Killed  

(Search results - 152)
  • undefined

    News26, Feb 2020, 6:58 PM IST

    दिल्ली हिंसा में हुई IB के कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा की हत्या; परिवार को नाले में मिला शव

    दिल्ली हिंसा में एक इंटेलिजेंस ब्यूरो यानि आईबी के कॉन्स्टेबल की अंकित शर्मा की हत्या होगई। चांद बाग पुलिया पर नाले से आइबी के कॉन्स्टेबल का शव निकाला गया है। 

  • Delhi Violence

    News26, Feb 2020, 6:44 AM IST

    दिल्ली हिंसा में अब तक 13 की मौत, उपद्रवियों को गोली मारने के आदेश

    राजधानी दिल्ली में एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) हिंसा भड़क गई। जिसमें अभी तक 13 लोगों को मारे जाने की पुष्टि हुई है। उपद्रवियों ने पथराव के साथ ही दुकानों में तोड़फोड़, फायरिंग और आगजनी की। जिसके कारण करोड़ों का नुकसान होने की खबर है।  वहीं दिल्ली के कई इलाकों में हालात बेकाबू हो गए और प्रशासन का उपद्रवियों पर किसी तरह का नियंत्रण नहीं है। 

  • undefined

    News25, Feb 2020, 7:30 PM IST

    दिल्ली: 3 छोटे बच्चो के पिता थे CAA Protest में जान गवाने वाले हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल

    पूर्वी दिल्ली में समर्थक और सीएए के विरोधी समूहों में सोमवार को हिंसा हुई थी । हिंसा में गोकुलपुरी में तैनात हेड कॉन्सटेबल रतन लाल ने अपनी जान गंवा दी। इसके अलावा 4 और लोगों ने हिंसा में अपनी जान गवा दी ।

  • undefined

    News22, Feb 2020, 11:47 AM IST

    अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराए लश्‍कर-ए-तैयबा के दो आतंकी

    दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के गुंडबाबा संगम में एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। पिछले कई दिनों से राज्य में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया हुआ है।  जिसके बाद आज सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। आज सुरक्षा बलों के एनकांउटर में मारे गए आतंकियों में से एक आतंकी की पहचान हुई है।

  • undefined

    News18, Feb 2020, 9:22 AM IST

    आगरा एक्सप्रेस वे बना मौत एक्सप्रेस: 24 घंटे में दूसरा एक्सीडेंट, छह लोगों की मौत

    जानकारी के मुताबिक कानपुर के बिल्हौर स्थित मकनपुर कस्बे में सोमवार देर रात एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने एसयूवी कार की टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीड़ण थी कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस टक्कर की जांच कर रही है। बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस आगरा से 40 यात्रियों को लेकर मुजफ्फरपुर  की तरफ जा रही थी और वहीं लखनऊ से तेज रफ्तार एसयूवी कार दिल्ली की ओर जा रही थी।

  • बता दें कि यह हादसा रीवा जिले के गुढ थानान्तर्गत वाईपास पर हुआ। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि बस और ट्रक को JCB मशीन से पीछा किया गया।

    News13, Feb 2020, 7:06 AM IST

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में बस और ट्रक के बीच टक्कर 16 की मौत, 35 घायल

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद के भदान गांव के पास दिल्ली से मोतिहारी जा रही बस अचानक बेकाबू हो गई और सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ गई। जिसमें मौके पर ही 13 मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो। दोनों के बीच टक्कर इतनी जबरसदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। 

  • Lucknow, Hindu Mahasabha

    News2, Feb 2020, 9:50 AM IST

    कमलेश तिवारी के बाद लखनऊ में हिंदूवादी नेता की हत्या, मार्निंग वॉक पर मारी गोली

    राजधानी लखनऊ में सरेआम हत्या से सनसनी मच गई है। क्योंकि इस बार भी हत्यारों ने हिंदूवादी नेता की हत्या की है। जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ का सबसे सुरक्षित माने जाने वाले हजरतगंज इलाके में हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव की हत्या सुबह कर दी गई है। आज सुबह करीब छह बजे हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

  • undefined

    Nation31, Jan 2020, 3:45 PM IST

    जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सैन्यबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे जम्मू कश्मीर में एक बार फिर हुए एक और आतंकी हमले के बारे में. जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक ट्रक में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। ट्रक को नगरोटा के बन टोल प्लाजा पर चेकिंग के लिए रोका गया था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आईजी (जम्मू) मुकेश सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकी मारे गए, जबकि एक पुलिस जवान जख्मी हो गया। टोल प्लाजा के पास 2 धमाकों की आवाज भी सुनी गई। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की साजिश आत्मघाती हमला करने की थी. आतंकवादी ट्रक में छिप कर घाटी में घुसने की फिराक में थे.

  • undefined

    News31, Jan 2020, 9:59 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, तीन आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि गोलीबारी के दौरान एक आतंकी मारा गया है जबकि कुछ आतंकी निकटवर्ती वन क्षेत्र में भागने में सफल रहे। इसके बाद इन आतंकियों को जंगल में मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं एक आतंकी की धड़पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया  जा रहा है। आतंकियों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाईं जिसमें एक पुलिस का जवान घायल हो गया है।

  • subhash batham

    News31, Jan 2020, 7:40 AM IST

    फर्रूखाबाद में एनकाउंटर में मारा गया बच्चों को बंधक बनाने वाला आरोपी सुभाष

    फर्रूखाबाद में 20 बच्चों को हथियार के बल पर बंधक बनाने वाला सुषाश बाथम आखिरकार पुलिस की कार्यवाही में मारा गया। सुभाष ने पुलिस पर भी फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में वह मारा गया। सुभाष स्थानीय प्रधान  से नाराज चल रहा था और उसका आरोप है कि सरकार की योजनाओं का लाभ प्रधान ने उसे नहीं दिया।

  • undefined

    News29, Jan 2020, 5:54 PM IST

    ममता राज में सीएए के विरोध में दो लोगों की मौत, हिंसा जारी

    पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में बुधवार को उपद्रवियों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के प्रदर्शनकारियों पर क्रूड बम फेंका और तीन लोगों को गोली मार दी, इसमें तीन अन्य घायल हो गए। वहीं जिले के पुलिस का कहा है कि प्रदर्शन में दो लोगों की मौत हुई है। कई लोगों को इसके लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस की जांच चल रही है।

  • undefined

    News29, Jan 2020, 6:59 AM IST

    ईरान ने लिया है सुलेमानी की मौत का बदला, अफगान प्लेन क्रैश में मारे गए हैं अमेरिकी एजेंट!

    सोमवार को ही अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में अमेरिका का मिलिटरी जेट क्रैश हो गया था। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि ये एक यात्री विमान है और इसे तालिबान ने मार गिराया है। लेकिन बाद में ये पुष्टि हुई कि ये अमेरिकी मिलिटरी का विमान था। अब ईरानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि क्रैश विमान में ईरानी कमांडर कासिम सुलेमानी को मारे जाने की योजना बनाने वाले सीआईए का एक एजेंट भी था।

  • happy phd

    News28, Jan 2020, 11:19 AM IST

    संघ नेताओं का हत्यारा खालिस्तान आतंकी 'हैप्पी पीएचडी' लाहौर में ढेर

    जानकारी के मुताबिक हरमीत सिंह उर्फ पीएचडी हैप्पी भारत में कई मामलों में वांछित था, और पाकिस्तान से हथियारों और ड्रग्स की तस्करी में शामिल था। सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक, नशीले पदार्थों की तस्करी से उपजे पैसे के विवाद को लेकर खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (केएलएफ) के इस नेता को पाकिस्तान के एक स्थानीय गिरोह ने मार गिराया है।

  • undefined

    News24, Jan 2020, 11:40 AM IST

    सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी,पाकिस्तान का खतरनाक आतंकी था मारा अबु सैफुल्लाह

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक सैफुल्लाह पाकिस्तान का रहने वाला है और वह पिछले डेढ़ साल से अवंतीपोरा के त्राल इलाके में सक्रिय था और उसने कई आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया था। वह घाटी में युवाओं को भी आतंक की तरफ ले जा रहा था। सुरक्षा बलों को उसकी तलाश थी। वह जैश-ए- मोहम्मद के आतंकी कादिर यासिर का करीबी था।

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    News20, Jan 2020, 12:49 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी, आतंक का सफाई अभियान जारी

    जानकारी के मुताबिक आज सुबह सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि वाची इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बकर इस इलाके की घेराबंदी कर दी। इसके बाद आतंकियों को  अहसास हुआ कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।