजाओं में तैर रही हैं। इस खबर के साथ पाकिस्तान के एक मिलिट्री अस्पताल में विस्फोट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसी अस्पताल में मसूद अजहर इलाज के लिए भर्ती था। 
     

  • Terror Attack

    News23, Jun 2019, 1:51 PM IST

    कश्मीरी आतंकियों पर सुरक्षा बलों का कहर जारी, मार गिराए गए 4 आतंकवादी

    आज रविवार को जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। घाटी के शोपियां में 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है। 
     

  • Encounter going on in tral sector in Jammu Kashmir from last night, two terrorist hidden

    News18, Jun 2019, 2:23 PM IST

    पुलवामा हमले का एक और साजिशकर्ता जैश कमांडर सज्जाद भट ढेर

    सज्जाद भट ने ही कार में आईईडी भरकर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाने की पूरी साजिश रची थी। पुलवामा हमले के बाद से ही सज्जाद भट सुरक्षा बलों के निशाने पर था।

  • News11, Jun 2019, 2:12 PM IST

    पाकिस्तान के ऊपर से उड़कर बिश्केक जाएगा पीएम मोदी का विमान

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी किर्गिस्तान के बिश्केक में होने वाले एससीओ सम्मेलन में हिस्सा लेना है। हालांकि भारत ने साफ कर दिया है कि पीएम मोदी की इमरान खान के साथ कोई द्विपक्षीय मुलाकात नहीं होगी। 

  • News15, May 2019, 4:30 PM IST

    पाकिस्तान में हाफिज सईद का साला और मुंबई हमले का मोस्ट वांटेड अब्दुल रहमान मक्की गिरफ्तार

    पाकिस्तान सरकार ने हाल ही में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद द्वारा वैश्विक आतंकी घोषित किए गए मसूद अजहर से जुड़े दर्जनों संगठनों पर प्रतिबंध लगाया है। अजहर के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ही इस साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए फिदायीन हमले को अंजाम दिया था।

  • Masood Azhar, JeM terrorist

    News4, May 2019, 12:32 PM IST

    आतंक की फैक्ट्री को परिवारवाद पर चला रहा था मसूद अजहर

    आपने राजनीति में परिवारवाद सुना होगा. लेकिन आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद में भी एक ही परिवार के लोग और आपसी रिश्तेदार इसे आतंक की फैक्ट्री की तरह चला रहे हैं।

  • News3, May 2019, 6:47 PM IST

    दहशत में मसूद अजहर, हर 48 घंटे में ठिकाना बदल रही पाकिस्तानी सेना

    ऐबटाबाद में रह रहे जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को अब पीओके के अतमुकाम पहुंचाया गया। संयुक्त राष्ट्र द्वारा वैश्विक आतंकी घोषित करने के बाद फिर नए ठिकाने पर भेजने की तैयारी।

  • Massoth azar commonder killed

    Views3, May 2019, 1:01 PM IST

    मसूद अजहर पर प्रतिबंध भारतीय कूटनीति की बड़ी सफलता: इसे कमतर ना करें

    जिस मसूद अजहर को इमरान खान के एक मंत्री संसद में मसूद अजहर साहब कह रहे थे उसके खिलाफ आज उसे कदम उठाने को मजबूर होना पड़ रहा है। भारत की सघन कूटनीति के सामने पाकिस्तान की कोशिश अंततः असफल हुई तथा चीन को समझ आ गया कि मसूद अजहर जैसे आतंकवादी को रक्षा कवच देना उसके लिए अब जोखिम भरा है। पाकिस्तान और चीन को यह महसूस कराना भारतीय विदेश नीति की सामान्य सफलता नहीं है। 

  • Pakistani army again violated ceasefire in border

    News2, May 2019, 5:06 PM IST

    कांग्रेस का दावा, यूपीए के समय 6 सर्जिकल स्ट्राइक हुई, सेना पहले ही कह चुकी, 'नहीं है कोई रिकॉर्ड'

    केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा कि साल 2008 से 2013 के बीच जब यूपीए सत्ता में थी तब छह सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया। यहां तक कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के समय भी दो सर्जिकल स्ट्राइक की गईं। 

  • Nisar Ahmed Tantary

    News3, Apr 2019, 4:08 PM IST

    यूएई से गिरफ्तार आतंकी निसार अहमद भेजा गया एनआईए की रिमांड पर


    2017 में कश्मीर के लेथपोरा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी निसार अहमद तांत्रे को पटियाला हाउस कोर्ट ने एनआईए रिमांड पर भेज दिया है। 

  • Security forces killed two terrorists in Jammu-Kashmir, terrorists have hostage local people in Kashmir

    News22, Mar 2019, 9:44 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने दो आंतकियों को किया ढेर, दो आंतकी घिरे

    जम्मू-कश्मीर के विभिन्न इलाकों में सुरक्षा बलों ने दो आंतकियों को मार गिराया है और जबकि दो आंतकी अभी सुरक्षा बलों ने घेरे हुए हैं। फिलहाल शोपियां में 24 घंटे से एनकाउंटर जारी है जिसमें जैश के कमांडर के घिरे होने की खबर आ रह है। कहा जा रहा है कि एक घर में दो से तीन आंतकी छिपे हुए हैं और उन्होंने एक व्यक्ति को बंधक बनाया हुआ है। 

  • masood

    News15, Mar 2019, 4:35 PM IST

    फ्रांस से आई आतंकवादी मसूद अजहर के लिए यह बुरी खबर

    जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को यूएन में तो चीन ने बचा लिया। लेकिन उसके दुर्दिन खत्म नहीं हुए हैं। अब फ्रांस ने उसके खिलाफ कड़ा कदम उठाने का फैसला किया है। यह भारतीय कूटनीति की बड़ी जीत है। 

  • Imran Khan in Fear

    News13, Mar 2019, 7:42 PM IST

    पाकिस्तान की आस्तीन में पलते हैं यह 7 सांप, जो बाकी दुनिया के साथ खुद उसे भी डंसते हैं

    पाकिस्तान को लोग आतंकिस्तान कहते हैं। वह दुनिया के कई देशों में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देता है। मगर उसकी विडंबना यह है कि वह एक ऐसा  शातिर शिकारी है जो आतंक का  जाल बुनते बुनते अपने ही जाल में फंस गया है। एक तरफ पाकिस्तान राज्य प्रायोजित आतंकवाद को लेकर सारी दुनिया में बदनाम है, मगर हकीकत यह है कि पाकिस्तान आतंकवाद का सबसे बड़ा शिकार भी है। पाकिस्तान ने जो आतंकवाद का भस्मासुर पैदा किया है वह उसी को भस्म कर रहा है। मगर आज आतंकी संगठन इतने ताकतवर हो गए है कि उनके सफाये के सरकार के अभियान नाकाम साबित हो रहे हैं। कुछ साल पहले वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ट्रेवल एंड टूरिज्म की रिपोर्ट में बताया गया था कि पाकिस्तान विश्व के असुरक्षित देशों में चौथे नंबर पर है। ऐसा होना स्वाभाविक था क्योंकि वह भले ही आतंकवादियों के लिए स्वर्ग बन चुका हो मगर वहां के नागरिकों की जिंदगी नर्क हो चुकी है।