Lalu Family  

(Search results - 9)
  • <p>विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है। ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर दबाव बनाने की कोशिश की है।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    News6, Jul 2020, 3:28 PM

    क्या लालू परिवार में चल रही है खटपट, फिर 'श्रीकृष्ण की शरण' में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप

    तेज प्रताप यादव का बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ब्रज में प्रवास पर आना काफी सवाल उठा रहा है। वह कई दिनों से मथुरा और ब्रज में राधाकृष्ण के लीला स्थलों के दर्शन कर रहे हैं और भजन संध्या में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

  • undefined

    News24, Jun 2020, 2:13 PM

    बिहार के सियासत में हुई राबड़ी देवी के भाई एंट्री, लालू परिवार के हैं संकटमोचक

    राजद में विधानपरिषद के चुनाव के लिए पार्टी ने आखिरकार 3 प्रत्याशियों को मैदान में उतार ही दिया है। हालांकि पार्टी में टिकट पाने वालों की लंबी फेहरिस्त थी, लेकिन पार्टी ने तीन प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाकर बगावत शांत करने की कोशिश की है। हालांकि पार्टी में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव परिषद की सीट के लिए दावेदारी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को दरकिनार कर सुनील कुमार सिंह टिकट दिया है।

  • <p>सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राबड़ी देवी के आवास पर तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, आरजेडी के कार्यकर्ता और नेता गरीब अधिकार दिवस में शामिल हुए हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    News7, Jun 2020, 12:57 PM

    जानें क्यों बिहार में थाली बजा रहा है लालू परिवार

    आज भाजपा की राज्य में वर्चुअल रैली है।  इस रैली के जरिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी बिगुल फूंकेंगे और करीब एक लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल इसका अनोखे तरीके से  विरोध कर रही है।

  • undefined

    News28, Dec 2019, 6:32 AM

    लालू परिवार में फिर नया ड्रामा, राजद विधायक चंद्रिका राय ने राबड़ी पर कराई एफआईआर

    चंद्रिका राय राजद के विधायक हैं और ऐश्‍वर्या राय के पिता हैं। हालांकि तीन दिन पहले ही पटना की कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को ऐश्वर्या राय को भरणपोषण का खर्चा देने का आदेश दिया था। जिसके बाद लालू परिवार और ऐश्वर्या के परिवार के बीच जंग शुरू हो गई थी।

  • तेजप्रताप की 12 मई 2018 को ऐश्वर्या राय से शादी हुई थी। ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं। उनके पिता चंद्रिका राय राजद से ही विधायक हैं। तेजप्रताप ने इसी साल कोर्ट में ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी थी। फिलहाल, मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

    News17, Dec 2019, 7:06 AM

    कानूनी तौर पर आज अलग अलग होंगे तेज-ऐश्वर्या, राय परिवार लड़ेगा लालू परिवार के खिलाफ लड़ाई

    लालू परिवार में बहू ऐश्वर्या और बेटे तेज प्रताप के बीच चला रहा विवाद अब सड़क और पुलिस स्टेशन तक पहुंच चुका है। रविवार की रात को ही ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि सास राबड़ी देवी ने उसके साथ मारपीट की मारपीट की और उसे घर निकाल दिया। हालांकि इससे पहले भी ऐश्वर्या ये आरोप लगा चुकी थी और उस वक्त दोनों परिवारों ने मिलकर इस विवाद को शांत किया।

  • undefined

    News4, Dec 2019, 6:52 AM

    लालू ने दिया तेजस्वी को बड़ा झटका, घर की कलह रोकने के लिए उठाया बड़ा कदम

    पटना स्थित राजद मुख्यालय में पार्टी के लालू प्रसाद यादव को सर्वसम्मति  से पार्टी का फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया। वह एक बार फिर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। लालू लगातार 11 वीं बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं। इस पद के लिए लालू प्रसाद यादव के बेटे और विधायक तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने संयुक्त रूप से चार सेट में उनका नामांकन दाखिल किया गया, लेकिन को अन्य प्रत्याशी न होने के कारण उन्हें फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया। 

  • Why did Tej Pratap's father-in-law make distance from RJD and Lalu family

    News6, Sep 2019, 12:17 PM

    तेज प्रताप के ससुर ने आखिर क्यों बनाई है राजद और लालू परिवार से दूरी

    तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने अपना सदस्यता का नवीनीकरण नहीं कराया है। लिहाजा कयास लगाए जा रहे हैं कि बेटी का रिश्ता टूटने के बाद चंद्रिका राय भी पार्टी से दूरी बना रहे हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी तेज प्रताप से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ महीनों के बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। तेज प्रताप का आरोप था कि ऐश्वर्या उनके परिवार के मामलों में दखल देती है और अपने पिता के लिए सांसदी का टिकट मांग रही है।

  • Lalu family has not celebrate Holi festival this time due clash among family

    News21, Mar 2019, 2:18 PM

    कभी कुर्ताफाड़ और कीचड़ की होली के लिए मशहूर था लालू का घर, इस बार पसरा रहा सन्नाटा

    कभी होली के मौके पर अबीर गुलाल और विभिन्न तरह के रंगों से सराबोर रहने वाला बिहार का पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का घर इस बार शांत दिखा। कुछ करीबी लोग यादव परिवार से होली मिलने के लिए आए। लेकिन वो चहलकदमी देखने के लिए नहीं मिली जो कभी होली के मौके पर मिलती थी।

  • Lalu family will not celebrate holi festival this time due to clash among family

    News10, Mar 2019, 9:33 AM

    लालू यादव परिवार नहीं मनाएगा होली, पार्टी के नेता भी रहेंगे होली से दूर

    राबड़ी आवास पर त्योहार नहीं मनाये जा रहे हैं। यादव परिवार के इस फैसले पर पार्टी ने साफ रूख किया है कि वह भी त्योहार नहीं मनाएंगे। राजद की बैठक में फैसला किया गया कि राजद इस बार होली नहीं मनायेगा।