Lal Chowk  

(Search results - 5)
  • doval

    NewsAug 13, 2019, 9:25 AM IST

    पीएम नरेन्द्र मोदी की लाल चौक पर झंडा फहराने की हो गई है तैयारी!

    अजित डोभाल राज्य की हर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। अजित डोभाल लोगों से मिल रहे हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं। डोभाल ने सोमवार को राज्य में बकरीद के मौके पर हवाई सर्वे कर स्थिति को समझा। उन्होंने राज्य में लोगों से बातचीत भी की और उनकी समस्याओं को भी समझा। ईद के मौके पर उन्होंने राज्य के लोगों को बधाई दी। लेकिन इसी बीच अजीत डोभाल श्रीनगर के लाल चौक पर भी गए। इसके अपने अलग मायने हैं। 

  • Pm naerendra modi will flag from Lal chowk in kashmir despite of lal Qila

    NewsAug 5, 2019, 7:14 PM IST

    लाल किला नहीं बल्कि कश्मीर के लाल चौक से पीएम फहराएंगे तिरंगा !

    केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज संसद में संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म करने का प्रस्ताव किया है और इसके बाद उन्होंने उन सभी अटकलों को खत्म कर दिया जो पिछले कई दिनों से चल रही थी। उन्होंने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख क्षेत्र को अलग-अलग केन्द्र शासित प्रदेश बनाए जाने का ऐलान किया है।

  • kashmir srinagar

    NewsFeb 23, 2019, 5:42 PM IST

    भारत माता की जय के नारों के गूंज उठा कश्मीर का लालचौक

    पुलवामा हमले के बाद जम्मू कश्मीर में भारी तनाव है। पूरा श्रीनगर भारी सुरक्षा व्यवस्था से घिरा हुआ है। इस बीच श्रीनगर का लाल चौक भारत माता की जय के नारे से गूंज उठा।

  • undefined

    NewsJan 18, 2019, 2:57 PM IST

    श्रीनगर के लाल चौक में आतंकी हमला, 24 घंटे में तीन ग्रेनेड फेंके

    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में लाल चौक पर शुक्रवार दोपहर आतंकी हमला हुआ है। लाल चौक के निकट घंटा घर पर आतंकियों ने सेना को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, शोपियां में भी ग्रेनेड हमला होने की खबर है, जिसमें पुलिस कैंप को निशाना बनाया गया है। पिछले 24 घंटों के भीतर कश्मीर घाटी में सेना पर यह तीसरा आतंकी हमला है। इससे पहले, श्रीनगर में बृहस्पतिवार को भी आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया था। आतंकियों ने जीरो ब्रिज के पास पुलिस पार्टी को निशाना बनाया था। इस हमले में एक एसआई और दो कांस्टेबल के घायल हुए थे। आतंकियों ने बृहस्पतिवार को जिस जगह पर हमला किया था वह लाल चौक से कुछ ही दूरी पर था। 

  • undefined

    NewsSep 15, 2018, 5:57 PM IST

    श्रीनगर के मशहूर पम्पोश होटल में आग

    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में लाल चौक के नजदीक मशहूर पम्पोश होटल में शनिवार को भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 22 गाड़ियों को जूझना पड़ा। एक फायर ऑफिसर ने बताया कि लगभग 8 लोगों को हल्की चोटें आई हैं। छह मंजिला इस इमारत में कई मीडिया हाउस के दफ्तर हैं। पूरी तरह से लकड़ी से बना यह यह सबसे पुराने होटलों में शामिल है।