Liquor  

(Search results - 47)
  • enjoy wine in lockdown in UP, now liquor shops will open every dayenjoy wine in lockdown in UP, now liquor shops will open every day

    NewsJul 23, 2020, 7:30 PM IST

    यूपी में लॉकडाउन में भी छलकाएं जाम, अब रोज खुलेंगी शराब की दुकानें

    असल में पिछले दिनों राज्य सरकार ने जब राज्य में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया था तब शराब के शौकीनों को बड़ा झटका लगा था। क्योंकि सरकार ने शराब के दुकानों को बंद करने का फैसला किया था।

  • Bahubali got liquor from Shivgami castBahubali got liquor from Shivgami cast

    NewsJun 14, 2020, 11:53 AM IST

    'बाहुबली' की शिवगामी की कार से मिला शराब का जखीरा

    राम्या साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री और दुनियाभर में धूम मचाने वाली सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली'  में उन्होंने शिवगामी की भूमिका निभाई थी। यही ने वह साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन अब शराब को लेकर मुश्किल में ही फंसती नजर आ रही हैं।

  • Liquor will be cheaper in Delhi again, Kejriwal government will remove Corona chargeLiquor will be cheaper in Delhi again, Kejriwal government will remove Corona charge

    NewsMay 21, 2020, 6:36 PM IST

    दिल्ली में फिर होगी शराब सस्ती, केजरीवाल सरकार हटाएगी कोरोना चार्ज

    राजधानी दिल्ली में जल्द ही शराब के दाम कम होने के आसार है। क्योंकि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने 70 फीसदी कोरोना सेस को वापस लेने का फैसला किया है। हालांकि राज्य सरकार ने ये साफ नहीं किया है कि राज्य में शराब की कीमतें कब से कम होंगी। क्योंकि अभी तक राज्य सरकार ने इसके लिए औपचारिक अधिसूचना जारी नहीं की है।

  • up government planning to start liquor's home deliveryup government planning to start liquor's home delivery

    NewsMay 10, 2020, 1:21 PM IST

    यूपी में भी होगी शराब की होम डिलीवरी,योगी सरकार कर रही है तैयारी

    असल में इलाहाबाद हाईकोर्ट में शराब की होम डिलीवरी को लेकर याचिका दायर की गई है। क्योंकि देश के कई राज्यों में शराब की होम डिलीवरी शुरू हो गई है। तीन दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकारों से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शराब की होम डिलीवरी करने की सलाह दी थी। वहीं दिल्ली, तमिलनाडु,छ्तीसगढ़ और पंजाब में शराब की होम डिलीवरी शुरू हो गई है।

  • Uddhav Thackeray government sealed border in MaharashtraUddhav Thackeray government sealed border in Maharashtra

    NewsMay 8, 2020, 1:35 PM IST

    उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र में सील की सीमा

    महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार ने राज्य में शराब की तस्करी रोकने के सीमाओं को सील करने का फैसला किया है। राज्य में कोरोना संक्रमण के बीच राज्य में शराब की बिक्री शुरू की गई है। जबकि पिछले दिनों राज्य में शराब की दुकानें खोलने के बाद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना की थी और लोगों ने जमकर शराब खरीदी थी। जिसके बाद राज्य में शराब की कमी हो गई है।

  • 206 corona cases in a single day in Delhi, number of infected crosses 5 thousand206 corona cases in a single day in Delhi, number of infected crosses 5 thousand

    NewsMay 6, 2020, 8:00 AM IST

    दिल्ली में एक ही दिन में कोरोना के 206 मामले, 5 हजार पार पहुंची संक्रमितों की संख्या

    स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों में 206 मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं देश में एक ही दिन में 3,900 नए मामले आने के बाद संक्रमितों की संख्या 46,711 पहुंच गई है जबकि मौत का आंकड़ा 1,583 हो गया है। जबकि देश में कुल 13,160 मरीज ठीक हो गए हैं। केंद्र ने मंगलवार को विदेश में फंसे भारतीयों के लिए लाने की घोषणा की।

  • Home delivery of liquor started in this state, know how much is being chargedHome delivery of liquor started in this state, know how much is being charged

    NewsMay 5, 2020, 8:21 PM IST

    अब इस राज्य में शुरू हुई शराब की होम डिलीवरी, जानें कितना ले रही हैं चार्ज

    सोमवार को राज्य ने केंद्र से दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शराब की दुकानों में बिक्री शुरू कर दी थी। पोर्टल पर आर्डर देने से पहले ग्राहक को पहले अपना मोबाइल नंबर, आधार कार्ड डिटेल, और उसके बाद पता लिखना होगा और उसके बाद उसके मोबाइल पर वन टाइम पासवर्ड (ओटीपी) आएगा। जिसके बाद उसका पंजीकरण होगा।

  • Punjab government will home delivery of liquor, central government approvedPunjab government will home delivery of liquor, central government approved

    NewsMay 5, 2020, 7:45 PM IST

    पंजाब सरकार करेगी शराब की होम डिलीवरी, केन्द्र सरकार ने दी मंजूरी

    आबकारी के मुताबिक जारी किए गए नए दिशानिर्देशों के बाद अब पंजाब सरकार राज्य में  घरों तक शराब पहुंचाएगी। शराब की होम डिलीवरी 6 मई से दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे के बीच की जाएगी क्योंकि राज्य में शराब की दुकानें भी कल सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच खोली जाएंगी।
     

  • Arvind Kejriwal s Delhi government imposes 70 percent corona tax on liquorArvind Kejriwal s Delhi government imposes 70 percent corona tax on liquor

    NationMay 5, 2020, 7:35 PM IST

    लॉकडाउन के दौरान खुली शराब की दुकानों पर दिल्ली सरकार ने लगाया एक अनोखा टैक्स

    राजधानी में केजरीवाल सरकार ने मंगलवार से शराब पर 70% अतिरिक्त टैक्स वसूलना शुरू कर दिया है। इसके बाद भी आज सुबह से यहां शराब की दुकानों पर लोगों की लंबी कतारें दिखीं। लॉकडाउन फेज-3 के पहले दिन सोमवार को शराब की दुकानें खोलने की मंजूरी दी थी, लेकिन भारी भीड़ और लॉकडाउन का पालन न करने की वजह से केजरीवाल सरकार ने अतिरिक्त टैक्स वसूलने का फैसला किया।

  • Indian government planning to bring Indians stranded in other countries due to coronavirusIndian government planning to bring Indians stranded in other countries due to coronavirus

    NationMay 5, 2020, 3:57 PM IST

    विदेशों में फंसे भारतीयों की लिए खुशखबरी, जल्द वापस लाया जाएगा उनको भारत

    केंद्र सरकार विदेश में फंसे भारतीयों की वापसी की प्रक्रिया 7 मई से शुरू करेगी। इस ऑपरेशन में वायुसेना के एयरक्राफ्ट के अलावा नौसेना के जहाज भी शामिल होंगे। इन लोगों को कई चरण में भारत लाया जाएगा और सरकार उनसे किराया भी वसूल करेगी। सोमवार को गृह मंत्रालय ने कहा कि केवल उन लोगों को यात्रा की अनुमति मिलेगी, जिनमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं होगा। भारत आने के बाद जरूरी जांच होगी और उन्हें 14 दिन तक क्वारैंटाइन किया जाएगा।

  • UP government to impose corona tax, petrol and diesel prices will increase in liquorUP government to impose corona tax, petrol and diesel prices will increase in liquor

    NewsMay 5, 2020, 1:38 PM IST

    यूपी सरकार शराब में लगाएगी कोरोना टैक्स, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में होगा इजाफा

    हाल ही में, यूपी सरकार ने अपने वेतन से राज्य सरकार के कर्मचारियों और पेंशनरों के डीए और छह अन्य भत्तों को रोक दिया है। जबकि सरकार ने अन्य वित्तीय खर्चों पर अंकुश लगाने के लिए एक साल के लिए विधायकों के वेतन में तीस फीसदी की कटौती की।
     

  • UP government gets more than 100 crore revenue as soon as liquor shops openUP government gets more than 100 crore revenue as soon as liquor shops open

    NewsMay 4, 2020, 9:55 PM IST

    शराब की दुकानें खुलते ही यूपी सरकार को मिला 100 करोड़ से ज्यादा का राजस्व

    राज्य में आज करीब 40 दिन बाद शराब की दुकानें खुली हैं। माना ज्यादा है  कि शराब के शौकीनों को आने वाले दिनों में शराब के लिए इंतजार करना होगा। क्योंकि राज्य की ज्यादातर दुकानों में शराब खत्म हो चुकी है और दुकानदारों को नया स्टॉक लेना है और पुराना स्टॉक खरीदना है। लेकिन बाहर से वाहनों के आगमन पर प्रतिबंध है। लिहाजा शराब खत्म होने के बाद दुकानों में नया स्टॉक आने में करीब 15 दिन का समय लगेगा।

  • wine shops become empty as soon as they openwine shops become empty as soon as they open

    NewsMay 4, 2020, 1:58 PM IST

    शराब की दुकानें खुलते ही खाली हुआ स्टॉक

    लॉकडाउन 3.0 आज से शुरू हो गया है। दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में केन्द्र सरकार के  दिशानिर्देशों के बाद सभी जोन में शराब की दुकानें खुल गई हैं। शराब की दुकानें सुबह दस से लेकर शाम सात बजे तक खोलने का आदेश है।  राजधानी दिल्ली में दिल्ली सरकार ने 150 शराब की दुकानें खोली हैं। जबकि दिल्ली में राज्य सरकार के अधीन 450 शराब की दुकानें है।

  • Liquor will be sold in Kerala after May 4Liquor will be sold in Kerala after May 4

    NewsMay 3, 2020, 12:41 PM IST

    केरल में चार मई के बाद होगी शराब की बिक्री

    केन्द्र सरकार ने शुक्रवार को शराब की दुकानों को खोलने के लिए नए नियमों को जारी किया है। नए नियमों के मुताबिक राज्यों में ग्रीन जोन में शराब की दुकानें खोली जा सकती है। लेकिन रेड जोन में शराब की दुकानों में प्रतिबंध रहेगा। हालांकि देश के ज्यादातर राज्य शराब की दुकानों  को खोलने के पक्ष में हैं।

  • Delhi government prepares to open liquor shops in infection-free areasDelhi government prepares to open liquor shops in infection-free areas

    NewsMay 2, 2020, 8:12 PM IST

    दिल्ली सरकार ने संक्रमण मुक्त इलाकों में शराब की दुकानें खोलने की तैयारी की

    दिल्ली सरकार ने उन क्षेत्रों में शराब की दुकानें खोलने की कवायद शुरू की संक्रमण के मामले नहीं हैं और वह गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशानिर्देशों के तहत आते हैं। राज्य के आबकारी विभाग ने चार सरकारी-संचालित एजेंसियों को इसके लिए तैयार रहने करे लिए कहा है। राज्य सरकार ने राज्य में ऐसी दुकानों को शुरू करने के लिए  एजेंसियों को कहा है जो केन्द्र सरकार के नियमों का पालन करती हैं।