Kurukshetra  

(Search results - 4)
  • undefined

    News26, Jan 2020, 10:27 AM

    कर्नाटक कांग्रेस बनी 'कुरूक्षेत्र', अध्यक्ष के लिए लिंगायतों और वोक्कालिगा समुदाय में 'महाभारत'

    वर्तमान में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने हाल के उप-चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी हाईकमान को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता से भी इस्तीफा दिया था। गौरतलब है कि राज्य में दो महीने पहले 15 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 12, कांग्रेस ने दो और एक निर्दलीय ने जीत हासिल की थी। 

  • बिहार: लालू के बेटे तेज प्रताप यादव जो कभी बिहार सरकार में स्वास्थ्य महकमा संभाला करते थे, आज वे हमेशा नशे में चूर रहते हैं। यह दावा किया है उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट में। वे तेज प्रताप द्वारा तलाक के मुकदमे में उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब दे रही थीं। 17 पन्नों के अपने दाखिल जवाब में ऐश्वर्या ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी मां राबड़ी देवी पर भी चुप रहने का दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

    News30, Sep 2019, 8:43 AM

    शुरू हुई लालू के घर में ‘महाभारत’, कुरूक्षेत्र बना राबड़ी का घर

    माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये मामला राजनैतिक मामला बन सकता है। फिलहाल लालू की बहू ऐश्वर्या के पिता और लालू के समधी बेटी को न्याय दिलाने के लिए राबड़ी देवी के आवास पर धरने पर बैठे हैं। लालू को सजा हो चुकी है और वह रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं। हालांकि का स्वास्थ्य भी खराब है और ऐसे में लालू के परिवार में चला विवाद अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है।

  • Kashi will become kurukshetra in the   last phase electoral battle.

    News13, May 2019, 1:39 PM

    अंतिम चरण की चुनावी जंग में काशी बनेगा ‘कुरूक्षेत्र’

    पूर्वांचल की 13 सीटों पर 19 मई को मतदान होगा। इसके लिए बीजेपी ने पहले ही आक्रामक रणनीति तैयार की है। बीजेपी की रणनीति के तहत पार्टी के यूपी प्रभारी जेपी नड्डा पहले ही वाराणसी पहुंच गए हैं जबकि उसके साथ राज्य ईकाई के सभी बड़े नेता लगे हुए हैं। यही नहीं संघ ने भी पूर्वांचल को जीतने के लिए घर घर जनसंपर्क अभियान काफी पहले ही शुरू कर दिया था। फिलहाल इस चरण में बीजेपी के साथ ही उसके सहयोगी दल पूर्वांचल में प्रचार करेंगे। लेकिन विपक्षी दलों ने भी बीजेपी को घेरने के लिए चक्रव्यूह तैयार किया है।

  • undefined

    News12, Feb 2019, 6:27 PM

    कुरुक्षेत्र से पीएम मोदी का बड़ा संकेत, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई होगी तेज

    - कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा, ‘चौकीदार’ मकियों और गालियों से न तो डरेगा और न ही उसे धमकाया जा सकता है। वह न रुकेगा और न झुकेगा। इस देश को भ्रष्टों से मुक्त कराने के लिए हमारा ‘सफाई’ अभियान आगे और तेज होगा।