Lalu Prasad  

(Search results - 73)
  • Post in Bihar, Paswan from NDA posters, Lalu and Rahul missing from Grand Alliance postersPost in Bihar, Paswan from NDA posters, Lalu and Rahul missing from Grand Alliance posters

    NewsSep 23, 2020, 7:01 AM IST

    बिहार में लगे पोस्टर, एनडीए के पोस्टर से पासवान तो महागठबंधन के पोस्टर से लालू और राहुल गायब

    असल में कोसी महासेतु के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की थी। इसके बाद राज्य की राजधानी में नीतीश कुमार की तस्वीर लगे पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में नीतीश कुमार के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर है।

  • RJD put up poster before election, but party president Lalu missing from posterRJD put up poster before election, but party president Lalu missing from poster

    NewsSep 13, 2020, 8:23 PM IST

    चुनाव से पहले राजद ने लगाए पोस्टर, लेकिन पोस्टर से पार्टीं अध्यक्ष लालू गायब

    राज्य में कभी भी चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। लिहाजा राज्य के सभी सियासी दलों ने मतदाताओं को लुभाने की तैयारी करनी शुरू करदी है।  वहीं राज्य की राजधानी पटना में राजद दफ्तर के बाहर एक बड़ा होर्डिंग लगा है जिसमें केवल तेजस्वी यादव की ही तस्वीर है। 

  • Raghuvansh Prasad Singh will be cremated with state honor, leaders remember from experiencesRaghuvansh Prasad Singh will be cremated with state honor, leaders remember from experiences

    NewsSep 13, 2020, 8:20 PM IST

    रघुवंश प्रसाद सिंह का राजकीय सम्मान से किया जाएगा अंतिम संस्कार, नेताओं ने अनुभवों से किया याद

    रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिल्ली एम्स में आज अंतिम सांस ली और कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि अंतिम यात्रा और इससे जुड़े सारे कार्यक्रम उनके पैतृक आवास बिहार के शाहपुर में होंगे। वहीं रघुवंश प्रसाद के निधन के बाद सियासी गलियारे में शोक की लहर है।

  • Lalus Raghuvansh resigns, did he want tejaswiLalus Raghuvansh resigns, did he want tejaswi

    NewsSep 10, 2020, 6:56 PM IST

    लालू के रघुवंश ने दिया इस्तीफा, क्या यही चाहते थे तेजस्वी

    बिहार की सियासत में रघुवंश प्रसाद सिंह बड़ा चेहरा हैं और इसे राजद के लिए बड़े नुकसान के तौर पर देखा जा रहा है। रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी से नाराज चल रहे थे और पिछले दिनों ही लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को लौटा और राजद को समुद्र बताया था।

  • Elections in Bihar, but 'Kelly Bungalow' becomes Lalu's war room in RanchiElections in Bihar, but 'Kelly Bungalow' becomes Lalu's war room in Ranchi

    NewsSep 2, 2020, 11:03 AM IST

    बिहार में चुनाव, लेकिन रांची में 'केली बंगला' बना लालू का वॉर रूम

    पिछले दिनों ही उनके बड़े तेज प्रताप यादव ने बगैर किसी के इजाजत के लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इसके बाद तेज प्रताप यादव पर रांची में मुकदमा दर्ज कर किया गया। 

  • Tej Pratap ran Ranchi, Lalu summoned to guarantee safe seatTej Pratap ran Ranchi, Lalu summoned to guarantee safe seat

    NewsAug 27, 2020, 2:45 PM IST

    सुरक्षित सीट की गारंटी के लिए तेजप्रताप भागे रांची, लालू ने किया तलब

    असल में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की सियासत गर्माई हुई है। राज्य में राजद विपक्षी दलों के महागठबंधन की अगुवाई कर रहा है। वहीं राजद के बड़े नेता और लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं।

  • Lalus Chanakya Raghuvansh will go with Nitish before the election, how will the stunning ground winLalus Chanakya Raghuvansh will go with Nitish before the election, how will the stunning ground win

    NewsAug 26, 2020, 6:18 PM IST

    चुनाव से पहले नीतीश के साथ जाएंगे लालू के 'चाणक्य' रघुवंश, कैसे जीतेंगे तेजस्वी मैदान

    कहा जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी के भीतर चल रहे मौजूदा हालत को लेकर नाराज हैं। पार्टी में वरिष्ठ नेताओं को किनारे किया जा रहा है और बाहर ने आने वाले नेताओं को तरजीह दी जा रही है। वहीं रघुवंश प्रसाद सिंह राज्य में उन नेताओं में हैं जो विपक्षी दलों के महागठबंधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शामिल करने के पक्षधर रहे हैं। 

  • Aishwarya Rai to contest elections in Bihar assembly electionsAishwarya Rai to contest elections in Bihar assembly elections

    NewsAug 21, 2020, 9:31 AM IST

    बिहार विधानसभा चुनाव में ऐश्वर्या राय लड़ेंगी चुनाव, लालू के बेटों के खिलाफ मैदान में उतरने की तैयारी में

    असल में चंद्रिका राय ने इस बात के संकेत दिए हैं कि उनकी बेटी लालू परिवार के खिलाफ चुनाव लड़ सकती है। वहीं चंद्रिका ने जदयू में शामिल होने के बाद कहा कि लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव बिहार में सरकार बनाने का दावा करते हैं, लेकिन दोनों भाई सियासी कैरियर के लिए सुरक्षित सीट की खोज में हैं।

  • Chandrika Rai will hold Nitish Kumar's hand tomorrowChandrika Rai will hold Nitish Kumar's hand tomorrow

    NewsAug 19, 2020, 6:19 PM IST

    समधी ने दिया लालू को बड़ा झटका, चंद्रिका राय कल थामेंगे नीतीश कुमार का हाथ

    राज्य  में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और इससे पहले ही राज्य में नेताओं ने दल बदल करना शुरू कर दिया है। जहां राजद के नेता जदयू में जा रहे हैं वहीं जदयू के नेता भी राजद में शामिल हो रहे हैं। हालांकि राजद छोड़ने वाले नेताओं की संख्या ज्यादा है।

  • Will Lalu come out of jail before Bihar electionsWill Lalu come out of jail before Bihar elections

    NewsJul 10, 2020, 1:56 PM IST

    क्या बिहार चुनाव से पहले जेल से बाहर आएंगे लालू और करेंगे खेल

    राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनैतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं और राजद भी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद क रही है। लेकिन राजद में अभी भी लालू प्रसाद यादव की कमी खल रही है। लिहाजा राजद लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर निकालने के लिए कानूनी प्रक्रियाओं की समीक्षा कर रहा है। 

  • tejaswi is not able to handle stunning Lalus legacy , continuous rebellion is happeningtejaswi is not able to handle stunning Lalus legacy , continuous rebellion is happening

    NewsJun 26, 2020, 9:54 AM IST

    लालू की विरासत को संभाल नहीं पा रहे हैं तेजस्वी, लगातार हो रही है बगावत

    माना जा रहा कि राजद में बगावत लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की राजनीति में पीढ़ी का अंतर है और यही अंतर पार्टी में होने वाली बगावत में डाल रहा है। राजद में तेजस्वी पुरानी पीढ़ी के दरकिनार कर अपनी टीम को बनाना चाहते हैं और इसलिए कभी लालू के साथ साये की तरह साथ रहने वाले वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी कर रहे हैं।

  • Nitish Kumar preparing to give RJD another big blowNitish Kumar preparing to give RJD another big blow

    NewsJun 24, 2020, 9:05 AM IST

    क्या राजद को एक और बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं नीतीश कुमार

    राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल को एक ही दिन में दो बड़े झटके लगे हैं। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने पद से इस्तीपा दे दिया है।  वह पार्टी में पूर्व सांसद रामा सिंह को लाने का विरोध कर रहे हैं।  रामा सिंह ने 2014 के लोकसभा चुनाव में रघुवंश को वैशाली सीट से हराया था। रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित हैं और पटना के एम्स में उनका इलाज चल रहा है।

  • Aishwarya Rai contesting against Tej Pratap in Bihar assembly elections!Aishwarya Rai contesting against Tej Pratap in Bihar assembly elections!

    NewsJun 19, 2020, 6:51 PM IST

    बिहार में विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी ऐश्वर्या राय!

    राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के लोगों पर बहू ऐश्वर्या राय ने आरोप लगाया था कि उसे ससुराल से निकाल दिया गया है। ये मामला पुलिस तक पहुंचा था और इसके लिए पटना के शास्त्री नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। ऐश्वर्या राय पूर्व सीएम व अपनी सास राबड़ी देवी और सांसद ननद मीसा भारती पर मारपीट का आरोप लगाया था।

  • Lalu Prasads third son came out of the politics of hot Bihar!Lalu Prasads third son came out of the politics of hot Bihar!

    NewsJun 12, 2020, 8:22 AM IST

    गर्माई बिहार की राजनीति, सामने आया लालू प्रसाद का तीसरा बेटा!

    लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर पटना में कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए थे। जिसमें लालू के 73 साल के होने पर उनकी 73 संपत्तियों का जिक्र था। वहीं राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर आरोप लगाया कि उन्होंने गांव के लोगों को नौकरी का झांसा देकर उनकी संपत्ति अपने नाम करवा ली।

  • RJD will not cut cake on Lalu's birthday, know whyRJD will not cut cake on Lalu's birthday, know why

    NewsJun 10, 2020, 8:42 AM IST

    लालू के जन्मदिन पर केक नहीं काटेगी राजद, जानें क्यों

    असल में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं और स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती किया गया है। लालू प्रसाद यादव 11 जून को 73 साल के हो जाएंगे और इस बार पार्टी ने उनका जन्मदिन धूमधाम ने नहीं बनाने फैसला किया है।