Lpg  

(Search results - 5)
  • undefined

    News29, Jun 2020, 8:12 AM

    कश्मीर में कुछ होने वाला है बड़ा, खाली कराए गए स्कूल और एलपीजी का बढ़ाया जा रहा है स्टॉक

    जानकारी के मुताबिक सरकार घाटी में एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स दो महीने का सिलेंडर का स्टॉक रखने  को कहा है और वहीं राज्य में कारगिल से गांदरबल इलाके में सुरक्षाबलों के लिए स्कूल की इमारतों को भी खाली कराने का आदेश सरकार दिया है।

  • undefined

    Nation1, Apr 2020, 8:09 PM

    कोरोना के कहर पर सरकार का मलहम, गैस सिलेंडर हुआ सस्ता

    कोरोनावायरस के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चल रही मंदी का फायदा अब आम आदमी को मिलता दिख रहा है। प्राकृतिक गैस के बाद अब रसोई (एलपीजी) गैस की कीमतों में भी कटौती का तोहफा मिला है। देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने रसोई गैस की कीमतों में राजधानी दिल्ली में नॉन सब्सिडी सिलेंडर (14.2 किलो) पर 61 रुपए प्रति सिलेंडर की कटौती की है।

  • Modi government reduced domestic gas cylinder, prices applicable from 1st july

    News30, Jun 2019, 10:24 PM

    बजट से पहले मोदी सरकार ने जनता को दी बड़ी राहत, सस्ता हुआ घरेलू गैस सिलेंडर

    अंतरराष्ट्रीय बाजार में गैस की कीमतों में कमी आने के कारण कंपनियों ने गैस के दामों में कटौती की है। यही नहीं डालर के मुकाबले रुपये के मजबूत होने के कारण भी गैस की कीमतों में गिरावट आयी है। जानकारी के मुताबिक एक जुलाई से बिना सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर का दाम 100.50 रुपये प्रति सिलेंडर कम हो जाएगा। 

  • undefined

    News1, Apr 2019, 2:32 PM

    जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में सीआरपीएफ काफिले पर नाकाम हमले का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

    जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त कार और आसपास के क्षेत्र की जांच के बाद एक एलपीजी सिलिंडर और जैरीकेन मिला था, जिसमें पेट्रोल, जिलेटिन की छड़ें, यूरिया और सल्फर भरा हुआ था। इन चीजों का इस्तेमाल आईईडी बनाने में किया जाता है।

  • gas cylinder

    News31, Dec 2018, 7:35 PM

    मोदी सरकार ने दिया नए साल का तोहफा, गैस सिलेंडर पर घटाए दाम

    केन्द्र सरकार ने देशवासियों को नए साल का तोहफा दिया है। सरकार ने बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर पर 120.50 रुपए कम किए हैं जबकि सब्सिडी वाले सिलेंडर पर सरकार ने 5.91 रुपए कम किया है। इससे पहले केन्द्र सरकार कई उत्पादों से जीएसटी कम कर राहत दे चुकी है। यह दरें एक जनवरी की आधी रात से लागू हो जाएंगी।