Love  

(Search results - 54)
  • गुजरात से भाजपा के राज्यसभा सांसद मनसुख मांडविया भी साइकिल से संसद भवन पहुंचे। उनके अलावा अर्जुन मेघवाल भी साइकिल से संसद पहुंचे। मेघवाल पहले भी संसद में कई बार साइकिल से देखे गए हैं।

    News21, Nov 2019, 9:49 AM IST

    महाराष्ट्र में सरकार बनने से पहले शिवसेना ने दिखाया नेहरू प्रेम

    असल में शिवसेना ने अपने रूख में बदलाव कर दिया है। क्योंकि राज्य में शिवसेना की अगुवाई में एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना दिख रही है। ये तय है कि जिस कट्टर हिंदू राजनीति को लेकर शिवसेना आक्रामक थी। वह अब राज्य में दिखेगी। बल्कि शिवसेना कांग्रेस की सेक्युलर छवि के जरिए राज्य में सरकार चलाएगी। इसके लिए शिवसेना भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में जेएनयू विवाद को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा गया है।

  • ayodhya

    News9, Nov 2019, 5:27 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाने वाले जिलानी और ओवैसी पड़े अलग-थलग, अपनों ने ही किया किनारा

    असल में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद के अहम पक्षकार रहे सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड उत्तर प्रदेश ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने साफ किया कि बोर्ड सुप्रीम कोर्ट के आज के फैसले के खिलाफ बोर्ड चुनौती नहीं देगा। लिहाजा अब साफ हो गया है कि बोर्ड में जिलानी और ओवैसी अलग-थलग पड़ चुके हैं। हालांकि ओवैसी ने जिस तरह से इस फैसले पर सवाल उठाए, मुस्लिम समाज में ही उनका विरोध शुरू हो गया था।

  • News22, Sep 2019, 9:48 AM IST

    जेल जाने के बाद स्वामी चिन्मयानन्द को मिला बड़ा झटका, अपनों ने छोड़ा साथ

    शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज़ की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है और जल्द ही एसआईटी इस मामले में हाईकोर्ट को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। फिलहाल जेल जाने के बाद चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि उनके अपनों ने ही उनका साथ छोड़ना शुरू कर दिया है। 

  • Be it Amitabh or Anushka, these stars love their belly dogs more than they know

    Bollywood27, Aug 2019, 5:36 PM IST

    किसी स्टार्स से कम नहीं इन स्टार्स के डॉग के नखरे, कोई जाता है शूटिंग में साथ तो किसी का बना है इंस्टाग्राम पेज

    आज वर्ल्ड पेट डे मनाया जा रहा है। आज का दिन अपने खास पेट के लिए के लिए समर्पित किया जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जो अपने पेट को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं। आईए आपको बताते हैं कौन कौन से स्टार्स हैं जिनके पास डॉग हैं। 

  • pilibhit murder

    News26, Aug 2019, 6:43 PM IST

    दलित से बेटी की शादी नहीं थी मंजूर, धोखे से बुलाकर बना दिया विधवा

    भारतीय समाज आज भी जाति पांति के कुचक्र में उलझा हुआ है। जिसके कारण एक दलित युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका गुनाह था कि उसने जिस लड़की से शादी की थी वह ओबीसी समुदाय की थी। 
     

  • 6 murder in a day in prayagraj

    News24, Aug 2019, 8:03 AM IST

    दूसरी लड़की के साथ देखा प्रेमी तो प्रेमिका ने कर दी हत्या

    बरपेटा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नगांव बासोई बांनीकांटा काकटी कॉलेज में पढ़ने वाले महीदुल इस्लाम नाम के युवक की हत्या की गई है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके साथ रिश्ता निभाने का वादा करने वाली उसकी प्रेमिका की। क्योंकि उसकी प्रेमिका को शक था कि उसकी किसी और लड़की से दोस्ती है। जिसके उसने जलन के मारे उसकी हत्या कर दी।

  • wife gave poison to her husband and kids and ran away with lover in shahjahanpur uttar pradesh

    News21, Aug 2019, 7:38 PM IST

    शौहर और बच्चों को जहरीली चाय पिलाकर प्रेमी से साथ फरार हुई बीवी

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। यहां अवैध संबंधों की खातिर शहनाज एक महिला ने अपने शौहर और बच्चों की जान दांव पर लगा दी। 
     

  • 6 murder in a day in prayagraj

    News21, Aug 2019, 9:29 AM IST

    प्रेमी के साथ देखा पत्नी को तो कर दी हत्या

    जैतपुर इलाके में एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक की पहचान विनोद यादव के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने युवक पर लोहे की रॉड से हमला किया था और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

  • News18, Aug 2019, 9:36 AM IST

    पति ने 71 भेड़ों के बदले कर दिया पत्नी का सौदा, पंचायत ने सुनाया फरमान प्रेमी के संग रहेगी महिला

    पिपराइच क्षेत्र में एक महिला का एक दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध थे जबकि महिला शादीशुदा थी। कुछ दिन पहले ही महिला अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। लेकिन बाद में अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। इसके बाद ये मामला वहां की पंचायत के पास पहुंचा और पंचों ने बैठक बुलाई। जिसमें महिला ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए रजामंदी दी तो पति ने भी पत्नी को छोड़ने का फैसला कर दिया। इसके बाद ये तय हुआ कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के बदले उसके पति को 71 भेड़ें देंगा।

  • tihar jail

    News16, Aug 2019, 8:15 AM IST

    तिहाड़ जेल में खूंखार माफियाओं के बीच उम्रकैद की सजा काट रहे प्रेमी से डेटिंग कर रही थी माशूका

    ये मामला दिल्ली में चर्चा बना हुआ है। जिसमें माशूका 'डेट' करने के लिए जेल की चार दीवारी में जा आ पहुंची और ये सिलसिला जो एक बार शुरू हुआ लगातार दो साल तक चलता रहा। वह भी जेल सुपरिटेंडेंट के दफ्तर के भीतर। इस मामले के सामने आने के बाद जेल महानिदेशक ने एक हाईलेवल कमेटी बनाकर इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

  • Ninth student's friend shot dead from Nine MM pistol, what is the reason

    News9, Aug 2019, 9:02 AM IST

    पत्नी को प्रेमी के साथ देखा तो पति ने उठाया खतरनाक कदम

    अमित ने बयान दिया कि उसकी भाभी निकिता पांडेय का संबंध एक अन्य युवक से था और वह अकसर उसके भाई की गैरमौजूदगी में उसकी भाभी से मिलने आता था।

  • Daughter did love marriage, father did this job

    News4, Aug 2019, 6:04 PM IST

    बेटी ने की लव मैरिज तो पिता ने कर दिया ये काम

    मंदसौर में एक 19 वर्षीय लड़की ने घर से भाग कर अपने प्रेमी से शादी कर ली। लेकिन जब लड़की के पिता ने बेटी को समझाने की कोशिश की तो उसने अपने पिता को पहचानने से इंकार कर दिया। हालांकि लड़की की शादी का मामला पुलिस स्टेशन भी पहुंचा। लेकिन लड़की के बालिग होने के कारण पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया। 

  • UAE PM wife flee with her children along with 271 crores rupees

    News23, Jul 2019, 12:59 PM IST

    लंदन भागी दुबई के शाह की बीवी करेगी प्रेमी से शादी, जानें कौन है अरबपति रानी का प्रेमी

    हालांकि इस मामले ये पहले से प्रचारित किया जा रहा था कि हया दुबई से भागी है। फिलहाल शाह और हया विवाद के ताजा नाटकीय बयान से साबित होता है कि तलाक वास्तव में पहले ही हो चुका है और वित्तीय मामला भी परदे के पीछे से चल रहा था। क्योंकि बिना तलाक के बच्चों की कस्टडी के लिए अपील नहीं की जा सकती है। लिहाजा अब राजकुमारी हया अपने बच्चों के साथ दुबई वापस जाने के लिए तैयार है ।

  • teacher murder

    News22, Jul 2019, 8:24 PM IST

    प्रेम प्रसंग विवाद में छात्रों के सामने शिक्षक की हत्या

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कुछ लोगों ने एक शिक्षक की हत्या कर दी। मामला प्रेम प्रसंग का था। जिसमें प्रेमिका के घर वालों ने बच्चों को पढ़ा रहे शिक्षक के मुंह में फिल्मी अंदाज में कट्टा डालकर गोली मार दी। 
     

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News20, Jul 2019, 4:07 PM IST

    बरेली लौटा अजितेश का परिवार, साथ नहीं दिखीं साक्षी मिश्रा

    अजितेश और साक्षी मिश्रा के विवाह को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। इस बीच अजितेश का परिवार यानी उसके दादा दादी और बहन बरेली लौट गए हैं। लेकिन उनके साथ बहू साक्षी मिश्रा नहीं दिखाई दीं।