Law And Order  

(Search results - 5)
  • करुणा निधि नाम की एक यूजर ने लिखा, सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।

    NewsFeb 11, 2020, 7:00 AM IST

    दंगे रोकने में सफल हुई योगी सरकार, अब मिला एनएचआरसी से नोटिस

    असल में राज्य में प्रदर्शनकारियों पर कथित पुलिस अत्याचारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का रुख किया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कई नेताओं के साथ एनएचआरसी पहुंचे थे। इन नेताओं का कहना था कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार निर्दोष लोगों को जेल भेज रही है।

  • NSA ajit doval reached at Srinagar on secreat mission nof modi government

    NewsAug 5, 2019, 5:34 PM IST

    संसद में जंग जीतने के बाद केन्द्र सरकार ने मामला संभालने डोभाल को भेजा कश्मीर

    धारा 370 के समाप्त होने के बाद जम्मू कश्मीर में आतंकवादी और हिंसक गतिविधियों की आशंका बढ़ गई है। किसी भी बुरी स्थिति से निपटने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने कमान खुद अपने हाथों में रखने का फैसला किया है। वह कश्मीर की तरफ रवाना हो चुके हैं। 
     

  • మరో వైపు టీఆర్ఎస్ మద్దతు కూడగట్టేందుకు బీజేపీ మాజీ అధ్యక్షుడు,  కేంద్ర హోంశాఖ మంత్రి అమిత్ షా  తెలంగాణ సీఎం కేసీఆర్  కు ఫోన్ చేశాడు. ఆర్టీఐ చట్ట సవరణ బిల్లుకు మద్దతివ్వాలని కోరాడు. అమిత్ షా వినతి మేరకు కేసీఆర్ వ్యూహం మార్చకొన్నాడు.

    NewsAug 4, 2019, 4:17 PM IST

    फिर जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे अमित शाह, बड़ा ऐलान संभव

    जम्मू कश्मीर में भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं और राज्य से बाहरी लोगों को राज्य छोड़ने का अल्टिमेटम दे दिया गया है। पवित्र अमरनाथ यात्रा भी तय तिथि से पहले ही खत्म कर दी गयी है और तीर्थ यात्रियों को भी कैंप खाली कर राज्य छोडने को कह दिया गया है। वहीं पिछले महीने ही अमित शाह कश्मीर के दौरे पर गए थे। 

  • Within a month 146 criminal surrender in court in rampur

    NewsJul 31, 2019, 8:41 AM IST

    नहीं संभल पा रही थी कानून-व्यवस्था तो योगी ने हटा दिए प्रमुख सचिव गृह, 26, आईएएस अफसरों का तबादला

    योगी सरकार में एक बार फिर कानून व्यवस्था के बिगड़ने का खामियाजा नौकरशाहों को भुगतना पड़ा है। असल में ये विभाग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास है। राज्य में पिछले दो महीने से कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। सरकार सीधे तौर पर विपक्ष के निशाने पर है। पिछले दिनों सोनभद्र कांड और अब उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का मामला लखनऊ से दिल्ली तक सत्ताधारी पार्टी की मुसीबत बनता जा रहा है और विपक्ष ने सरकार को विधानसभा से लेकर संसद तक घेरा हुआ है।

  • undefined

    NewsDec 8, 2018, 2:36 PM IST

    ममता को झटका, कलकत्ता हाईकोर्ट ने कहा, भाजपा को रथयात्रा निकालने से नहीं रोक सकते

    कलकत्ता हाईकोर्ट की खंडपीठ ने एकलपीठ का फैसला पलटा। एकलपीठ ने ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार के इस तर्क को सही माना था कि भाजपा की रैली से बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ सकती है।