London  

(Search results - 64)
  • Usman Khan

    News8, Dec 2019, 6:30 PM IST

    पाकिस्तान ने चुपके से दफनाया लंदन ब्रिज के हमलावर उस्मान का शव

    जानकारी के मुताबिक दुनिया भर की नजरों से बचते हुए उस्मान खान का शव इस्लामाबाद के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर लाया गया है और उसे सीधे वहां से गुलाम कश्मीर के कजलानी गांव पहुंचाया गया जहां उसे जुम्मे के दिन दफनाया गया। उस्मान का परिवार मूल रूप से गुलाम कश्मीर के कोटली जिले के कजलानी गांव का निवासी है।

  • फ्लावर का कहना था कि शाह के साथ रहते हुए भी हया निकालाई से एक एप के जरिए संपर्क में रहती थी।

    News27, Nov 2019, 10:08 AM IST

    दुबई की भागी राजकुमारी हया पर सबसे बड़ा खुलासा, रची थी शाह को मारने की साजिश

    असल में राजकुमारी हया का दुबई से भागना विश्वभर की मीडिया में सुर्खियां बना था। राजकुमारी हया अपने प्रेमी और दो बच्चों के साथ करीब  271 करोड़ डॉलर की संपत्ति लेकर दुबई से भागी थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि वह जर्मनी भागी हैं। लेकिन बाद में हया ने ब्रिट्रेन में राजनैतिक शरण मांगी थी। फिलहाल शाह और हया के बीच में लंदन की कोर्ट में तलाक और बच्चों की कस्टडी का मामला चल रहा है। 

  • News23, Oct 2019, 7:15 PM IST

    कैबिनेट बैठक में लिए गए फैसलों से बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में बुधवार को रबी की फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी समेत कई अहम फैसले हुए

  • Imran Khan, Prime Minister office cut off electricity for not submitting the bill pakistan

    News6, Sep 2019, 10:45 AM IST

    इमरान खान के एजेंडे पर गए थे लंदन, गुलाम कश्मीर के नेताओं को कश्मीरियों ने दे मारे अंडे और जूते

    असल में कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान किसी भी हाल में हार नहीं चाहता है और हर बार कुछ न कुछ प्रोपगेंडा करता रहता है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान को किसी का समर्थन नहीं मिला है। लिहाजा वह विदेशों में रह रहे पाकिस्तानियों के जरिए भारत के खिलाफ साजिश कर रहा है। लेकिन इसमें भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ रहा है।

  • What is the connection of India to the parting wife of Shah of Dubai?

    News27, Aug 2019, 8:10 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का जानें क्या है भारत कनेक्शन

    असल में ये कोठी हया ने अपने पति शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम से लिए गए पैसे(चोरी किए गए) से खरीदी है। क्योंकि हया अकसर शाह से दबाव बनाकर पैसे लेती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हया ने पश्चिम लंदन के केंसिंग्टन पैलेस के पास 85 मिलियन डॉलर में ग्रीन पैलेस हवेली को खरीदा था।

  • Sheikh Rashid Ahmad

    News23, Aug 2019, 8:38 AM IST

    इमरान बना रहे थे मोदी के विरोध का प्लान वहां लंदन में पाकिस्तानियों ने कर दी पाक मंत्री की कुटाई और पड़ गए अंडे

    असल अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख व रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए। उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए। 

  • poonam joshi and indian flag

    World19, Aug 2019, 5:33 PM IST

    तिरंगे का अपमान सह नहीं पाई भारत की बेटी, देखिए कैसे किया विरोध

    लंदन में भारतीय उच्चायोग के सामने भारत विरोधी प्रदर्शन चल रहा था। जिस दौरान भारतीय राष्ट्रध्वज का अपमान करने की कोशिश की गई। लेकिन वहां मौजूद भारत पुत्री पूनम जोशी इसे सह नहीं पाईं और उन्होंने भारत विरोधियों के हाथ से तिरंगा छीन लिया। 
     

  • Beautiful pictures of Dubai's Shah's runaway wife Haya that you may not have seen before

    News17, Aug 2019, 11:06 AM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया की वो खूबसूरत तस्वीरें जो आपने नहीं देखी होंगी पहले

    दुबई के उपराष्ट्रपति और शाह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छटी पत्नी राजकुमारी हया बिंत अल हुसैन ब्रिटेन में रह रही है। हाल ही में उसके प्रेमी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि हया के कई मर्दों के साथ रिश्ते थे और अब उसे लंदन में नया प्रेमी मिल गया है। हया अपने साथ दोनों बच्चों को लेकर लंदन भागी थी और अपने साथ 271 करोड़ रुपये की दौलत लेकर गई थी।

  • Priti Patel

    News25, Jul 2019, 9:41 AM IST

    भारत की बेटी संभालेगी ब्रिटेन का गृह मंत्रालय, जानें कौन है प्रीति पटेल

    प्रीति ब्रिटेन में इस पद पर काबिज होने वाली भारतीय मूल की पहली महिला हैं। प्रीति भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बड़ी प्रशंसक है। लंदन मे जम्मी 47 वर्षीय प्रीति पटेल 2010 से एसेक्स में विथम से सांसद हैं। आमतौर पर ब्रिटेन में होने वाले भारतीयों के कार्यक्रमों में प्रीति बड़े उत्साह से हिस्सा लेती हैं। असल में प्रीति के टेरीजा के साथ मतभेद होने के कारण उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। 

  • UAE PM wife flee with her children along with 271 crores rupees

    News23, Jul 2019, 12:59 PM IST

    लंदन भागी दुबई के शाह की बीवी करेगी प्रेमी से शादी, जानें कौन है अरबपति रानी का प्रेमी

    हालांकि इस मामले ये पहले से प्रचारित किया जा रहा था कि हया दुबई से भागी है। फिलहाल शाह और हया विवाद के ताजा नाटकीय बयान से साबित होता है कि तलाक वास्तव में पहले ही हो चुका है और वित्तीय मामला भी परदे के पीछे से चल रहा था। क्योंकि बिना तलाक के बच्चों की कस्टडी के लिए अपील नहीं की जा सकती है। लिहाजा अब राजकुमारी हया अपने बच्चों के साथ दुबई वापस जाने के लिए तैयार है ।

  • Novak Djokovic, Wimbledon

    Sports16, Jul 2019, 1:15 PM IST

    पांचवी बार विंबलडन चैंपियन बने नोवाक जोकोविच

    फेडरर 9वां विंबलडन टाइटल हासिल करने से चूक गए। 37 साल के वर्ल्ड नंबर-3 खिलाड़ी फेडरर के खिलाफ मैदान में उतरे जोकोविच को जीत हासिल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।  वहीं फेडरर 21 वें ग्रैंड स्लेम पर कब्जा जमाने से चूक गए। विंबलडन की हरी घास पर यह मुकाबला 4 घंटे 57 मिनट तक चला। ये मैच विंबलडन इतिहास का सबसे लंबा फ़ाइनल मैच है। ये मैराथन मुक़ाबला पांच सेटों तक चला और आखिरी सेट का फ़ैसला टाई ब्रेकर से हुआ।
     

  • रोजर फेडरर ने विंबलडन के सेमीफाइनल मुकाबले में अपनी चिर प्रतिद्वंदी स्पेन के राफेल नडाल को हराकर फाइनल में जगह बना ली है।

    Sports13, Jul 2019, 3:46 PM IST

    राफेल नडाल को हराकर 12वीं बार विम्बलडन के फाइनल में पहुंचे रोजर फेडरर

    फेडरर और नडाल के बीच हुए सेमीफाइनल के हाई वोल्टेज मुकाबले का पहला सेट करीबन 51 मिनट तक चला। जिसमें फेडरर ने जीत हासिल करके 1-0 से बढ़त बनाई। दूसरे सेट में नडाल ने फेडरर को बुरी तरहा पछाड़ दिया। इस सेट को नडाल ने 6-1 से अपने नाम किया। दूसरे सेट में फेडरर ने 11 गलतियां की। तीसरे सेट में फेडरर ने वापसी करते हुए सेट को 6-3 से अपने नाम किया। चौथे सेट में फेडरर को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इस सेट में आखिरी अंक के लिए पांच बार ड्यूस हुआ। आखिर में फेडरर ने चौथा सेट 6-4 से जीतकर फाइनल में जगह बनाई। 
     

  • Roger Federer

    Sports11, Jul 2019, 8:19 PM IST

    विम्बलडन में 100वीं जीत दर्ज करने वाले पहले खिलाड़ी बने टेनिस चैंपियन रोजर फेडरर

    फेडरर ने विम्बलडन में अपनी 100वीं जीत दर्ज करके नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। फेडरर ये कारनामा करने वाले विश्व के पहले टेनिस खिलाड़ी बन गए हैं।

  • had a haya affair with someone after going on bad relation with Sheikh Mohammed bin Rashid

    News8, Jul 2019, 7:01 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का चल रहा था अफेयर !

    हया दुबई से भागने के बाद सबसे पहले जर्मनी गयी और उसके बाद वह लंदन गयी। हया अपने साथ 271 करोड़ रुपये अपने साथ ले गयी है और उसने हाल ही में लंदन में एक आलीशान बंगला खरीदा है जो वहां के सबसे सुरक्षित जगह पर है। हया और शाह के रिश्तों में पिछले एक साल से दरार आ गयी थी। जिसके बाद दोनों के बीच बोलचाल भी बंद थी।

  • Relation became worse between Haya and shah due to Latifa flee from Dubai

    News5, Jul 2019, 6:41 AM IST

    लतीफा के कारण शाह और हया के बीच में बढ़ी दूरियां

    हया अपने साथ अपने दोनों बच्चों को लेकर भागी। इन बच्चों का नाम शेख़ ज़ायद और शेख़ा अल जलिला बताया गया है और साथ ही वह करीब 271 करोड़ रुपये भी अपने साथ लेकर भागी है। फिलहाल रिपोर्टस के मुताबिक हया लंदन के केनसिंगटन पैलेस में कही रह रही है। यही नहीं वह ब्रिटेन में राजनीतिक शरण लेने के फिराक में है।