Jayaprada  

(Search results - 9)
  • News18, Oct 2019, 7:56 AM IST

    जानें क्यों भाजपा महिला नेता कहा आजम को मिल रही है औरतों के आंसुओं की सजा

     समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद आजम खान द्वारा छोड़ी गई विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। इस चुनाव में पार्टी ने आजम की पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा को टिकट दिया है। लेकिन अब इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है। क्योंकि ये सीट अब आजम की प्रतिष्ठा का विषय बन गई है।

  • Azam Khan may be declared 'land mafia', the Yogi government is preparing

    News14, Jul 2019, 8:15 PM IST

    आजम खान हो सकते हैं 'भू-माफिया' घोषित, योगी सरकार कर रही है तैयारी

    फिलहाल अब प्रदेश की योगी सरकार जमीन हड़पने के मामले सामने आने के बाद आजम खान को भू माफिया घोषित करने जा रही है। इसके लिए आजम खान का नाम सरकारी पोर्टल पर भू माफिया के तौर पर डालने की तैयारी में है। ये पोर्टल प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद बना था। जिसमें जमीन हड़पने और धोखाधड़ी से भूमि पर कब्जा करने वाले लोगों को भूमाफिया घोषित किया जाता है।

  • After lost Rampur general election Jayaprada increase Azam khan problem, know what is matter

    News13, Jun 2019, 11:11 AM IST

    ऐसे तो जा सकती है आजम की सांसदी, अब जयाप्रदा ने खेला नया दांव

    जयाप्रदा रामपुर से सांसद रह चुकी हैं और कभी वह आजम खान को अपना राजनैतिक गुरु मानती थी। लेकिन इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गए। लोकसभा चुनाव से पहले ही जयाप्रदा बीजेपी में शामिल हुई थी।

  • Learn why happened a ruckus in Azam Khan program in Rampur

    News12, Jun 2019, 2:57 PM IST

    जानें क्यों रामपुर में आजम खान के जलसे में हुआ हंगामा

    आजम खान का विवादों से पुराना नाता है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने कई बार विवादित बयान दिए। जिसके बाद उनके चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया गया। हाल ही में आजम खान पर जिला प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन पर सरकारी जमीन को कब्जाने का आरोप है।

  • Jayaprada open new front against azam khan, SP leader in trouble

    News8, Jun 2019, 2:33 PM IST

    जाने क्यों जयाप्रदा ने खोला आजम खान के खिलाफ मोर्चा, बढ़ेंगी एसपी सांसद की मुश्किलें

    जयाप्रदा के तेवरों को देखते हुए लगता है कि वह आजम खान को इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाली हैं। उन्होंने कहा कि आजम खान मौलाना मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय कुलाधिपति हैं और एक ही व्यक्ति ऑफिस ऑफ प्रॉफिट यानी लाभ के पद पर आसीन रहते हुए विधायक कैसे रह सकता है। पूर्व सांसद ने कहा कि संविधान के अनुच्छेद 102(1)ए का आजम खान लगातार उल्लंघन कर रहे हैं। 

  • senior district Officers wants security in Rampur due to azam khan terror

    News16, May 2019, 9:01 AM IST

    क्या योगी राज में अभी भी रामपुर में है आजम खान का खौफ, जानें किसे है एसपी नेता से जान का खतरा

    लोकसभा चुनाव के पहले से ही आजम खान और जिला प्रशासन के बीच चली तनातनी चल रही है। गौरतलब है कि एसपी सरकार में आजम खान ने रामपुर को मुख्यमंत्री के तौर पर चलाया। यहां पर उनकी इजाजत के बगैर कोई फैसला नहीं होता था। उस दौरान उनकी चोरी हुई भैंसों की जिला पुलिस द्वारा खोजबीन की खबर मीडिया की सुर्खियां बनी थी। आजम खान ने उस दौर में जो चाहा वह रामपुर में किया। लेकिन प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद उनकी रामपुर में हनक कम हो गयी।

  • Voting start in third phase election in 117 seats, Amit shah, Mulayam battling on field

    News23, Apr 2019, 8:53 AM IST

    लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान शुरू, लोकसभा की 117 पर सीटों जनता चुनेगी सरकार

    आज का चरण सबसे बड़ा चरण माना जा रहा है जहां कुल 117 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। सुबह से ही मतदाता पोलिंग बूथों पर कतार में लग गए हैं और सुरक्षा के पूरे इंतजाम चुनाव आयोग ने किए। आज गुजरात के गांधीनगर में पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपना वोट डाला और उन्होंने जनता से अपने मताधिकार करने को कहा। पीएम मोदी के साथ गांधीनगर से बीजेपी के प्रत्याशी अमित शाह भी थे। आज जिन दिग्गजों के भाग्य का फैसला होगा, उसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, एसपी संरक्षक मुलायम सिंह, आजम खान, शिवपाल सिंह यादव, राहुल गांधी प्रमुख हैं। राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं।

  • Maneka and Varun

    News26, Mar 2019, 7:53 PM IST

    यूपी के लिए बीजेपी ने जारी की 29 उम्मीदवारों की लिस्ट, मेनका और वरुण की सीटें बदलीं

    बीजेपी ने अगले लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की अगली लिस्ट जारी कर दी है। इसमें मनोज सिन्हा, मेनका, वरुण, जयाप्रदा जैसे 29 बड़े प्रत्याशियों के नाम हैं। 

  • News18, Oct 2018, 9:37 AM IST

    #MeToo पर ये क्या बोल गए अमर सिंह

    सांसद अमर सिंह ने कहा है कि, नारी सम्मान को ठेस पहुंचाने वालों को मोदी सरकार में सजा मिलकर रहेगी, चाहे मंत्री हो या संतरी।