Loc  

(Search results - 91)
  • News15, Oct 2019, 7:57 AM IST

    क्या हार के डर से अशोक गहलोत ने बदला अपना ही फैसला

    असल में राजस्थान में निकाय चुनाव होने हैं। पहले सरकार ने फैसला किया था कि निकायों के प्रमुखों का चुनाव सीधे जनता से कराया जाएगा। लेकिन बाद में सरकार ने इसे बदलते हुए नया आदेश दिया है कि चुने गए प्रतिनिधि ही निकाय प्रमुख का चुनाव करेंगे। ऐसे में विपक्ष दल भाजपा को मौका मिल गया है। जिसके बाद राज्य में राजनीति शुरू हो गई है। 

  • World10, Oct 2019, 5:01 PM IST

    भारतीय सेना की गोलीबारी में पाकिस्तानी सैनिक की मौत : आईएसपीआर

    पाकिस्तान की सेना का दावा है कि भारतीय सुरक्षा बलों की तरफ से नियंत्रण रेखा के पास पाक सीमा में बृहस्पतिवार को कथित तौर पर की गई गोलाबारी में उनके एक सैनिक की मौत हो गई और दो महिलाएं घायल हो गईं।

  • psycho killer murdered

    News18, Sep 2019, 9:13 AM IST

    साइको किलर ने लड़की बनकर की थी हत्या, पुलिस की जांच में खुल गया राज

    उत्तर प्रदेश का कानपुर में एक साइको किलर ने प्रधानी का चुनाव लड़ने के लिए वर्तमान ग्राम प्रधान के पति की हत्या कर दी। उसने बेहद शातिर अंदाज में यह हत्या लड़की के कपड़े पहनकर की थी, जिससे कि हत्या का शक लड़की पर जाए। लेकिन आखिरकार पुलिस ने हत्या का यह जटिल मामला सुलझा ही लिया।   
     

  • sachin

    News18, Sep 2019, 7:44 AM IST

    ‘हाथी’ के जरिए मजबूत हुए गहलोत तो चित हुए पायलट

    अपने जादू से किसी दौर में लोगों को अपने बस मे करने वाले राज्य के सीएम अशोक गहलोत के छह विधायकों को कांग्रेस में शामिल कराया है। हालांकि गहलोत ऐसा पहले भी कर चुके हैं। 2009 में जब राज्य में कांग्रेस की सरकार थी और अशोक गहलोत मुख्यमंत्री थे तो उस वक्त भी उन्होंने बसपा के छह विधायकों को तोड़कर पार्टी में शामिल कराया था।

  • a journalist and his brother gets murderd over a land dispute

    News23, Aug 2019, 2:15 PM IST

    बिहार में पुलिस लॉकअप में जूते के फीते से लगाई फांसी, मचा हड़कंप

    पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चोरी के आरोप में मृतक का नाम श्रीकांत सिंह को गिरफ्तार किया गया था और वह तिलौथू थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरका का रहने वाला था।  उसको थाने में लाया गया था लेकिन पुलिस वालों की लापरवाही के कारण उसने थाने में ही फांसी लगा ली। प्रथम दृष्टया इंद्रपुरी थाना अध्यक्ष और संबंधित पुलिसकर्मियों की लापरवाही पाई गई है। 

  • varanasi ganga

    News18, Aug 2019, 10:42 PM IST

    ये छोरे गंगा किनारे वाले

    वाराणसी में गंगा नदी का जलस्तर बढ़ गया है। लेकिन वहां के स्टंटबाज युवा 30-40 फुट से ज्यादा ऊंचाई से उफनती लहरों में कूद रहे हैं। 
     

  • Nation9, Aug 2019, 1:36 PM IST

    'किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहे भारतीय सेना'

    जम्मू कश्मीर के विभाजन और धारा 370 हटाए जाने के बाद से सीमा पर दुश्मन देश की गतिविधियां तेज हो गई हैं। जिसे देखते हुए भारतीय सेना भी अलर्ट पर है। नार्थ आर्मी कमांडर  नेअपने सैनिकों को लगातार चौकस रहने का आदेश दिया है। 
     

  • Aamir Khan had the daughter locked in the room due to Hindu boyfriend, now Ira did a bold photoshoot

    Hollywood6, Aug 2019, 9:31 AM IST

    हिंदू बॉयफ्रेंड के कारण आमिर खान ने बेटी को कर दिया था कमरे में बंद, अब इरा ने कराया बोल्ड फोटोशूट

    फिल्म अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अब बोल्ड अवतार में आ रही हैं। इरा खान ने फोटोशूट कराया है जिसमें उसका सेक्सी लुक दिख रहा है। जबकि कुछ दिन पहले इरा खान अपने बॉयफ्रेंड को लेकर तब सुर्खियों में आयी थी तब उसके पिता ने हिंदू प्रेमी होने का कारण उसे कमरे में बंद किया था।

    हालांकि उस वक्त आमिर खान की सोशल मीडिया में किरकिरी भी हुई थी। इरा ने अभी बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा है उससे पहले उनके इंस्टाग्राम पर 78,000 फॉलोअर्स बन गए हैं। हालांकि ये कहा जा रहा है कि वह जल्द ही किसी फिल्म देख सकती हैं। क्योंकि स्टार के बच्चे होने के कारण उन्हें इसका फायदा मिल जाता है।

  • News23, Jul 2019, 8:55 AM IST

    मंदिरों में पूजा से चिढ़कर पाकिस्तान ने की नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी

    जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की फौज ने सोमवार को अचानक गोलीबारी शुरु कर दी। पहले तो भारतीय पक्ष हतप्रभ रह गया। लेकिन बाद में दुश्मन को करारा जवाब दिया गया। कल सावन पहला सोमवार था। जिसके लिए सीमावर्ती गांवों के लोग नहा धोकर मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। पाकिस्तान ने इसी दौरान गोलीबारी शुरु कर दी थी। शायद भारतीय सीमा में मंदिरों के घंटों की आवाज पाकिस्तानियों को रास नहीं आ रही थी। 
     

  • North Korea leader Kim Jong Un cast his vote, almost 100 percent turnout

    News22, Jul 2019, 7:23 PM IST

    किम जोंग उन के देश में करीब 100 फीसदी मतदान, जानें कैसे होती है इतनी वोटिंग

    अकसर अपने हरकतों के कारण चर्चा में रहने वाले किम जोंग इस बार फिर अपने देश में चुनाव को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल उत्तर कोरिया में चुनाव होना महज एक औपचारिकता भर होते हैं। क्योंकि यहां पर कोई विपक्षी पार्टी नहीं है और न ही कोई विपक्ष नेता है। सिर्फ किम जोंग की पार्टी ही चुनाव में हिस्सा लेती है। यही नहीं लोगों को मतदान करनी अनिवार्य होता है।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News20, Jul 2019, 4:07 PM IST

    बरेली लौटा अजितेश का परिवार, साथ नहीं दिखीं साक्षी मिश्रा

    अजितेश और साक्षी मिश्रा के विवाह को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। इस बीच अजितेश का परिवार यानी उसके दादा दादी और बहन बरेली लौट गए हैं। लेकिन उनके साथ बहू साक्षी मिश्रा नहीं दिखाई दीं। 
     

  • News20, Jul 2019, 12:02 PM IST

    कैप्टन के ‘राज’ की अहम फाइल गायब होने के बाद सिद्धू का इस्तीफा मंजूर, विजिलेंस जांच में आएगी तेजी

    पिछले कई दिनों से कैप्टन और नवजोत की बीच चली आ रही अदावत और ज्यादा तेज होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि ऐसा भी माना जा रहा है कि स्थानीय निकाय की चल रही विजिलेंस की जांच में भी तेजी आएगी। क्योंकि इसमें सीधे तौर पर सिद्धू की ओएसडी की भूमिका की जांच हो रही है। 

  • News11, Jun 2019, 7:31 PM IST

    आसान नहीं था वायुसेना के एएन-32 विमान का पता लगाना, मौसम और इलाका भी बना विलेन

    तीनों सेनाओं ने अपने सबसे बेहतरीन विमानों और नवीनतम तकनीक को एएन-32 का पता लगाने के लिए इस्तेमाल किया। हवाई सर्च के लिए वायुसेना ने जहां सी-130जे एयरक्रॉफ्ट, सुखोई-30एमकेआई लड़ाकू विमान, एमआई-17 हेलीकॉप्टर की मदद ली, वहीं नेवी ने अपने लंबी दूरी वाले पी8आई विमानों का इस्तेमाल किया। 

  • News11, Jun 2019, 3:23 PM IST

    नौ दिन बाद दिखा वायुसेना के एएन 32 विमान का मलबा

    इस विमान ने तीन जून को असम के जोरहाट से चीन की सीमा के पास मेंचुका के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के करीब 33 मिनट बाद विमान लापता हो गया।

  • CRIC

    Sports8, Jun 2019, 3:37 PM IST

    ICC World Cup: अफगानिस्तान बनाम न्यूजीलैंड, पहली जीत के लिए उतरेगी अफगानी टीम

    केन विलियमसन और उनकी टीम को बैक टू बैक जीत मिली है और जिससे टीम की स्तिथि बेहद मजबूत है। अगर हम विश्व कप के इतिहास पर नजर डालें तो अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड का सामना एक ही बार हुआ है। जिसमें न्यूजीलैंड विजयी रहा। लेकिन अफगानी टीम खेल पलटने में माहिर है।