Mafia  

(Search results - 35)
  • undefined

    NewsNov 7, 2020, 11:17 AM IST

    बड़ी खबर: योगी सरकार ने अब तक 210 माफियाओं की जब्त की साढ़े सात अरब की संपत्ति

    फिलहाल राज्य सरकार के निर्देश पर जिला और पुलिस प्रशासन की टीम स्थानीय प्राधिकरणों की मदद से माफियाओं, उनके रिश्तेदारों तथा गुर्गों के नाम की गई बेनामी संपत्तियों की जानकारी जुटा रही है और राज्य सरकार अब तक 210 माफिया और गैंगेस्टर के  किलाफ कार्यवाही कर चुकी है।

  • <p>mukhtar ansari</p>

    NewsSep 16, 2020, 12:18 PM IST

    माफिया डॉन मुख्तार जेल में और दोनों बेटे उमर और अब्बास इनामी फरार अपराधी घोषित

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया  कि मुख़्तार अंसारी के बेटों उमर और अब्बास पर 25-25 हज़ार का इनाम राज्य सरकार ने घोषित किया गया है। इन दोनों अपराधियों के खिलाफ कुछ दिन पहले अवैध कब्जे के मामले में एफआईआर हुई थी और उनकी अवैध इमारतों को गिरा दिया गया था।

  • <p>mukhtar ansari</p>

    NewsJun 25, 2020, 2:37 PM IST

    एक्शन में योगी, ऐसे तो खत्म जाएगी माफिया 'डॉन' मुख्तार अंसारी की जरायम की सल्तनत

    योगी सरकार के आदेश के बाद मऊ जिला प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के सगे भाई और उनके निजी सचिव के साथ ही कई अन्य लोगों के दस शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए गए है और इसमें से आठ हथियारों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं मुख्तार अंसारी से जुड़ी प्रॉपर्टीज के लिए भी एसडीएम और सीओ ने जांच की रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी है।

  • undefined

    NewsMar 5, 2020, 7:21 PM IST

    माफिया डॉन शहाबुद्दीन को राजद ने किया कार्यकारिणी से बाहर

    पार्टी ने पहली बार पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है। ताकि पार्टी में लालू परिवार का दबदबा कायम रहे।  राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू परिवार के सभी लोगों को जगह मिली है। 

  • undefined

    NewsOct 1, 2019, 8:00 AM IST

    एसआईटी के सवालों से चकराया आजम खान का सिर, जवाब के लिए मांगा चार दिन समय

    आजम खान अपनी पत्नी तंजीन फातिमा का नामांकन कराने के लिए रामपुर पहुंचे थे। आजम खान अरसे से रामपुर नहीं आ रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि रामपुर पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि कुछ मामलों में हाईकोर्ट ने आजम खान को जमानत दे दी है। जिसके बाद वह रामपुर में दिखे। अपने पत्नी का नामांकन जमा करने के बाद वह एसआईटी के सामने पेश हुए और एसआईटी ने उनसे एक घंटा पूछताछ की। 

  • azam khan

    NewsSep 25, 2019, 10:22 AM IST

    एक ही दिन में इतनी नोटिस चस्पा हुई आजम के खिलाफ कि ढक गया गेट

    असल में आजम खान के खिलाफ रामपुर में भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, गैर इरादतन हत्या, लूटपाट, धोखाधड़ी समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर दिया गया है। आजम खान अभी रामपुर से गायब है। क्योंकि उन्हें डर है कि उन्हें रामपुर जिला प्रशासन गिरफ्तार कर सकता है। इसकी के कारण आजम खान उनके खिलाफ कोर्ट द्वारा जारी मुकदमों की नोटिस को रिसीव नहीं किया जा रहा है। 

  • undefined

    NewsSep 24, 2019, 8:10 AM IST

    अब आजम खान पर आई सबसे बड़ी मुसीबत, निकलना नहीं होगा आसान

    इस मामले में एनजीटी में उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने 13 अगस्त, 2019 को एक रिपोर्ट दायर की गई है कि ट्रस्ट ने कोसी नदी के किनारे की भूमि को अवैध रूप से हड़प लिया। हालांकि इस मामले में मुरादाबाद कमीशनर के वहां अपील लंबित है। बोर्ड ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है और पट्टे को रद करने की कार्यवाही चल रही है। 

  • Ateeq Ahmad

    NewsSep 4, 2019, 6:49 PM IST

    बाहुबली नेता अतीक अहमद के खिलाफ एक और मामला खुला

    सीबीआई अदालत ने विधायक राजूपाल मर्डर केस में  पूर्व सांसद अतीक अहमद व अन्य के खिलाफ संज्ञान लिया है। इस मामले में सभी आरोपियों को विचारण के लिए 21 सितंबर को तलब किया गया है। 
     

  • Ateeq ahmad will contest election to damage congress and sp vote bank from Varanasi

    NewsAug 30, 2019, 2:26 PM IST

    यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद पर कसेगा शिकंजा, अदालत ने दी अकाउंटेन्ट के पॉलीग्राफी टेस्ट की मंजूरी

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। सीबीआई अदालत ने अतीक के अकाउंटेन्ट का पॉलीग्राफी टेस्ट कराने की इजाजत दे दी है। जिसके बाद इस मामले के कई रहस्यों का खुलासा होने की संभावना है। 
     

  • undefined

    NewsAug 19, 2019, 8:40 AM IST

    विधायक अनंत सिंह की तलाश में झारखंड में छापेमारी, नहीं मिले बाहुबली विधायक

    शनिवार रात पटना में बिहार पुलिस उनके सरकारी आवास पर छापा मारा था। लेकिन उससे थोड़ी पहले ही अनंत सिंह वहां से निकल गए थे। इसके बाद पुलिस ने राज्य के कई हिस्सों में उनके संभावित ठिकानों में छापेमारी की लेकिन अनंत सिंह कहीं नहीं मिले। ऐसा माना जा रहा है कि वह कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में है। हालांकि कल अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह छिपे नहीं है बल्कि एक अपने दोस्त को देखने के लिए अस्पताल आए हैं। 

  • tihar jail

    NewsAug 16, 2019, 8:15 AM IST

    तिहाड़ जेल में खूंखार माफियाओं के बीच उम्रकैद की सजा काट रहे प्रेमी से डेटिंग कर रही थी माशूका

    ये मामला दिल्ली में चर्चा बना हुआ है। जिसमें माशूका 'डेट' करने के लिए जेल की चार दीवारी में जा आ पहुंची और ये सिलसिला जो एक बार शुरू हुआ लगातार दो साल तक चलता रहा। वह भी जेल सुपरिटेंडेंट के दफ्तर के भीतर। इस मामले के सामने आने के बाद जेल महानिदेशक ने एक हाईलेवल कमेटी बनाकर इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    NewsAug 14, 2019, 7:10 AM IST

    अब रामपुर में भूमाफिया के बाद 'हिस्ट्रीशीटर' घोषित हो जाएंगे सांसद आजम खान!

    जौहर विश्वविद्यालय को लेकर आजम खान की पहले से ही मुश्किलें कम नहीं है। उधर ईडी ने भी उनके खिलाफ केस दर्ज कर रखा है। क्योंकि जौहर विश्वविद्यालय के लिए जो उन्होंने विदेशों से चंदा लिया हुआ था उसकी जानकारी उन्होंने किसी भी सरकारी एजेंसी को नहीं दी है। वहीं उन्होंने विश्वविद्यालय के लिए खरीद जमीन के लिए किए लेन देन की जानकारी भी नहीं दी है।

  • undefined

    NewsAug 1, 2019, 8:16 PM IST

    ईडी ने आजम खान के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट, विदेशी चंदा बन सकता है जी का जंजाल

    फिलहाल ईडी का मामला दर्ज होने के बाद आजम खान की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गयी हैं। क्योंकि ईडी की जांच में उसके हाथ में पुख्ता सबूत लगे हैं। जिसके आधार पर आजम खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आज ही रामपुर में समाजवादी पार्टी ने आजम खान के खिलाफ योगी सरकार की कार्यवाही के विरोध में धरना प्रदर्शन किया था।a

  • mukhtar ansari

    NewsJul 31, 2019, 6:10 AM IST

    लखनऊ में एसएसपी आवास के पास माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के दो करीबियों पर जानलेवा हमला, गैंगवार की आशंका

    जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ में सरेआम थाना हजरतगंज के हबीबुल्लाह स्टेट के पास जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के करीबी और प्रतिनिधि सईद जाफरी को गोली मारी गयी। जाफरी पर तीन राउंड गोलियां चलाई गयी और घायल हो गया।

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    NewsJul 25, 2019, 2:57 PM IST

    रामपुर में ढहने लगा है आजम का किला, जौहर यूनिवर्सिटी का टूटेगा गेट

    कभी उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार में रामपुर में समान्तर सरकार चलाने वाले आजम खान को बड़ा झटका लगा है। हालांकि पिछले दिनों से लगातार आजम खान पर केस दर्ज हो रहे हैं। क्योंकि उन आरोप है कि उन्होंने किसानों की जमीन पर कब्जा किया है। यही नहीं जौहर विश्वविद्याल के लिए किए गए लेन देन के लिए ईडी का भी शिकंजा आजम खान पर कसने लगा है।