Line Of Control  

(Search results - 10)
  • News23, Jul 2019, 8:55 AM IST

    मंदिरों में पूजा से चिढ़कर पाकिस्तान ने की नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी

    जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की फौज ने सोमवार को अचानक गोलीबारी शुरु कर दी। पहले तो भारतीय पक्ष हतप्रभ रह गया। लेकिन बाद में दुश्मन को करारा जवाब दिया गया। कल सावन पहला सोमवार था। जिसके लिए सीमावर्ती गांवों के लोग नहा धोकर मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। पाकिस्तान ने इसी दौरान गोलीबारी शुरु कर दी थी। शायद भारतीय सीमा में मंदिरों के घंटों की आवाज पाकिस्तानियों को रास नहीं आ रही थी। 
     

  • News29, May 2019, 6:56 PM IST

    पाकिस्तान में आतंकियों के 16 ठिकाने, बड़े पैमाने पर दी जा रही ट्रेनिंग

    इन कैंपों को न सिर्फ शारीरिक प्रशिक्षण के लिए इस्तेमाल किया जाता है बल्कि आतंकियों को हाईटेक गैजेट्स चलाने की ट्रेनिंग भी दी जा रही है। 

  • News3, May 2019, 6:47 PM IST

    दहशत में मसूद अजहर, हर 48 घंटे में ठिकाना बदल रही पाकिस्तानी सेना

    ऐबटाबाद में रह रहे जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को अब पीओके के अतमुकाम पहुंचाया गया। संयुक्त राष्ट्र द्वारा वैश्विक आतंकी घोषित करने के बाद फिर नए ठिकाने पर भेजने की तैयारी।

  • News1, Apr 2019, 5:15 PM IST

    पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में संघर्षविराम तोड़ा, बीएसएफ का इंस्पेक्टर शहीद, 4 जवान जख्मी

    पाकिस्तान सेना ने सुबह 7.45 बजे पुंछ के शाहपुर-केरनी, मंझकोट और कृष्णा घाटी सेक्टर में भारी गोलाबारी की। पाकिस्तानी सेना ने सैन्य चौकियों के अलावा रिहायशी इलाकों पर मोर्टार दागे। 
     

  • F-16 fighter jet

    News12, Mar 2019, 2:51 PM IST

    बॉर्डर पर पाकिस्तान की नई खुराफात, क्या फिर भड़केगा भारत-पाक के बीच तनाव ?

    सीमा पर पाकिस्तान की हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगता है कि पड़ोसी देश एक बार फिर से किसी तरह की खुराफात की योजना बना रहा है। उसने अपनी सेना को हाई अलर्ट पर रखा है और अत्याधुनिक विमानों का पूरा एक स्क्वैड्रन सीमा पर तैनात किया है। 

  • News17, Feb 2019, 1:25 AM IST

    पिता बांट रहे थे शादी के कार्ड, बेटा सरहद पर शहीद

    जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एलओसी पर बारूदी सुरंग को निष्क्रिय करने की कोशिश में सेना के मेजर चित्रेश बिष्ट शहीद। एक अन्य सैनिक घायल। सात मार्च को होनी थी मेजर चित्रेश की शादी। 

  • Nation11, Jan 2019, 8:06 PM IST

    राजौरी सेक्टर में एलओसी पर आईईडी ब्लास्ट, सेना का मेजर शहीद

    शाम 6 बजे यह धमाका पुखेरणी इलाके में नियंत्रण रेखा के पास हुआ। धमाके के ठीक बाद सेना ने मामले की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस भी मौके पर है। 

  • Army Retaliation

    News9, Jan 2019, 4:13 PM IST

    पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, रिहायशी इलाकों पर दागे मोर्टार

    जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले से सटी नियंत्रण रेखा यानी एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से युद्धविराम का उल्लंघन लगातार जारी हैं। पिछले दो दिन में पाकिस्तान ने पांच बार युद्धविराम का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के साथ लगे इलाकों में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे। पाकिस्तानी सैनिकों ने पुंछ जिले में गुलपुर और खारी करमारा में चौकियों को निशाना बनाया। पाकिस्तान 2003 में भारत के साथ हुये संघर्ष विराम समझौते का लगातार उल्लंघन कर रहा है। 2018 में पिछले 15 साल में पाकिस्तानी सैनिकों ने सबसे अधिक 2,936 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। 

  • News12, Dec 2018, 8:47 PM IST

    पाकिस्तान में फिर तोड़ा सीजफायर, रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना

    पाकिस्तान अपनी उकसावे वाली हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पुंछ जिले में दो बार युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल से सटे दिघवार और खड़ी करमारा सेक्टर में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। सबसे पहले दिन में 2:45 बजे दिगवार सेक्टर में गोलीबारी की। इसके बाद देर शाम खड़ी करमारा सेक्टर में सेना की चौकियों को निशाना बनाया। आखिरी समाचार मिलने तक दोनों तरफ से फायरिंग जारी थी और भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।
     

  • News13, Nov 2018, 3:25 PM IST

    एलओसी पर बढ़ा तनाव; स्नाइपर हमलों में 4 दिन में 4 जवान शहीद

    पाकिस्तान की ओर से चारों हमले जम्मू संभाग में लाइन ऑफ कंट्रोल पर किए गए हैं। पाकिस्तान की ओर से पीओके में स्पेशल स्नाइपर तैनात किए जाने की खबरें हैं।