Kcr  

(Search results - 10)
  • <p>केसीआर ने 5 मई को मीडिया को संबोधित करते हुए स्पष्ट किया था कि राज्य सरकार कोविड-19 महामारी के चलते इस वर्ष रमजान गिफ्ट नहीं वितरित करेगी, क्योंकि इससे भीड़ एकत्र होने का खतरा है। तेलंगाना के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग ने भी बताया है कि राज्य सरकार कोरोना वायरस संकट के चलते इस साल रमजान गिफ्ट नहीं वितरित कर रही है। इस महामारी के चलते सभी तरह की धार्मिक गतिविधियों पर पाबंदी है।</p>

<p>&nbsp;</p>

<p>हमें कुछ ऐसी न्यूज रिपोर्ट भी मिलीं, जो बताती हैं कि तेलंगाना सरकार अन्य त्योहारों पर भी उपहार वितरित करती है। तेलंगाना सरकार ने राज्य के एक लोक त्योहार बथुकम्मा और क्रिसमस के दौरान भी गिफ्ट बांटे थे।</p>

    NewsJun 1, 2020, 1:30 PM IST

    जानें क्यों तेलंगाना सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में लॉकडाउन को 30 जून बढ़ा दिया है। वहीं राज्य में निर्माण कार्यों पर फिलहाल रोक रहेगी।  राज्य सरकार का मानना है राज्य में कोरोना का संक्रमण बढ़ सकता है। जिसके कारण राज्य में लॉकाडाउन को बढा़ने की जरूरत है। हालांकि तेलंगाना पहले से ही लॉकडाउन को 30 जून तक बढ़ाने की सिफारिश केन्द्र सरकार से कर चुका था।

  • ఇలా లాక్ డౌన్ ముగియడానికి వస్తున్న తరుణంలో నిన్న కేసీఆర్ ప్రెస్ మీట్ నిర్వహించారు. ఆ ప్రెస్ మీట్లో కేసీఆర్ గారు లాక్ డౌన్ ను ఒక వారం నుండి రెండు వారల పాటు పొడిగించాలని కోరారు.

    NewsApr 11, 2020, 10:05 PM IST

    महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल के बाद तेलंगाना ने भी लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया

    तेलंगाना के सीएम का कहना है कि तेलंगाना में लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया जाएगा।  अभी तक राज्य में 503 सकारात्मक मामले सामने आए हैं, जिनमें से 393 सक्रिय मामले हैं और 96 को छुट्टी दे दी गई है। वहीं अब तक 14 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शनिवार को घोषणा की कि राज्य में में कोरोनोवायरस लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया जाएगा।

  • undefined

    NewsApr 7, 2020, 12:02 PM IST

    लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए ड्रोन की मदद ले रही है तेलंगाना सरकार

    लॉकडाउन को लागू करने के लिए पुलिस ने राज्य में ड्रोन को तैनात किया है।  ताकि नियमों को तोड़ने वालों को ट्रैक किया जा सके। देश में चल रहे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर कोरोनवायरस के प्रसार को रोकने के लिए, हैदराबाद में कुछ स्थानों पर ड्रोन तैनात किए गए हैं। ताकि लॉकडाउन के तहत लॉकडाउन को तोड़ने वालों को ट्रैक किया जा सके और उन्हें जेल पहुंचाया जा सके।

  • undefined

    NewsApr 7, 2020, 10:44 AM IST

    इस राज्य में बढ़ सकता है लॉकडाउन, सीएम ने पीएम से की मांग

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि अभी सरकारों की प्राथमिकता जनता के जीवन को बचाने के लिए है और अर्थव्यवस्था को बाद में सुधारा जा सकता है। राव ने आगाह किया कि अगर लॉकडाउन को हटा दिया गया तो राज्य में बड़े हादसे हो सकते हैं और कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ सकती है।

  • A Student Effected Corona Virus

    NewsMar 24, 2020, 6:30 PM IST

    तेलंगाना में होम क्वारेंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस अफसर सस्पेंड

    असल में एसएम अली का बेटा हाल ही में लंदन से लौटा था और इन दोनों में कोरोनोवायरस का टेस्ट किया गया था, जो पॉजिटिव आया था। इन दोनों को घरों से बाहर निकलने की मनाई थी। लेकिन इसके बावजूद दोनों ने स्वास्थ्य विभाग के नियमों को तोड़ा था। 

  • Kalavakunta Kavitha

    NewsMar 23, 2020, 6:45 PM IST

    पिता सीएम दे रहे हैं घरों में रहने का आदेश और बेटी उड़ा रही है कार्यकर्ताओं के साथ दावत

    राजनैतिक दलों के नेता अपनी राजनीति के लिए इस खतरनाक बीमारी से जान पर खेल रहे हैं।  जबकि पीएम से लेकर डाक्टर इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिए समाजिक दूरी की वकालत कर रहे हैं।

  • undefined

    ViewsApr 29, 2019, 4:09 PM IST

    उत्तर में हुआ सीटों का नुकसान तो दक्षिण से भरपाई करेगी बीजेपी, जानिए पांच राज्यों की रणनीति

    लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है। सत्ता और प्रतिपक्ष ने सात चरणों के चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। उत्तर भारत में पिछली बार यानी 2014 में बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। विपक्ष को लगता है कि 2014 में बीजेपी ने उत्तर में सर्वाधिक सीटें जीती थीं, इसलिए अगली बार उसे कुछ न कुछ तो नुकसान जरुर होगा। कुछ ऐसी ही आशंका बीजेपी के रणनीतिकारों को भी है। इसलिए उन्होंने उत्तर भारत में होने वाले संभावित नुकसान की भरपाई दक्षिण भारत से करने की तैयारी की है। जानिए कैसे?

  • Another congress mlab.haripriya fourth mla during last one month who drop out party in telangana

    NewsMar 11, 2019, 9:28 AM IST

    तेलंगाना में कांग्रेस को लगातार मिल रहे हैं झटके, एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी

    लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के साथ ही कांग्रेस को तेलंगाना में एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के एक विधायक ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए राज्य के सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति यानी टीआरएस का दाम थाम लिया है।

  • Modi with farmer

    NewsDec 29, 2018, 10:15 AM IST

    तेलंगाना के सीएम केसीआर की योजना को लागू करेगी मोदी सरकार..जानें क्या है योजना

    भले ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव भाजपा के खिलाफ तीसरे मोर्चे के गठन में जुटे हों। लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार ने राव को अपना गुरू मान लिया और उनकी प्रेरणा से वह एक  योजना को लागू पूरे देश में लागू करने जा रहे हैं। जो तेलंगाना की सफल योजना है।

  • election results

    ViewsDec 11, 2018, 7:22 PM IST

    विधानसभा चुनाव में मात खाने के बावजूद बीजेपी के पास हैं सात उम्मीदें

    विधानसभा चुनाव के ताजा परिणामों से बीजेपी आखिर ऐसे कौन से सबक हासिल कर  सकती है। जिससे कि 2019 के आम चुनावों के दौरान बहुमत और पार्टी के बीच कोई अड़चन बाकी न रहे। एक गहन विवेचना: