Jouhar University  

(Search results - 4)
  • Yogi government  finally demolished Azam Khan's Humsafar

    NewsAug 16, 2019, 1:57 PM IST

    लो जी योगी ने आखिरकार गिरा ही दिया आजम खान का ‘हमसफर’, अभी जुर्माना बाकी

    आज सिंचाई विभाग ने आजम खान के हमसफर रिसार्ट के बाउंड्रीवाल पर बुलडोजर चला ही दिया। सिंचाई विभाग ने कुछ दिन पहले आजम खान को इसका नोटिस दिया था। लेकिन आजम खान ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है। असल में सिंचाई विभाग को पसियापुर शुमाली गांव के एक व्यक्ति ने विभाग से शिकायत की थी कि आजम खान ने सिंचाई विभाग जमीन पर अतिक्रमण किया है।

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    NewsAug 14, 2019, 7:10 AM IST

    अब रामपुर में भूमाफिया के बाद 'हिस्ट्रीशीटर' घोषित हो जाएंगे सांसद आजम खान!

    जौहर विश्वविद्यालय को लेकर आजम खान की पहले से ही मुश्किलें कम नहीं है। उधर ईडी ने भी उनके खिलाफ केस दर्ज कर रखा है। क्योंकि जौहर विश्वविद्यालय के लिए जो उन्होंने विदेशों से चंदा लिया हुआ था उसकी जानकारी उन्होंने किसी भी सरकारी एजेंसी को नहीं दी है। वहीं उन्होंने विश्वविद्यालय के लिए खरीद जमीन के लिए किए लेन देन की जानकारी भी नहीं दी है।

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    NewsJul 31, 2019, 5:42 PM IST

    हिरासत में लिए गए आजम खान के बेटे अब्दुल्ला, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

    रामपुर में स्थित जौहर विश्वविद्यालय में पुलिस से छापा मारकर कई चोरी की किताबों को बरामद किया था। आजम खान इस विश्वविद्यालय के कुलाधिपति हैं और जबकि उनका बेटा विधायक अब्दुला कुलपति है। हालांकि आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला पर दो जन्मतिथि का मामला पहले से ही चल रहा है और इसके लिए लखनऊ और रामपुर में उनके खिलाफ पहले से ही एफआईआर दर्ज है। 

  • sp leader Azam khan could be arrested FIR to grabbed land for Jouhar University in Rampur

    NewsJul 13, 2019, 10:06 PM IST

    गिरफ्तार हो सकते हैं आजम खां, गरीबों से हड़पी जमीन पर बना है जौहर विश्वविद्यालय

    शुक्रवार को ही योगी सरकार के आदेश पर राजस्व निरीक्षक ने आजम खान और रामपुर के तत्कालीन सिटी सीओ आलेहसन के खिलाफ मुकदमा किया था। ये मुकदमा रामपुर के अजीम नगर धाने में किया गया है। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। क्योंकि जिन किसानों की जमीन को धमकी और धोखे के साथ हड़पा गया था वह अब खुलकर सामने आ गए हैं।