Janata  

(Search results - 8)
  • Supreme Court  said,Reservation for promotion is not a fundamental right of anyone kps

    NewsFeb 10, 2020, 8:56 AM IST

    शाहीन बाग को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी 'जनता' की सुनवाई

    दिल्ली के शाहीन बाग में करीब दो महीने से नागरिकता संसोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। प्रदर्शन करने वालों ने सड़क पर कब्जा कर रखा है। जिसके कारण दिल्ली से नोएडा और नोएडा से दिल्ली और हरियाणा जानें वाले लाखों लोगों को रोजाना दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। लिहाजा अब परेशान जनता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसके लिए जनता ने पिछले दिनों शाहीन बाग में भी प्रदर्शन किया था।

  • undefined

    NewsJan 25, 2020, 11:42 AM IST

    शाहीन बाग के धरने के खिलाफ उठने लगी है आवाजें, अब 'जनता' खुलवाएगी रास्ता

    नागरिकता कानून के विरोध में पिछले चालीस दिन बंद शाहीन बाग रोड को खुलवाने के लिए जनता मार्च निकालने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि अब ये धरना प्रदर्शन खानापूर्ति के लिए रह गया है। क्योंकि इस प्रदर्शन को अब केवल मुस्लिम समुदाय के लोगों का समर्थन मिल रहा है। क्योंकि अब प्रदर्शकारी आक्रामक भी हो रहे हैं। शुक्रवार को वहां पहुंचे पत्रकारों पर भी प्रदर्शकारियों ने हमला किया और मारपीट की औैर उनके कैमरे भी तोड़े।

  • undefined

    NewsOct 21, 2019, 7:21 AM IST

    जनता बनी भाग्य विधाता, महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव समेत 18 राज्यों की 51 सीटों के लिए मतदान शुरू

    मतदान के लिए सभी केन्द्रों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। आज होने वाले मतदान के नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे। इन दो राज्यों में पहले से ही भाजपा की सरकार है। लिहाजा सरकार बचाने के लिए भाजपा उतरी है। जबकि कांग्रेस और उसके सहयोगी राज्य में सत्ता परिवर्तन की उम्मीद लगाए हुए हैं। मतदान के लिए चुनाव आयोग ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

  • Ashok Tanwar, Haryana elections, Congress Haryana, Rahul Gandhi, Sonia Gandhi, Haryana elections, ticket distribution, Haryana Pradesh President

    NewsOct 17, 2019, 9:32 AM IST

    हरियाणा चुनाव: अशोक तंवर करेंगे जननायक जनता पार्टी का समर्थन तो पत्नी मांगेगी कांग्रेस के पक्ष में वोट

    हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अशोक तंवर ने कांग्रेस से अलविदा कहा दिया था। तंवर ने उन्हें और उनके समर्थकों को टिकट न दिए जाने के खिलाफ सोनिया गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। जिसके बाद पार्टी ने एक तरह से उन्हें दरकिनार कर दिया था। जिसके बाद तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि तंवर ने अभी तक किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं दिया है। लेकिन उन्होंने दुष्यंत चौटाला की पार्टी को चुनाव में अपना समर्थन देने का फैसला किया है। 

  • Narendra Modi

    NewsMay 16, 2019, 2:06 PM IST

    हम बनवाएंगे ईश्वर चंद्र विद्यासागर की पंचधातु की मूर्ति: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने यूपी के मऊ में एक रैली के दौरान कहा, उनकी सरकार ईश्वरचंद्र विद्यासागर के विजन के लिए समर्पित है। टीएमसी पर विद्यासागर की मूर्ति खंडित करने का आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा कि उनकी सरकार बंगाल के महान समाज सुधारक की पंचधातु की एक भव्य मूर्ति की स्थापना करेगी। 

  • undefined

    NewsApr 28, 2019, 10:41 AM IST

    जिन्ना पर अब एनसीपी को आया प्यार, माजिद मेनन बोले; मुसलमान थे इसलिए हो रहा विरोध

    एनसीपी नेता माजिद मेनन ने कहा, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को ध्यान देना चाहिए कल तक शत्रुघ्न सिन्हा उनकी पार्टी में थे। 
     

  • Former Cricketer Gautam Gambhir joined Bharatiya Janata Party, may contest election form new Delhi seat

    NewsMar 22, 2019, 12:44 PM IST

    क्रिकेट के बाद अब राजनीति की गंभीर पारी खेंलेगे गौतम, भाजपा में हुए शामिल

    भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। हालांकि उनके भाजपा में शामिल होने के पहले से ही कयास लग रहे थे और वह सोशल मीडिया के जरिए परोक्ष तौर पर भाजपा के विचारों को समर्थन दे रहे थे।

  • hhhhh

    NewsFeb 12, 2019, 11:08 AM IST

    छतीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने योजनाओं से दीनदयाल उपाध्याय का नाम हटाकर इंदिरा, राजीव का नाम जोड़ा

    भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि पार्टी योजनाओं से पंडित दीनदयाल उपाध्याय का नाम हटाने को लेकर विधानसभा में अपना विरोध दर्ज़ कराएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जानबूझ कर सभी योजनाओं के नाम पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर बदले हैं। यह उनकी मानसिकता को दिखाता है।