Liquor  

(Search results - 25)
  • Government of Haryana, Manohar Lal Khattar, CAA, NRC

    News27, Mar 2020, 2:44 PM IST

    हरियाणा और हिमाचल में बंद हुई शराब की दुकानें

    हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने शुक्रवार की आधी रात से लेकर 14 अप्रैल तक सभी शराब की दुकानों को बंद करने की घोषणा की है। इससे पहले हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सरकार ने राज्यव्यापी कर्फ्यू में छूट के दौरान शराब की दुकानों को बंद रखने का फैसला किया था। 

  • seized liquor

    News16, Dec 2019, 9:30 AM IST

    लो जी थाने से ही गायब हो गई शराब की बोतलें

    गोरखपुर के सहजनवां थाने में पिछले दो साल के दौरान शराब की 557 बोतलें पकड़ी गई थी ये शराब की बोतले शराब तस्करों से बरामद की गई थी। पुलिस ने इन शराब को बोतलों को थाने के मालखाना में रख दिया था। लेकिन दिलचस्प ये है कि ये शराब की बोतले वहां से गायब हो गई। 

  • Pakistan, Army , Black Day, jammu Kashmir, liquor jams,qamar javed bajwa,imran khan

    News29, Oct 2019, 8:01 AM IST

    शराब के जाम और अय्याशियों के साथ कश्मीर के लिए ब्लैक डे मना रही है पाकिस्तान सेना

    असल में पाकिस्‍तानी सेना ने कश्मीर के नाम पर ब्लैक डे कार्यक्रम के आयोजन किया था। जिसमें जमकर शराब के जाम छलके और गीत संगीत से मजा लिया गया। जबकि ये कश्मीर के लोगों को प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने का कार्यक्रम था। जब सोशल मीडिया में इस कार्यक्रम की तस्वीरें वायरल हुई तो सरकार और सेना की किरकिरी हुई। इसके बाद सेना के अफसर जनता को इसके लिए सफाई देते रहे।

  • कितनी शर्मनाक बात है कि सावन के महीने में देशभर में हजारों कावड़िए पवित्र नदियों से गंगाजल भरकर शिवमंदिरों में चढ़ाते हैं। कावड़ियों को इस दौरान कोई दिक्कत न हो इसलिए पुलिस और प्रशासन विशेष इंतजाम करता है। कई जगहों पर तो पुलिस कावड़ियों का स्वागत करने उन पर हेलिकॉप्टर से फूल तक बरसाती है। बावजूद कावड़ियों के उपद्रव के मामले भी सामने आते रहे हैं।

    News29, Sep 2019, 11:07 AM IST

    नहर में बह रही थी शराब की बोतलें, नशेड़ियों ने काटी मौज

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले सतरिख इलाके के भानमऊ गांव से होकर गुजरने वाली दारावपुर नहर में ग्रामीणों ने शराब की भरी हुई बोतलें पानी में बहते देखा। इसके बाद पूरे इलाके में ये खबर आग की तरह फैल गई और हर कोई नहर की तरफ भाग रहा था। ये नहर नानमऊ, हरख, बन्दगीपुर, भगवानपुर कटरा, गाल्हामऊ, पांडेयपुरवा खालेकपुरवा और कोठी थाना क्षेत्र के लालपुर समेत दर्जनों गांव से होकर बहती है।

  • liquor

    News10, Sep 2019, 7:25 PM IST

    शराब की तस्करी करने वाले यूपी पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार

     बिहार में शराबबंदी के कई वर्ष बीतने के बाद भी शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है | पुलिस आए दिन बड़े पैमाने पर शराब तस्करो के खिलाफ कार्रवाई करती है बड़ी मात्रा में शराब भी पकड़ती है | लेकिन शराब तस्करी के गिरोह तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही थी | लेकिन बीती रात चंदौली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी | जब शराब की खेप के साथ दो शराब तस्कर तो पकड़े ही गए साथ ही दो पुलिसकर्मी भी पकडे गए। 
     

  • Goon bullet fired in  liquor shop after owner refused to extortion

    News7, Jun 2019, 4:02 PM IST

    बदमाशों ने शराब ठेकेदार से मांगी रंगदारी, शराब ठेके पर चलाई गोली

    हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों में पुलिस प्रशासन का खौफ बिल्कुल खत्म हो गया है, बदमाश आए दिन किसी ना किसी व्यापारी को अपना निशाना बना रहे हैं।  देर रात गांव राजपुर के शराब ठेके पर एक बदमाश ने गोली इसलिए चला दी क्योंकि शराब ठेकेदार ने रंगदारी देने से मना कर दिया था।

  • Supreme court would start hearing on mediation panel report on ram mandir babri masjid disputes

    News13, May 2019, 12:52 PM IST

    चुनाव के दौरान बरामद कैश और सामान पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई सरकार को फटकार

    लोकसभा चुनाव का बस एक ही चरण बाकी है। अभी तक 812 करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद की जा चुकी है। इसके अलावा शराब, ड्रग्स और कीमती कई सामग्री भी बरामद किया गया है जिसकी बाजार में कीमत 3370 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। यह जानकारी चुनाव आयोग ने सुप्रीम कोर्ट को दी है। इस मुद्दे पर एक याचिका की सुनवाई के दौरान अदालत ने सरकार को फटकार लगाई।  

  • rave party

    News5, May 2019, 6:12 PM IST

    नोएडा एक्सप्रेसवे के पास फॉर्महाउस पर छापा, 200 गिरफ्तार, रेव पार्टी का संदेह

    यूपी पुलिस के मुताबिक, इस पार्टी के लिए युवाओं को सोशल मीडिया के जरिये बुलाया गया था। ‘सेटरडे पूल पार्टी’ के लिए प्रत्येक शख्स से 10,000 रुपये लिए गए थे। पार्टी के आयोजकों ने इम्पोर्टेंड एल्कोहल, हुक्का और खाने का वादा किया गया था। हालांकि लड़कियों के लिए प्रवेश मुफ्त था। 
     

  • Liquor is being served in fatehabad Haryana to influence voter

    News1, May 2019, 3:48 PM IST

    मतदाताओं को प्रभावित करने को पिलाई जा रही है शराब, एक्साइज विभाग ने मारा छापा

    लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए हरियाणा के फतेहाबाद में अवैध अहातों पर शराब पिलाई जा रही है। एक्साइज विभाग को मिली जानकारी के बाद यहां पर छापा मारा गया। जिसमें कई पेटियां शराब की बरामद हुई हैं। 

  • Counterfeit liquor racket busted in Chhatarpur

    News22, Apr 2019, 2:10 PM IST

    नकली शराब बनाने वाले रैकेट का भंडाफोड़

    मध्य प्रदेश में छतरपुर के बमीठागंज से जहरीली शराब बनाने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में आरोपी अमित सेन के घर मे कई दिनों से ओपी से जहरीली शराब बनाकर  क्षेत्र में सप्लाई की जा रही थीं। 

  • undefined

    News17, Apr 2019, 8:44 PM IST

    विजय माल्या को लंदन में एक और झटका, बैंक खाते का पैसा फ्रीज ही रहेगा

    ब्रिटेन के हाईकोर्ट के इस फैसले से भारतीय बैंकों के समूह को जमा 2,60,000 पाउंड की राशि से वसूली करने से रोकने का माल्या का प्रयास विफल हो गया है। 

  • fire in Liquor shop chhatarpur

    News17, Apr 2019, 4:30 PM IST

    आग लगने से शराब दुकान जलकर खाक

    छतरपुर में शराब दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है। जानकारी के मुताबिक घटना शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टेंड की है। जहां अंग्रेजी शराब दुकान नंबर एक के तहखाने में शराब के खाली कार्टन रखे गए थे। जिसमें अचानक आग लग गई। यह आग इतनी बढ़ गई कि बुझाना मुश्किल हो गया। 

  • undefined

    News4, Apr 2019, 3:48 PM IST

    ...तो क्या वाकई दिल्ली में आ गया है रामराज्य?

    दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी डा. रणबीर सिंह ने दिल्ली पुलिस एवं प्रशासन को हकीकत से रूबरू कराने के लिए लिखे पत्र में देश भर में हुई बरामदगी का ब्यौरा भी दिया है। 

  • Mallya said in the london court, he is become a pauper, running livelihood taking money from wife and children

    News4, Apr 2019, 9:16 AM IST

    माल्या ने कोर्ट में कहा कि वह कंगाल हो गया है , बीवी और बच्चों के पैंसों से चल रहा है खर्चा

    कभी अपनी शानोशौकत जिंदगी के लिए मीडिया की सुर्खियों में रहने वाला अरबो रुपयों का आर्थिक भगोड़ा विजय माल्या का वाकई में कंगाल में हो गया है। जी हां अगर माल्या के दावों पर विश्वास करें तो माल्या अपने बीवी और बच्चों से पैसा लेकर अपनी जिंदगी को चला रहा है।

  • Illegal Liquor seized

    News19, Mar 2019, 6:02 PM IST

    यूपी के सरसावां में हजारो लीटर अवैध शराब जब्त

    यूपी में सहारनपुर के सरसावा थाना क्षेत्र की शाहजहाँपुर पुलिस चौकी पर आबकारी टीम व पुलिस ने चैकिंग के दौरान टैंकर से हजारो लीटर का मिथेनॉल (अल्कोहल) बरामद किया गया। 
    इससे संबंधित कागजात न दिखा पाने के कारण पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।