Jitan Ram Manjhi  

(Search results - 17)
  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsSep 2, 2020, 6:42 PM IST

    नीतीश कुमार की चुनावी नैय्या के खेवनहार बनेंगे 'मांझी', महागठबंधन के लिए बड़ी चुनौती

    फिलहाल बिहार विधानसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों के महागठबंधन के लिए इसे बड़ा झटका माना जा रहा है और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम ने जदयू के साथ गठबंधन करने फैसला किया है। मांझी महागठबंधन में राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा लगातार उपेक्षित किए जा रहे थे।

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsAug 27, 2020, 7:58 PM IST

    विलय होगा या फिर एनडीए का हिस्सा बनेगे मांझी, लेकिन तय है महागठबंधन को होगा नुकसान

    पटना में आज हिंदुस्तान आवामी मोर्चा के नेता जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। मांझी ने नीतीश कुमार से पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे।  फिलहाल इस मुलाकात को बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इस बैठक को अहम माना जा रहा है।

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsAug 20, 2020, 11:47 AM IST

    मांझी करेंगे नीतीश कुमार के साथ चुनाव गठबंधन, महागठबंधन में दरार

    फिलहाल मांझी के महागठबंधन से बाहर जाने के बाद राज्य में विपक्षी दलों को बड़ा झटका लगा है।  वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं को हम के जदयू में विलय की आशंका सता रही है। लिहाजा पिछले 2 दिनों से विभिन्न जिलों से कार्यकर्ता पार्टी अध्यक्ष जीतन राम मांझी से मुलाकात कर रहे हैं और विलय नहीं करने की बात पर दबाव दे रहे हैं। 

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsJul 14, 2020, 9:41 AM IST

    बिहार में मांझी की हो गई है नीतीश कुमार के साथ डील, बनेंगे एनडीए का हिस्सा!

    अभी तक हम के नेता जीतन राम मांझी की मांगों को राजद ने नहीं माना है। ये भी कहा जा रहा है कि तेजस्वी मांझी को तवज्जो देने के पक्ष में नहीं हैं। क्योंकि मांझी तेजस्वी को राज्य में गठबंधन का सीएम चेहरा नहीं मानते हैं। 

  • <p>mahagathbandhan</p>

    NewsJul 9, 2020, 3:38 PM IST

    महागठबंधन में दरार: तेजस्वी की डिनर पार्टी में कांग्रेस के नेता आमंत्रित, मांझी से दूरी

     राज्य में मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कांग्रेस नेताओं को घर डिनर पर बुलाया और देर रात को दोनों दलों के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत भी चलती रही। लेकिन इस बैठक में तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के सहयोगी हम के नेता जीतन राम मांझी को नहीं बुलाया।

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsJun 30, 2020, 8:56 AM IST

    अस्तित्व के लिए लड़ रहे हैं छोटे दल, विलय के विकल्पों भी कर रहे हैं मंथन

    पिछले विधानसभा चुनाव में 21 सीटों पर चुनाव लड़ चुके हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा को इस बार और अधिक सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है।  हालांकि उसका विवाद राजद से चल रहा है और अगर वह गठबंधन में हम रहता तो इस बार उसे ज्यादा सीटें चाहिए। जबकि राजद इसके लिए तैयार नहीं है। वहीं मांझी की जदयू से बातचीच चल रही है और जदयू चाहता है कि वह तालमेल के बदले विलय करे।

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsJun 26, 2020, 9:59 AM IST

    महागठबंधन में दरार, मांझी आज कर सकते हैं बड़ा फैसला

    फिलहाल राज्य में विधानसभा चुनाव के देखते हुए राज्य का सियासी माहौल गर्माया हुआ है। राज्य में महागठबंधन में दल आमने सामने हैं। वहीं हम आज महागठबंठन को लेकर बड़ा फैसला कर सकती है। हालांकि राज्य में चर्चा है कि जीतन राम मांझी फिर अपने सियासी गुरु नीतीश कुमार के साथ जा सकते हैं। क्योंकि राजद उन्हें अभी तक दरकिनार कर रहा है उनकी बात को तवज्जो नहीं दे रहा है।

  • undefined

    NewsJun 24, 2020, 9:17 AM IST

    दस जनपथ निपटाएगा महागठबंधन के विवाद, दिल्ली बुलाकर मांझी से नहीं मिली सोनिया

    असल में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी महागठबंधन में समन्वय समिति की मांग कर रहे हैं। वह लगातर राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।  मांझी ने सहयोगी राजद पर मनमानी का आरोप लगाते हुए 25 जून तक का अल्टीमेटम दिया है। मांझी ने कहाकि अगर इस दौरान महागठबंधन में समन्वय समिति नहीं बनती है तो वह अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र होगा। 

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsJun 23, 2020, 9:20 AM IST

    नीतीशम शरण गच्छामि की तैयारी में मांझी, सोनिया ने भी बुलाया

    राज्य में जीतन राम मांझी महागठबंधन की एक सहयोगी दल है। लेकिन राज्य में लोकसभा चुनाव के बाद से ही मांझी ने तेजस्वी यादव और राजद के खिलाफ आक्रामक रूख अख्तियार किया हुआ है। जिसके बाद माना जा रहा है कि चुनाव से पहले महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

  • জেনারেল ভি কে সিং: উত্তর প্রদেশের গাজিয়াবাদ কেন্দ্র থেকে বিজেপির হয়ে লড়ছেন বিদেশ দপ্তরের প্রতিমন্ত্রী জেনারেল ভি কে সিং। এছাড়া সপা ও কংগ্রেস এই কেন্দ্রে প্রার্থী দিয়েছে।

    NewsJun 22, 2020, 9:33 AM IST

    मझधार में मांझी: तेजस्वी का विरोध कर रह सकेंगे महागठबंधन में या फिर एनडीए की शरण में

    फिलहाल बिहार में चुनाव से पहले महागठबंधन में बिखराव देखा ही जा रहा है। हालांकि अभी तक राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन नहीं बना है। लेकिन लोकसभा चुनाव में बना महागठबंधन सिर्फ नाम के लिए बिहार की सिसासत में मौजूद है। हालांकि जीतन राम मांझी लोकसभा चुनाव के बाद साफ कह चुके थे कि राज्य में महागठबंधन चुनाव के बाद खत्म हो गया है।

  • <p>mahagathbandhan</p>

    NewsJun 20, 2020, 2:44 PM IST

    महागठबंधन में रार: मांझी और कुशवाहा के बाद अब कांग्रेस ने ठोका दावा, मांगी जदयू की सीटें

    फिलहाल महागठबंधन में सीटों को लेकर घमासान मचा हुआ है। राजद ने राज्य में सीएम के चेहरे के लिए पार्टी के नेता तेजस्वी यादव को सामने किया है। जबकि महागठबंधन के अन्य दल तेजस्वी के नाम पर सहमत नहीं है।  हम के नेता और पूर्व सीएम मांझी ने तो साफ कह दिया है कि तेजस्वी के चेहरे पर उन्हें आपत्ति है वहीं रालोसपा और अन्य क्षेत्रीय दल भी तेजस्वी के खिलाफ हैं।

  • <p>jitan ram majhi</p>

    NewsJun 16, 2020, 9:09 AM IST

    राजद को अल्टीमेटम और नीतीश कुमार की तारीफ, क्या है जीतन राम मांझी का खेल

    मांझी पिछले काफी समय से तेजस्वी यादव और राजद के खिलाफ आक्रामक हैं। वहीं अब उन्होंने राजद को अल्टीमेटम भी दिया। मांझी ने कहा कि हम समन्वय समिति की मांग कर रहे हैं और इसके लिए 25 जून तक यदि राजद ने समन्वय समिति का गठन नहीं किया तो वह महागठबंधन के सहयोगी होने के नाते फैसला लेने को स्वतंत्र होंगे। 

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsJun 10, 2020, 1:05 PM IST

    बिहार में है तीसरे मोर्चे की तैयारी!

    बिहार में विधानसभा चुनाव की आहट सुनाई देने लगी है। सभी राजनैतिक दल जमीन पर तो नहीं सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर सियासी हलचल मचा रहे हैं।  राज्य में दो दिन पहले भाजपा नेता अमित शाह की रैली के बाद राज्य का माहौल पूरी तरह से बदल गया है। 

  • undefined

    NewsJan 13, 2020, 8:15 AM IST

    बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आरजेडी ने रखी बड़ी शर्त, मुश्किल में सहयोगी दल

    दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद कभी भी चुनाव आयोग बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर सकता है। हालांकि राजनैतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। जहां राज्य में भाजपा और जनता दल यूनाइटेड के मिलकर चुनाव लड़ने की संभावना है वहीं राजद के साथ अन्य विपक्षी दल चुनाव लड़ सकते हैं।

  • undefined

    NewsDec 29, 2019, 8:55 AM IST

    मांझी ने दिया ओवैसी को झटका, सियासी जमीन बचाने को लिया यू टर्न

    हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने  एआईएमआईएम प्रमुख असदु्द्दीन औवेसी को बड़ा झटका दिया है। मांझी को आज ओवैस की रैली में हिस्सा लेने जाना था लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने रैली से किनारा कर लिया है। मांझी रैली के बजाए झारखंड में हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में शरीक होंगे।