Kulgam  

(Search results - 12)
  • undefined

    News6, Jun 2019, 5:17 PM IST

    कुलगाम में मस्जिद में लश्कर के आतंकियों ने लगाए भारत विरोधी नारे

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम की एक मस्जिद में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों की भारत विरोधी बयानबाजी का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इसमें ईद के मौके पर मस्जिद में जमा लोगों को आतंकी सेना के खिलाफ भड़का रहे हैं। आतंकियों ने अपनी आतंक की दुकान चलाने के लिए लोगों से चंदा भी मांगा। इतना ही नहीं ये आतंकी पाकिस्तान के समर्थन में नारे भी लगा रहे थे। हाथ में पुस्तौल लहरा रहे आतंकियों ने मस्जिद में आए लोगों से चंदा जुटाया। कुलगाम की जामिया मस्जिद में ईद की नमाज के वक्त के इस वीडियो में दो आतंकी नजर आ रहे हैं। इसमें से एक ने अपना चेहरा ढका हुआ है और दूसरा अपने हाथ में पिस्तौल लहरा रहा है। 

  • indian army

    News24, Feb 2019, 5:24 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर , एक आतंकी ढेर, डीएसपी शहीद

    दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के यारीपोरा के तुरिगाम में रहने वाले सनाउल्लाह मीर के घर में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद ये ऑपरेशन चलाया गया है। सूत्रों के अनुसार, यहां जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी छिपे हैं। 

  • indian army

    News10, Feb 2019, 2:05 PM IST

    कुलगाम में पीएचडी स्कॉलर से दहशतगर्द बने वसीम राथर समेत 5 आतंकी ढेर , जंग जैसा साजो सामान बरामद

    सुबह 5 बजे के आसपास शुरू हुए ऑपरेशन के 6 घंटे बाद सेना ने उन दोनों घरों को उड़ा दिया, जिनमें आतंकी छिपे हुए थे। इससे मकान के अंदर छिपे पांचों आतंकी मौके पर ही मारे गए।  

  • undefined

    News13, Jan 2019, 3:35 PM IST

    कश्मीर के कुलगाम में टॉप आतंकी कमांडर का खात्मा

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में खूंखार आतंकवादी कमांडर जीनत उल-इस्लाम मारा गया। सुरक्षा बलों को उसके एक साथी को भी मार गिराने में सफलता मिली है। जीनत-उल-इस्लाम मोस्ट वांटेड आतंकियों की सूची में शामिल था। पुलिस के एक अधिकारी ने 'माय नेशन' बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के कटपोरा इलाके में शनिवार शाम सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। जीनत को आईडी का विशेषज्ञ माना जाता था और वह इससे पहले हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़ा था।

  • undefined

    News13, Jan 2019, 10:47 AM IST

    मुठभेड़ में मारा गया मोस्ट वांटेड आतंकी जीनत-उल-इस्लाम

    2019 में सुरक्षा बलों ने पहले बड़े आतंकवादी कमांडर को किया ढेर। अल-बद्र का ऑपरेशनल कमांडर था जीनत, मारा गया दूसरा आतंकी भी इसी संगठन का था।

  • undefined

    News11, Nov 2018, 2:29 PM IST

    सेना बोली, आतंक की राह से लौटने वालों को देंगे मदद, वरना अंजाम तय है...

    सेना के अधिकारियों ने कुछ दिन पहले आतंकवाद का दामन थामने वाले कश्मीरी युवा वसीम राथर के परिजनों से मुलाकात की है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में अश्मूजी में सेना के एक अधिकारी ने राथर के परिजनों को उसे वापस लाने में हरसंभव मदद देने का भरोसा दिलाया। लेकिन साथ ही चेताया कि अगर वह आतंकवाद की राह छोड़ने को तैयार नहीं हुआ तो उसका यही अंजाम होगा जो हथियार थामने वालों का होता है। 

  • BJP

    News28, Sep 2018, 1:29 PM IST

    कश्मीर से पहली बार भाजपा के लिए आई अच्छी खबर, अमित शाह खुश

    आतंक का गढ़ माने जाने वाले दक्षिण कश्मीर से भाजपा के तीन और कुलगाम से दो प्रत्याशी निकाय सीटों पर निर्विरोध चुने गए हैं। 

  • undefined

    News17, Sep 2018, 1:13 PM IST

    कुलगाम में आतंकियों ने की टेरीटोरियल आर्मी के जवान की हत्या

    सूत्रों ने 'माय नेशन' को बताया कि जवान पर आतंकियों ने तब हमला किया जब वह अपने घर से कहीं जा रहा था। आतंकियों द्वारा किए गए हमले में जख्मी मुख्तार को पास के जिला अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

  • undefined

    News15, Sep 2018, 10:52 AM IST

    कश्मीर में आतंकवाद की सफाई जारी, कुलगाम में हिजबुल कमांडर समेत 5 ढेर

    पिछले 48 घंटे में सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में 14 आतंकियों को मार गिराया है। मारा गया हिजबुल का टॉप कमांडर गुलजार अहमद पड्डार काफी समय से सुरक्षा बलों के निशाने पर था।

  • undefined

    News22, Aug 2018, 12:47 PM IST

    कुलगाम में ईद की नमाज पढ़ घर लौट रहे कांस्टेबल की हत्या

    कांस्टेबल फयाज अहमद शाह स्थानीय मस्जिद में ईद की नमाज पढ़ने के बाद अपने घर लौट रहा था। तभी आतंकियों ने उसे गोली मार दी। हिजबुल ने ली हत्या की जिम्मेदारी।

  • Bank Loot

    News2, Aug 2018, 9:35 AM IST

    बैंक लूटने के बाद खुलेआम हथियार लहरा के भागे आतंकी

    स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के कोयमू में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में लूटपाट की। इसके बाद आतंकी खुलआम हथियार लहराते हुए मारूति 800 कार से भाग निकले। आतंकियों के भागने की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं। 

  • Indian Army

    Nation22, Jul 2018, 12:44 PM IST

    सुरक्षा बलों ने 24 घंटे में लिया बदला, कुलगाम में कांस्टेबल के हत्यारे तीन आतंकी मार गिराए

    सुरक्षा बलों के सूत्रों के अनुसार, यह ऑपरेशन साफ संकेत है कि जो भी भविष्य में किसी सुरक्षाकर्मी अथवा पुलिसकर्मी को निशाना बनाएगा, उसे किसी भी कीमत पर मार गिराया जाएगा।