Kannad  

(Search results - 5)
  • BSY

    News30, Jan 2020, 10:56 AM

    कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार खोलेगी एक हजार अंग्रेजी मीडियम के स्कूल

    हालांकि राज्य में कई संगठन राज्य सरकार को भेज गए प्रस्ताव के खिलाफ हैं। उनका कहना है कि राज्य में कन्नड भाषा को आगे बढाने की जरूरत है। लिहाजा इस फैसले में फिलहाल देरी हो सकती है। वहीं माना जा रहा है कि शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने  के लिए सरकार ये फैसला ले सकती है। अगर सरकार फरवरी तक इस प्रस्ताव पर फैसला करती है  तो इसे 2020-2021 के अकादमिक सेशन से  शुरू किया जा सकता है।

  • राय लक्ष्मी कन्नड़ फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा हैं।

    Other Cinema13, Sep 2019, 7:53 PM

    मिलिए बोल्ड एंड ब्यूटीफुल राय लक्ष्मी से

    बॉलीवुड की सुंदरियों से तो आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे। हम आपके लिए लेकर आए हैं दक्षिण के कुछ बोल्ड एंड सेंशुअस चेहरे। जो कि दक्षिण भारत में तो बहुत फेमस हैं, लेकिन हिंदी भाषी इलाकों में उन्हें ज्यादा लोग नहीं जानते हैं। 
     

  • undefined

    News18, Apr 2019, 12:49 PM

    ...देखिए कहां वोट डालने पहुंची दुल्हनें

    कर्नाटक में लोकसभा चुनावों को लेकर हो रही वोटिंग के दौरान दो दुल्हनें भी मतदान करने पहुंचीं। दक्षिण कन्नड़ा जिले और उड़ुपी जिले में दो लड़कियों ने शादी से पहले अपने संसदीय क्षेत्र में मतदान किया। उधर, कोडागू में रविकांत ने भी शादी से पहले अपना वोट डाला। ये सभी लोग शादी के कपड़ों में वोट डालने पहुंचे। यहां उनका मतदान करने वाले लोगों ने भी स्वागत किया और शुभकामनाएं दीं। 

  • Sumalatha-Nikhil

    News16, Apr 2019, 6:28 PM

    मांड्या में फंसे कुमारस्वामी के बेटे निखिल, सुमलता से मिल रही कड़ी टक्कर

    मंड्या में चर्चा है कि ‘डोड्डा गौदारा मौमागा’ यानी देवगौड़ा के पोते या ‘मंड्या दा सोसे’ यानी मंड्या की बहू में से बाजी कौन मारेगा। गन्ने का खेत हो या सड़क किनारे चाय की दुकान, हर जगह चर्चा यही है कि जेडीएस के उम्मीदवार की हालत बहुत अच्छी नहीं है।

  • undefined

    News15, Dec 2018, 3:04 PM

    कार-ट्रक से हुई भीषण टक्कर के बावजूद कैसे बचा स्कूटर सवार (वीडियो)

    कर्नाटक के मंगलुरू में एक स्कूटर सवार के कार और ट्रक से हुई भीषण टक्कर के बावजूद सुरक्षित बचने का वीडियो सामने आया है। दक्षिण कन्नडा जिले के केम्मायी में यह घटना हुई। स्कूटर सवार तेज गति से आ रही कार से टकराया और फिर कई फीट उछलते हुए पास से गुजर रहे ट्रक से बचता हुआ सड़क के किनारे जा गिरा। इस दौरान उसका स्कूटर ट्रक के नीचे आ गया। घायल स्कूटर सवार को पुत्तूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि जितना भीषण यह हादसा था, उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय।'