Liquor Shops  

(Search results - 10)
  • Asias Big wine shop

    NewsJul 23, 2020, 7:30 PM IST

    यूपी में लॉकडाउन में भी छलकाएं जाम, अब रोज खुलेंगी शराब की दुकानें

    असल में पिछले दिनों राज्य सरकार ने जब राज्य में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया था तब शराब के शौकीनों को बड़ा झटका लगा था। क्योंकि सरकार ने शराब के दुकानों को बंद करने का फैसला किया था।

  • undefined

    NationMay 5, 2020, 7:35 PM IST

    लॉकडाउन के दौरान खुली शराब की दुकानों पर दिल्ली सरकार ने लगाया एक अनोखा टैक्स

    राजधानी में केजरीवाल सरकार ने मंगलवार से शराब पर 70% अतिरिक्त टैक्स वसूलना शुरू कर दिया है। इसके बाद भी आज सुबह से यहां शराब की दुकानों पर लोगों की लंबी कतारें दिखीं। लॉकडाउन फेज-3 के पहले दिन सोमवार को शराब की दुकानें खोलने की मंजूरी दी थी, लेकिन भारी भीड़ और लॉकडाउन का पालन न करने की वजह से केजरीवाल सरकार ने अतिरिक्त टैक्स वसूलने का फैसला किया।

  • <p>liquor shops</p>

    NewsMay 4, 2020, 9:55 PM IST

    शराब की दुकानें खुलते ही यूपी सरकार को मिला 100 करोड़ से ज्यादा का राजस्व

    राज्य में आज करीब 40 दिन बाद शराब की दुकानें खुली हैं। माना ज्यादा है  कि शराब के शौकीनों को आने वाले दिनों में शराब के लिए इंतजार करना होगा। क्योंकि राज्य की ज्यादातर दुकानों में शराब खत्म हो चुकी है और दुकानदारों को नया स्टॉक लेना है और पुराना स्टॉक खरीदना है। लेकिन बाहर से वाहनों के आगमन पर प्रतिबंध है। लिहाजा शराब खत्म होने के बाद दुकानों में नया स्टॉक आने में करीब 15 दिन का समय लगेगा।

  • <p>wine shops</p>

    NewsMay 4, 2020, 1:58 PM IST

    शराब की दुकानें खुलते ही खाली हुआ स्टॉक

    लॉकडाउन 3.0 आज से शुरू हो गया है। दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में केन्द्र सरकार के  दिशानिर्देशों के बाद सभी जोन में शराब की दुकानें खुल गई हैं। शराब की दुकानें सुबह दस से लेकर शाम सात बजे तक खोलने का आदेश है।  राजधानी दिल्ली में दिल्ली सरकार ने 150 शराब की दुकानें खोली हैं। जबकि दिल्ली में राज्य सरकार के अधीन 450 शराब की दुकानें है।

  • undefined

    NewsMay 2, 2020, 8:12 PM IST

    दिल्ली सरकार ने संक्रमण मुक्त इलाकों में शराब की दुकानें खोलने की तैयारी की

    दिल्ली सरकार ने उन क्षेत्रों में शराब की दुकानें खोलने की कवायद शुरू की संक्रमण के मामले नहीं हैं और वह गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशानिर्देशों के तहत आते हैं। राज्य के आबकारी विभाग ने चार सरकारी-संचालित एजेंसियों को इसके लिए तैयार रहने करे लिए कहा है। राज्य सरकार ने राज्य में ऐसी दुकानों को शुरू करने के लिए  एजेंसियों को कहा है जो केन्द्र सरकार के नियमों का पालन करती हैं।

  • <p><strong>सच&nbsp;क्या है&nbsp;?</strong></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>&nbsp;</p>

<p>पोस्ट में किया जा रहा दावा गलत है। दिल्ली सरकार ने शराब की दुकानों को लेकर ऐसी कोई भी गाइडलाइन जारी नहीं की है। रविवार को ही केजरीवाल सरकार ने फैसला किया है कि 20 अप्रैल के बाद भी लॉकडाउन में कोई ढील नहीं दी जाएगी। साथ ही सरकार ने ये भी कहा है कि एक हफ्ते बाद इस फैसले की समीक्षा होगी।</p>

    NewsMay 2, 2020, 2:07 PM IST

    यूपी में शराब के शौकीनों को करने होगा और इंतजार, नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें

    शुक्रवार को केन्द्र सरकार ने लॉकडाउन तीन के लिए नए दिशा निर्देश जारी किए हैं और सरकार ने ग्रीन जोन में शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दी है। लिहाजा जहां ग्रीन जोन है वहां पर शराब की दुकानें खुलेंगी हालांकि दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को लागू करना होगा और एक बार में दुकान में पांच से ज्यादा लोग एकत्रित नहीं होंगे।

  • राजस्थान के  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस हादसे पर गहरा दुख जताया। उन्होंने लिखा- दुर्घटना में घायल लोगों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जाए। मैंने इस मामले को देख रहे अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं।

    NewsMay 1, 2020, 7:07 AM IST

    कांग्रेस विधायक बोले शराब की दुकानें खोले सरकार, शराब से साफ होता है कोरोना

    देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच ही ज्यादातर राज्य शराब की दुकानें खोलने को लेकर तैयार है। हालांकि केन्द्र सरकार ने साफ कर  दिया था कि शराब आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत नहीं आती और शराब की दुकानों को नहीं खोलना संभव नहीं है।  लेकिन कई राज्य सरकारें अपने नुकसान को देखते हुए शराब की दुकानों को खोलने की मांग कर रही थी। अब राजस्थान में भी शराब की दुकानों को खोलने को लेकर सत्ताधारी कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

  • undefined

    NewsApr 14, 2020, 11:42 AM IST

    जानें क्यों लॉकडाउन में शराब की दुकानें खोलना चाहती हैं सरकारें

    देश में लॉकडाउन शुरू होने के बाद भी हरियाणा और हिमाचल में शराब की दुकानें खुली रही। लेकिन बाद में आलोचनाओं के बाद राज्य सरकार ने बड़ी मुश्किल से राज्य में शराब की दुकानों को बंद किया। जबकि केरल सरकार ने तो राज्य में शराब के शौकीनों के लिए डाक्टरों के पर्चे पर शराब मुहैया कराने का आदेश राज्य के आबकारी विभाग दिया। यही नहीं केरल राज्य सरकार में तो शराब ऑनलाइन मुहैया कराने को तैयार हो गई थी। जबकि अब असम में सरकार ने शराब की दुकानें खोल दी। जिसके बाद राज्य की शराब की दुकानों में लंबी कतार लग गई और कुछ ही घंटों में दुकानों से शराब खत्म हो गई।
  • wine available in grosery shop

    NewsApr 13, 2020, 2:00 PM IST

    असम में शराब की दुकानों के बाहर लगी लंबी लाइन

    असम में शराब की दुकानें खुलने के बाद सोमवार से कई शराब की दुकानों में भीड़ उमड़ पड़ी। राज्य सरकार द्वारा राज्य में शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दिए जाने के बाद राज्य में लोग सुबह से ही शराब की दुकानों में कतारों में लगने शुरू हो गए। राज्य में कोरोनवायरस के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बाद शराब की दुकानें खुली हैं।

  • Government of Haryana, Manohar Lal Khattar, CAA, NRC

    NewsMar 27, 2020, 2:44 PM IST

    हरियाणा और हिमाचल में बंद हुई शराब की दुकानें

    हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने शुक्रवार की आधी रात से लेकर 14 अप्रैल तक सभी शराब की दुकानों को बंद करने की घोषणा की है। इससे पहले हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सरकार ने राज्यव्यापी कर्फ्यू में छूट के दौरान शराब की दुकानों को बंद रखने का फैसला किया था।