Lalitpur  

(Search results - 4)
  • education department clerk arrested in bribe caseeducation department clerk arrested in bribe case

    NewsSep 18, 2019, 9:05 AM IST

    रिश्वतखोर क्लर्क रंगे हाथों गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक रिश्वतखोर क्लर्क को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया  गया। यह क्लर्क शिक्षा विभाग का था और शिक्षकों से वसूली कर रहा थी। 
     

  • 3 Died in road accident in lalitpur Uttar Pradesh3 Died in road accident in lalitpur Uttar Pradesh

    NewsSep 17, 2019, 2:26 PM IST

    गाय से टकराने से हुई सड़क दुर्घटना, 2 महिलाओं सहित 3 की मौत

    उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक गाय से टकराने के बाद सवारियों से भरा हुआ थ्रीव्हीलर पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में 2 महिलाओं सहित तीन की मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए। 
     

  • Police superintendent gives message for communal harmony in lalitpur uttar pradeshPolice superintendent gives message for communal harmony in lalitpur uttar pradesh

    NewsAug 25, 2019, 8:32 PM IST

    श्रीकृष्ण और महादेव दोनों के भक्त हैं यह मुस्लिम आईपीएस अधिकारी, देते हैं सांप्रदायिक सद्भाव का संदेश

    एक अच्छा इंसान हर तरह में हर तरह की खूबियां होती हैं। यह बात साबित कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के लतिपुर में पदस्थ पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग। जहां वह कानून और व्यवस्था दुरुस्त रखने में सबसे आगे रहते हैं। वहीं श्रीकृष्ण और महादेव की पूजा में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। अपनी कार्यकुशलता और सांप्रदायिक सद्भाव के कारण वह इलाके में बेहद प्रसिद्ध हैं। 
     

  • Drunken man's death by beating sister and sonDrunken man's death by beating sister and son

    NewsJul 2, 2019, 5:59 PM IST

    बहन और दो बेटों की पिटाई से शराबी व्यक्ति की मौत

    50 वर्षीय सीताराम यादव सोमवार की देर शाम करीब नौ बजे शराब के नशे में घर पहुंचा था। वह घर में हंगामा करते हुए ट्रैक्टर में आग लगाने दौड़ा। यह देख पत्नी मिथलेश ने रोका तो वह उस पर हमलावर हो गया। बहन व बेटे बचाव के लिए दौड़े तो सीताराम ने पुत्र अर्जुन का गला दबाकर मारने की कोशिश की। इस पर मामला बढ़ गया। बहन व उसके दो बेटों ने मिलकर पिता सीताराम की जमकर पिटाई की। जिससे वह घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई।