Lalu Prasada Yadav  

(Search results - 15)
  • So for this reason Tejaswi yadav kept away from foundation day, party announced CM face in assembly election

    News6, Jul 2019, 7:33 PM IST

    ...तो इसलिए तेजस्वी ने स्थापना दिवस में दिखाई थी नाराजगी, विधानसभा चुनाव में होंगे सीएम उम्मीदवार

    पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में आज पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। लेकिन इसके लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम से तेजस्वी यादव नदारद रहे। जबकि तेजस्वी की राह सभी नेता देख रहे थे। इसके बाद जब राजद के वरिष्ठ नेता शिवाकांत तिवारी और रघुवंश प्रसाद ने तेजस्वी की फटकार लगाई तो वह बाद में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पहुंचे।

  • Tejaswi yadav will tell he was whereabout after lok sabha election defeat

    News5, Jul 2019, 12:53 PM IST

    हार के बाद पहली बार अपनी चुप्पी का राज बताएंगे तेजस्वी

    बिहार में विधानमंडल की बैठक चल रही है। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा चर्चा का विषय प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव रहे। क्योंकि वह सदन शुरू होने के बाद पहली बार सदन में आए हैं। अभी तक उनकी गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई थी। राजद में भी कोई उनके बारे में नहीं जानता था और न ही इसके बारे में मीडिया में चर्चा की जा रही थी। 

  • Fight started in lalu Yadav family in bihar, tej pratap Yadav formed Tej Sena

    News28, Jun 2019, 8:44 AM IST

    लालू परिवार में छिड़ी सियासी उत्तराधिकार की जंग अब बनेगी ‘तेज सेना’

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में उत्तराधिकार को लेकर जंग तेज होने वाली है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और पार्टी के मौजूदा कर्ताधर्ता तेजस्वी यादव के बीच काफी अरसे से मनमुटाव है। तेजस्वी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए टिकटों का बंटवारा किया था। लेकिन तेज प्रताप को टिकट बंटवारे से अलग रखा।

  • Lalu prasada Yadav alleged ranchi rims not supplying water  his room

    News6, Jun 2019, 9:48 AM IST

    जानें क्यों लालू को लोगों से मांगना पड़ रहा है पानी

    पिछले दिनों लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद लालू प्रसाद यादव ने खाना पीना छोड़ दिया था। चुनाव में राजद का कोई प्रत्याशी जीत नहीं पाया था। यहां तक कि लालू की बेटी मीसा भारती भी पाटलीपुत्र से चुनाव हार गयी थी। लालू के स्वास्थ्य की दिक्कत के कारण डाक्टरों को भी काफी परेशानी हुई थी

  • Lalu prasada Yadav has left meal after election result

    News26, May 2019, 11:52 AM IST

    जानें क्यों टीवी देखकर लालू ने छोड़ दिया है खाना पीना

    लालू ने तेजस्वी यादव को एक तरह से उत्तराधिकारी बनाया था, लेकिन तेजस्वी भी कुछ नहीं कर पाए। वहीं लालू परिवार में दो भाईयों के बीच चली आ रही जंग अभी शांत है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये जंग तेज होगी। क्योंकि तेज प्रताप चुनाव में मिली हार के लिए तेजस्वी को जिम्मेदार जरूर बताएंगे।

  • know after lost election in bihar where lalu prasad son are doing bhajan kirtan

    News25, May 2019, 12:15 PM IST

    जानें लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद लालू के बेटे कहां कर रहे हैं भजन-कीर्तन

    लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे मथुरा के ब्रज में पूजा पाठ कर रहे हैं। आम तौर पर तेज प्रताप यहां पर आते रहते हैं। जब भी वह किसी मुश्किल की घड़ी में होते तो मथुरा, गोकुल और ब्रज में आते हैं। इस बार भी बिहार में पार्टी को मिली करारी हार के बाद तेज प्रताप यादव ने ब्रज का रूख किया है। यहां वह अपने मित्र के घर पर रूके हैं और ध्यान पूजा में लीन हैं। तेज प्रताप का पिछले दिनों जब परिवार के लोगों से खासतौर से अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था तो वह कई दिनों तक गायब रहे और फिर बाद में मालूम चला कि वह वृंदावन में है।

  • finally, Tej pratap get space on tejashwi Yadav helicopter, both brother started election campaign in bihar

    News12, May 2019, 4:21 PM IST

    अरसे बाद एक साथ दिखे लालू के लाल, प्रचार के लिए तेज प्रताप को मिली तेजस्वी के हेलीकॉप्‍टर में जगह

    राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने लोकसभा चुनाव के छह चरणों में पार्टी के प्रचार से पूरी तरह से दूरी बनाकर रखी। हालांकि उन्होंने अपनी बहन मीसा भारती का पाटलीपुत्र में चुनाव प्रचार जरूर किया। लेकिन आज तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ पार्टी के प्रचार के लिए एक साथ हेलीकॉप्टर से निकले। जिसके अपने राजनैतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

  • Tej pratap Yadav did soften nature against tejashwi for sister misa bharti

    News9, May 2019, 3:28 PM IST

    मीसा ने ऐसा क्या कह दिया कि तेज प्रताप यादव पड़े नरम, तेजस्वी संग पाटलिपुत्र में करेंगे चुनाव प्रचार

     असल में बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में इस बार केवल मीसा भारती ही लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। जबकि पहले लालू प्रसाद यादव के तमाम रिश्तेदार चुनाव लड़ते थे। हालांकि तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी को लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। राबड़ी भी मीसा भारती का प्रचार करने के लिए पाटलिपुत्र गयी हैं। लेकिन मीसा भारती दोनों भाईयों के बीच बन चुकी खाई को लेकर काफी नाराज हैं और वह दोनों को एक साथ फिर से लाने की कोशिश कर रही हैं।

  • tej pratap Yadav and aishwarya relation being in progress

    News2, May 2019, 1:23 PM IST

    क्या तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या में हो गया है समझौता?

     असल में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच शादी के बाद से ही खराब हो गये थे। जिसके कारण तेजप्रताप ने ऐश्वर्या के परिवार के साथ ही अपने परिवार से भी दूरी बना ली थी। तेज प्रताप यादव की नाराजगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता कि उन्हें चंद्रिका यादव के खिलाफ प्रचार करने का फैसला कर दिया। 

  • RJD will take action soon against Lalu prasad Yadav elder son Tej Pratap Yadav

    News21, Apr 2019, 5:37 PM IST

    तेज प्रताप को बाहर करने की तैयारी में हैं लालू प्रसाद यादव?

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के अध्यक्ष लालू प्रताप यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अरसे से बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। लोकसभा चुनाव हो रहे हैं, लेकिन तेज प्रताप पार्टी का प्रचार करना तो दूर पार्टी की किसी भी रैली में नजर नहीं आ रहे हैं। यही नहीं वह पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाए हुए हैं और उन्होंने अपने दो करीबी नेताओं को दो लोकसभा सीटों से पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ उतार दिया है। जिसके कारण पार्टी की किरकिरी हो रही है।

  • Why TejashwiYadav keeping away from the election campaign

    News17, Apr 2019, 7:52 AM IST

    आखिर तेजस्वी यादव ने क्यों बनाई है चुनाव प्रचार से दूरी

    तेजस्वी यादव पिछले दिन दिनों से चुनाव प्रचार में सक्रिय नहीं हैं। मंगलवार राज्य की पांच लोकसभा सीटों के लिए प्रचार खत्म हो गया और तेजस्वी दो दिन तक इन क्षेत्रों से गायब रहे। जबकि चुनाव में आखिरी दिनों का प्रचार काफी अहम माना जाता है। तेजस्वी की सक्रियता में उतनी तेजी नहीं दिख रही हैं जैसी कुछ दिनों पहले देखी जा रही थी। 

  • Lalu family will not celebrate holi festival this time due to clash among family

    News10, Apr 2019, 11:55 AM IST

    सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की लालू की जमानत याचिका, कहा कि मेडिकल ग्राउंड पर नहीं दे सकते हैं जमानत

    चारा घोटाले में आज सुप्रीम कोर्ट से जेल में बंद लालू प्रसाद यादव की याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट ने कहा कि चारा घोटाले के चार मामलों में कुल मिलाकर 25 साल से ज़्यादा की सज़ा पाने वाले लालू ने अभी तक महज 20 महीने ही जेल में काटे हैं।

  • Supreme court will decide bail or jail for lalu prasad Yadav

    News10, Apr 2019, 10:28 AM IST

    सुप्रीम कोर्ट से लालू को झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

    सुप्रीम कोर्ट में आज चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ में बिहार में हुए चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की बेल या फिर जेल पर फैसला होगा। लालू प्रसाद यादव फिलहाल रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं और अभी तक सीबीआई ने लालू यादव की जमानत का विरोध किया है। 

  • Rabri devi rebuke tej pratap now he will do election campaign to Misa Bharti

    News9, Apr 2019, 9:56 AM IST

    राबड़ी ने लगाई डांट तो तेज प्रताप ने लिया ये बड़ा फैसला

    बिहार में राजद नेता तेज प्रताप यादव और उनके भाई तेजस्वी यादव के बीच हो रहा विवाद अब जगजाहिर हो चुका है। तेज प्रताप के कड़े रूख से पार्टी असमंजस में है। फिलहाल तेज प्रताप भी अपने पत्ते नहीं खोले रहे हैं। 

  • Jharkhand Police regularly checking Lalu Prasad yadav ward in RIMS hospital in Ranchi

    News3, Apr 2019, 10:40 AM IST

    आखिर क्यों अस्पताल में लालू प्रसाद यादव के वार्ड की चेकिंग कर रही है झारखंड पुलिस

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन झारखंड पुलिस लालू के वार्ड की लगातार चेकिंग कर रही है। क्योंकि लालू के राजनैतिक विरोधी नीतीश कुमार का कहना है कि लालू प्रसाद यादव अस्पताल से चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।