Like  

(Search results - 82)
  • <p>amar singh</p>

    News1, Aug 2020, 8:34 PM

    ...ऐसे थे अमर सिंह, जब नशे में धुत मणिशंकर अय्यर की कर दी थी जमकर पिटाई

    दिल्ली की सत्ता में कभी अमर सिंह को समाजवादी पार्टी का चेहरा और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का दाहिना हाथ माना जाता था। अमर सिंह की सभी दलों में पकड़ थी और वह दिल्ली में सरकार बनाने के लिए किंगमेकर माने जाते थे। 

  • <p>kuldeep vishnoi </p>

    News23, Jul 2020, 8:03 PM

    हरियाणा में कांग्रेस नेता विश्नोई ने आलाकमान को नसीहत, क्या संजय झा की तरह होगी कार्यवाही

    फिलहाल राजस्थान में चल रही सियासी उठापठक के बीच कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कुलदीप बिश्नोई कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं सचिन पायलट के साथ हुए व्यवहार से कायकर्ताओं में निराशा है। 

  • <p>मुंबई में आगे भी ऐसी ही बारिश की चेतावनी दी गई है।</p>

    News19, Jul 2020, 11:19 AM

    दिल्ली समेत उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में आसमान से बरसेगी आफता, भारी बारिश की आशंका


    विभाग का कहना है कि दिल्ली और इसके आसपास के राज्यों पंजाब और हरियाणा में रविवार को लगातार बारिश हो सकती है। वहीं इन राज्यों में मानसून के सामान्य स्थिति में आने का अनुमान है। हालांकि अभी तक इन राज्यों में मानसून अच्छी तरह से सक्रिय नहीं हो सका है।

  • <p>uttarakhand</p>

    News16, Jul 2020, 1:42 PM

    क्या बिहार की तरह उत्तराखंड में लगा रहा है लॉकडाउन, जानें क्या कहा सरकार ने

    राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से 50 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल राज्य कोरोना संक्रमण की रिकवरी के मामले में भारत में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। वहीं राज्य में बुधवार को 104 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 

  • <p>कोरोना को देखते हुए मुंबई प्रशासन को बारिश में ज्यादा सतर्क रहना पड़ रहा है।</p>

    News16, Jul 2020, 12:29 PM

    मौसम विभाग में मुंबई में जताई भारी बारिश की आशंका, जारी किया ऑरेंज अलर्ट

    राज्य में कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र ने बारिश के कारण मुश्किलें बढ़ाई हुई हैं।  मुंबई में दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण जलजमाव हो गया है और सड़के में पानी के कारण गाड़ियां बंद हो गई है। 

  • <p>Narasimha Rao</p>

    News28, Jun 2020, 2:10 PM

    पूर्व पीएम नरसिम्हा राव की जन्मशती आज, ऐसे तो खत्म हो जाएगी कांग्रेस की राजनीति

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री पी वी नरसिम्हा राव की जन्मशताब्दी समारोह मनाने का फैसला किया है  और ये कार्यक्रम पूरे साल भर चलेगा और उनके जन्मस्थान पर राज्य सरकार कांस्य की विशालकाय  मूर्ति भी स्थापित करेगी। केसीआर इसके जरिए कांग्रेस की विरासत पर अपना दावा करने में पीछे नहीं है।

  • News10, Apr 2020, 6:48 PM

    अमीरों की संपत्ति में भी आई गिरावट, कोरोनावायरस का हुआ असर

    काेराेनावायरस के कहर से दुनिया के अरबपति भी नहीं बच पाए हैं। गुरुवार काे जारी फाेर्ब्स 2020 सूची के अनुसार, 18 मार्च काे लिस्ट को अंतिम रूप देते समय दुनियाभर में 2,095 अरबपति थे। यह आंकड़ा एक साल पहले के मुकाबले 58 कम है। वहीं, 12 दिन पहले सूची तैयार करने की शुरुआत के मुकाबले 226 अरबपति कम है। यानी 12 दिन में ही 226 अरबपतियाें की संपत्ति इतनी कम हो गई कि वे फोर्ब्स की सूची से बाहर हो गए।

  • Nation24, Mar 2020, 3:45 PM

    जनता कर्फ्यू के बाद हम क्यों हो गए इतने लापरवाह, यूरोपीय देशों ने भी की थी यही गलती

    भारत की जनता कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रही है। रविवार को गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में यह देखने में आया कि कुछ लोग शाम को 5 बजते ही सड़कों पर आ गए। ऐसे लोग न अपनी परवाह कर रहे हैं, न ही दूसरों की। इससे पहले ऐसा यूरोप के कई देशों में देखने में आया था, जब वहां की जनता ने लॉकडाउन का मजाक बनाया था। अब वे इसका खामियाजा भुगते रहे हैं।

  • इस शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सीपीएम के नेता सीताराम येचुरी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन, शरद यादव भी मौजूद रहे। इसके अलावा राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश वघेल, भाकपा महासचिव डी राजा, आप सांसद संजय सिंह, असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी शिरकत की

    News19, Jan 2020, 9:05 AM

    क्या महाराष्ट्र की तरह झारखंड में फंसा कैबिनेट विस्तार का पेंच

    जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने झारखंड के 11वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। उनके साथ ही तीन अन्य विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली थी। जिसे एक कांग्रेस और एक राजद का विधायक था। राज्य में जेएमएम, कांग्रेस और राजद ने मिलकर चुनाव लड़ा था। चुनाव में इन तीन दलों के गठबंधन ने सत्ताधारी भाजपा को पटखनी दी थी। राज्य में जेएमएम की अगुवाई में गठबंधन सरकार बने 18 दिन गुजर हुए हैं, लेकिन अभी तक कैबिनेट विस्तार नहीं हो सका है।

  • sunny

    News2, Jan 2020, 6:43 PM

    इन Porn Stars ने भी आजमाए बॉलीवुड में हाथ पर 'बेबी डॉल' की तरह नहीं रही खुश किस्तम

    बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोन पॉर्न इंडस्ट्रीज की स्टार थी। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद सनी को जो सफलता मिली वह किसी को नहीं मिली। हालांकि सनी के अलावा कई अन्य अभिनेत्रियां भी पोर्न इंडस्ट्रीज की स्टार रही, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें वह नाम नहीं मिला जो सनी लियोन यानी बेली डॉल को मिला। हालांकि जिन बिग बॉस के जरिए सनी लियोन ने बॉलीवुड में कदम रखा, उसके पिछले सीजन में पोर्न स्टार मिया खलीफा के भी आने की चर्चा थी। लेकिन बाद में वह नहीं आई। 

  • News1, Dec 2019, 2:28 PM

    बिहार में शिवसेना जैसा फार्मूला लागू नहीं करेगा जदयू

    असल में महाराष्ट्र के घटनाक्रम के बाद भाजपा के सहयोगी दलों ने उसे आंख दिखानी शुरू कर दी है। महाराष्ट्र में तो उसके तीन दशक पुराने सहयोगी शिवसेना ने उससे गठबंधन तोड़कर अपने विरोधी कांग्रेस और राष्ट्रवादी पार्टी के साथ गठबंधन बनाकर सरकार का गठन किया है। वहीं झारखंड में भाजपा को अपने दम पर अकले चुनाव लड़ना पड़ रहा है। 

  • News22, Nov 2019, 9:41 AM

    शाह की फटकार आई काम, जेएनयू विवाद खत्म होने की संभावना

    जेएनयू में फीस वृद्धि और हास्टल की फीस को बढ़ाने को लेकर जेएनयू प्रशासन का छात्रों के साथ विरोध चल रहा है। इस विरोध प्रदर्शन में छात्रों को सभी राजनैतिक संगठनों ने अपना समर्थन दिया है। जिसके बाद ये आंदोलन अब दिल्ली की सड़कों पर देखा जा रहा है। उम्मीद  की  जा रही कि अगर हफ्ते तक इस विवाद का पटाक्षेप हो सकता है। 

  • News8, Oct 2019, 6:32 AM

    फिर पाकिस्तान 26/11 जैसे हमले की तैयारी में, आजमगढ़ मॉड्यूल पर कर रहा साजिश नापाक

    पाकिस्तान की बौखलाहट इसी बात से देखी जा सकती है कि जब से जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है। वह भारत के खिलाफ सभी तरह के अभियान चला रहा है। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दुनिया के सामने बेनकाब हो चुका है। किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। 

  • Leftists make children like Greta a scapegoat just to save their existence

    News30, Sep 2019, 8:39 PM

    सिर्फ अपना वजूद बचाने के लिए ग्रेटा जैसे को बच्चों को बलि का बकरा बनाते हैं वामपंथी

    यहां तक कि जो वीडियो वायरल हुआ, उसमें हमने देखा है कि कैसे उसकी पंक्तियों को देखा गया। यह वास्तव में गलत है। एक बच्चा बचपन का हकदार है और असफल माता-पिता को लाइमलाइट देने का बोझ नहीं उठाता है। ये बच्चे स्कूल में पढ़ाई और खुद के लिए निर्णय लेने में होना चाहिए। इसके बजाय, प्रसिद्धि के प्यासे माता-पिता की भूख, जो उन्हें भाग्यशाली होने पर नोबेल पुरस्कार जीतने के लिए बोली में रैलियों का हिस्सा बनने के लिए धक्का देती है। 

  • Patients are claimed to be cured with the touch of a child like jesus christ in uttar pradesh kaushambi

    Mysterious news1, Sep 2019, 6:08 PM

    एक बच्चे के पास अलौकिक शक्ति होने की फैली अफवाह, भीड़ ने घेर कर छीन लिया बचपन

    उत्तर प्रदेश के कौशांबी में कई दिनों से सैकड़ों लोगों की भीड़ ने एक बच्चे को घेर रखा है। क्योंकि उनका मानना है कि इस बच्चे के स्पर्श से असाध्य रोग ठीक हो जाते हैं। भीड़ के इस दबाव की वजह से यह बच्चा ना तो स्कूल जा पा रहा है और ना ढंग से उसे सोने दिया जा रहा है।