Jaya Prada  

(Search results - 25)
  • azam khan black glass

    News26, Jul 2019, 5:20 PM IST

    'आंखों की गुस्ताखियां', आजम खान को पड़ेगी भारी

    समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का बीजेपी सांसद पर अशोभनीय बयान उनके गले की फांस बनता हुआ दिख रहा है। उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए लोकसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास हो गया है। 
     

  • Know why now Akhilesh will investigate the allegations against Azam Khan

    News17, Jul 2019, 9:48 AM IST

    जानिए क्यों अब अखिलेश करेंगे आजम खान पर लगे आरोपों की जांच

    आजम खान खान को लेकर समाजवादी पार्टी की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। रामपुर में करीब 30 किसानों ने अजीमनगर थाने में तहरीर दी है। ये सभी किसान अल्पसंख्यक वर्ग है। लिहाजा सपा भी इस मामले में फूंक फूंक कर कदम रख रही है। सपा अभी तक यूपी सरकार की कार्यवाही का विरोध नहीं कर रही है।

  • azam dimple

    News16, Jul 2019, 3:24 PM IST

    अपनी पत्नी डिंपल को आजम खान के गढ़ में भेज सकते हैं अखिलेश यादव, रामपुर से चुनाव लड़वाने की संभावना

    समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव में हार के बाद जीत के लिए लिए इतने बेचैन हैं कि उन्होंने रामपुर विधानसभा सीट पर मुकाबले के लिए अपनी पत्नी डिंपल यादव को आजम खान की सरपरस्ती में उतारने पर विचार कर रहे हैं। दरअसल आजम खान के लोकसभा चुनाव जीत जाने के बाद यहां की विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है और सपा प्रमुख किसी भी कीमत पर यह सीट गंवाने के लिए तैयार नहीं हैं। 
     

  • sp leader Azam khan could be arrested FIR to grabbed land for Jouhar University in Rampur

    News13, Jul 2019, 10:06 PM IST

    गिरफ्तार हो सकते हैं आजम खां, गरीबों से हड़पी जमीन पर बना है जौहर विश्वविद्यालय

    शुक्रवार को ही योगी सरकार के आदेश पर राजस्व निरीक्षक ने आजम खान और रामपुर के तत्कालीन सिटी सीओ आलेहसन के खिलाफ मुकदमा किया था। ये मुकदमा रामपुर के अजीम नगर धाने में किया गया है। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। क्योंकि जिन किसानों की जमीन को धमकी और धोखे के साथ हड़पा गया था वह अब खुलकर सामने आ गए हैं।

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    News12, Jul 2019, 7:30 PM IST

    कभी थाने की पुलिस खोजती थी आजम के भैंसों को, अब वहीं हो गयी जमीन कब्जाने की एफआईआर

    समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। रामपुर में राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार ने आजम खान पर किसानों की जमीन जबरदस्ती कब्जाने का मुकदमा दर्ज कराया। जबरदस्ती जमीन कब्जाने के मामले में आजम खान के साथ ही उनके करीबी पुलिस अफसर आलेहसन के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • JAYA AMAR AZAM

    News6, Jul 2019, 8:19 AM IST

    बहुत दिनों से आजम खान के खिलाफ हैं जयाप्रदा, दोनों की दुश्मनी का पुराना है इतिहास

    जयाप्रदा  ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में आजम खान के निर्वाचन के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसमें आरोप लगाया है कि सांसद आजम खान जौहर यूनिवर्सिटी के आजीवन कुलपति हैं। 2 अप्रैल को आजम खान ने जब लोकसभा चुनाव का नामांकन किया था, तब वह जौहर यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति थे। जयाप्रदा ने यह भी आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान खान ने जनता से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए धार्मिक अपील की जो कि एक गलत परंपरा  है। लेकिन इससे पहले भी जयाप्रदा और आजम खान की दुश्मनी का लंबा इतिहास रहा है। 
     

  • jaya prada file case in Allahabad high court against Azam Khan

    News6, Jul 2019, 6:13 AM IST

    ..तो क्या आजम खान की सांसदी रद्द करा कर ही मानेंगी जया प्रदा, इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची

    लोकसभा चुनाव में आजम खान ने बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ गलत बयानबाजी की थी, जिसके बाद चुनाव आयोग ने आज के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे की रोक लगा दी थी। इसके बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आजम खान पर रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के लिए सरकारी जमीन पर कब्जा करने का केस दर्ज किया था। यही नहीं एक दिन पहले ही आजम खान के समधी का होटल की योगी सरकार ने सीज कर दिया है।

  • Yogi government seized Azam Khan relative Hotel in rampur, now playing Muslim card

    News5, Jul 2019, 9:37 AM IST

    योगी सरकार ने सीज किया आजम खां के समधी का होटल, अब खेल रहे हैं मुस्लिम कार्ड

    आजम खान की पिछली समाजवादी पार्टी सरकार में जो हनक थी। उस योगी सरकार ने रामपुर में खत्म कर दिया है। योगी सरकार ने रामपुर में आजम खान के अवैध निर्माणों को तोड़ दिया है और उनके खिलाफ सरकारी जमीनों पर कब्जा करने के मामले भी दर्ज किए हैं। लेकिन अब आजम खान और योगी की लड़ाई की जद में आजम खां के समधी रिजवान मुहम्मद खां भी आ गए हैं।

  • Azam Khan left the legislature, but told Akhilesh to his word from heart

    News4, Jun 2019, 10:54 AM IST

    आजम खान ने छोड़ी विधायकी, लेकिन अखिलेश से कह दी दिल की बात

    असल में आजम खान राज्य विधानसभा में पार्टी का बड़ा मुस्लिम चेहरा भी हैं। आजम को लगता है कि वह राष्ट्रीय सियासत में उतर गए तो पार्टी के भीतर कोई नया मुस्लिम चेहरा उभर सकता है। ऐसा पहले भी हो चुका है। जब एसपी प्रमुख अखिलेश यादव ने वरिष्ठ नेता अहमद अहसन को आगे बढ़ाया तो आजम खान ने नाराजगी जता दी थी। 

  • azam mimi nusrat

    News30, May 2019, 3:00 PM IST

    नुसरत-मिमी सावधान, संसद में हैं आजम खान (व्यंग्य)

    इस बार की लोकसभा बहुत खास है। क्योंकि अभी तक के संसदीय इतिहास में सबसे ज्यादा 78(अठत्तर) महिलाएं चुनकर संसद पहुंची हैं। इनमें सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही हैं नुसरत और मिमी। जो कि बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की जानी पहचानी अभिनेत्रियां हैं। ये दोनों दिल्ली पहुंच चुकी हैं और इन्होंने संसद परिसर में घूम घूमकर अपनी फोटो भी खिंचाई है। लेकिन इनकी बेफिक्री तब हवा हो जाएगी, जब ये दोनों जा जाएंगी कि इस बार संसद में आजम खान भी मौजूद हैं। जिनकी निगाहें एक्स रे जैसी हैं। 

  • yadav family

    News23, May 2019, 10:22 AM IST

    लोकसभा चुनाव 2019: कहां से कौन जीत रहा, कौन बड़ा नेता हार रहा

    इस बार वोटों की गिनती में विधानसभा क्षेत्र के पांच बूथों के वीवीपैट का मिलान भी होना है इसलिए माना जा रहा है कि फाइनल रिजल्ट आने में लगभग चार से पांच घंटे की देरी होगी।  
     

  • News23, May 2019, 8:04 AM IST

    लोकसभा रिजल्ट 2019: रामपुर सीट पर आजम खान से आगे चल रही हैं जया प्रदा

    रामपुर लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान सबसे ज्यादा निजी हमले हुए। यहां तक कि चुनाव आयोग को सपा प्रत्याशी आजम खान पर 72 घंटे की रोक लगानी पड़ी। रामपुर में जया प्रदा और आजम खान की अदावत काफी पुरानी है। 
     

  • News21, May 2019, 3:11 PM IST

    डर के मारे कांप रहे हैं आजम खान: चुनाव परिणाम से पहले हो गई ऐसी हालत

    यूपी के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान दहशत में हैं। यह बात उन्होंने खुद ही स्वीकार की है। एक्जिट पोल के नतीजों से ही उनकी यह हालत हो गई है तो असली चुनाव परिणाम के बाद आजम का क्या होगा?

  • Azam khan threat to DM Rampur to collapse Urdu gate, DM passed order

    News1, May 2019, 12:16 AM IST

    अब आजम खान ने ऐसा क्या बोल दिया जो हो गए 48 घंटे के लिए बैन

    चुनाव आयोग की ओर से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता को पिछले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में अनेक जगहों पर भड़काऊ भाषण देने के लिए कारण बताओ नोटिस दिए जा चुके हैं।

  • Views28, Apr 2019, 2:02 PM IST

    तो क्या तीसरे चरण के बाद ही घुटने टेकने लगा है विपक्ष? देखिए सात जबरदस्त सबूत

    इस बार के लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं। अभी सिर्फ तीन चरण के चुनाव हुए हैं। चार अहम चरण बाकी हैं। लेकिन विपक्ष ने अभी से वही भाषा बोलनी शुरु कर दी, जो वह आम तौर पर चुनाव में हारने के बाद बोलता है। तीसरे चरण के बाद से ही विपक्ष के बड़े नेताओं के ऐसे बयान सामने आने लगे हैं, जिनसे ये जाहिर होता है कि उनका मनोबल टूटने लगा है। उन्होंने चुनाव प्रक्रिया पर सवाल उठाना अभी से शुरु कर दिया है।