Magic  

(Search results - 15)
  • <p><strong>নেপালে চিনা হস্তক্ষেপ</strong></p>

<p>এরমধ্যে নেপালি কমিউনিস্ট পার্টির এই ভাঙন রুখতে ব্যান্ডেড লাগানোর কাজ শুরু করেছে চিন। এর জন্য কাজে লাগানো হচ্ছে চিনা রাষ্ট্রদূত হউ ইয়াঙ্কি-কে। মঙ্গলবারই তিনি নেপাল কমিউনিস্ট পার্টির নেতা ঝালানাথ খানাল-এর সঙ্গে দেখা করেন। প্রধানমন্ত্রী কেপি শর্মা ওলির বিরোধী প্রায় সব এনসিপি নেতাদের সঙ্গেই গত কয়েকদিন ধরে সমানে কথা বার্তা চালিয়ে যাচ্ছেন তিনি। দেখা করেছেন রাষ্ট্রপতি বিদ্যাদেবী ভান্ডারি এবং কমিউনিস্ট নেতা মাধব কুমার নেপাল-এর সঙ্গেও। নেপাল ও খানাল-এর সঙ্গে বৈঠক করলেও হউ-এর সঙ্গে এখনও দেখা করতে সম্মত হননি প্রচন্ড, এমনটাই জানা গিয়েছে।</p>

<p>&nbsp;</p>

    News23, Aug 2020, 12:37 PM

    क्या चीनी राजदूत यांकी ने ओली पर किया 'काला जादू', ड्रैगन ने नेपाल के सात जिलों की हड़पी जमीन

    जानकारी के मुताबिक बीजिंग नेपाल में तेजी से आगे बढ़ रहा है और नेपाल की भूमि पर अतिक्रमण कर रहा है।  वहीं नेपाल की सत्ताधारी पार्टी नेपाली कम्युनिस्ट पार्टी और सरकार इस मुद्दे पर खामोश हैं। बताया जा रहा है कि चीन ने नेपाल के ज्यादातर नेताओं को अपने पक्ष में कर लिया और चीन सभी तरह के हथकंडे अपना रहा है।

  • undefined

    News6, Aug 2020, 7:37 PM

    राजस्थान में बिगड़ सकता है कांग्रेस के 'जादूगर' का खेल, बसपा विधायकों को विलय पर नोटिस

    असल में राज्य में छह बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय के फैसले के खिलाफ बसपा और भाजपा के विधायक मदन दिलावर ने राजस्थान हाईकोर्ट का रुख किया था। वहीं कोर्ट की एकल पीठ ने स्पीकर सीपी जोशी और कांग्रेस में विलय करने वाले छह बसपा विधायकों को 11 अगस्त तक जवाब देने को कहा था। 

  • <p>राजस्थान में सरकार के गठन के साथ ही अशोक गहलोत और सचिन पायलट में पावर को लेकर मनमुटाव शुरू हो गया था।</p>

    News16, Jul 2020, 9:40 AM

    पायलट की खामोशी के जाल में फंस गए 'जादूगर', पार्टी ने गहलोत के बयानों पर लगाई झाड़

    राज्य के सीएम अशोक गहलोत लगातार सचिन पायलट पर आक्रामक हो रहे हैं और उन्होंने पूर्व उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए पायलट पर सरकार गिराने की साजिश करने का आरोप लगाया। गहलोत ने कहा कि राज्य में जो मौजूदा घटनाक्रम चल रहा है वह पहले भी हो सकता था।

  • <p>ಈ ಹಿಂದೆ ಮಧ್ಯಪ್ರದೇಶದಲ್ಲಿ ನಡೆದಂತೆಯೇ ರಾಜಸ್ಥಾನದಲ್ಲೂ ಮುಖ್ಯಮಂತ್ರಿ ಗೆಹ್ಲೋಟ್ ಹಾಗೂ ಪೈಲಟ್ ನಡುವೆ ಅಸಮಾಧಾನ ಸ್ಪೋಟಗೊಂಡಿದೆ.&nbsp;</p>

    News14, Jul 2020, 9:38 AM

    क्या राजस्थान में चलेगा जादूगर अशोक गहलोत का जादू, संकट में सरकार

    राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को सियासत का जादूगर माना जाता है। उनके सामने जब भी मुश्किलें आती हैं वह अपने राजनीतिक कौशल के बूते इन मुश्किलों पर जीत आसानी से कर लेते हैं। इस बार उनके सियासत पर संकट उनके डिप्टी सीएम सचिन पायलट लेकर आए हैं और इस बार अभी तक उनका जादू नहीं चला है और वह सरकार बचाने की जुगत में लगे हुए हैं।

  • Hariyana  BJP ruling

    News26, Oct 2019, 6:43 AM

    भाजपा विधायक दल की बैठक आज, खट्टर के सीएम बनने पर लगेगी मुहर

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मुलाकात के बात ये तय हो गया था कि अब दोनों दल राज्य में मिलकर सरकार बना रहे हैं। लिहाजा रात 9:30 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा-जेजेपा गठबंधन का एलान किया। उन्होंने कहा कि इस समझौते के तहत जेजेपी को उप मुख्यमंत्री समेत 3 मंत्री (दो कैबिनेट और एक राज्य मंत्री) पद मिलेगा। 

  • ২০১০ সালে পি চিদম্বরম কেন্দ্রের স্বরাষ্ট্রমন্ত্রী থাকাকালীন সোহরাবুদ্দিন ভুয়ো সংঘর্ষ মামলায় অমিত শাহকে গ্রেফতার করেছিল সিবিআই। কাকতালীয় ভাবে শাহ স্বরাষ্ট্রমন্ত্রী থাকাকালীন  আইএনএক্স মিডিয়া মামলায় দুর্নীতির অভিযোগে গ্রেফতার হতে হয় চিদম্বরমকে।

    News25, Oct 2019, 9:11 PM

    हरियाणा में भाजपा और जेजेपी में डील पक्की, चौटाला परिवार का होगा उपमुख्यमंत्री

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के घर पर हरियाणा में नई सरकार की संभावनाओं पर चर्चा चल रही है। इस बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महासचिव और हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला शामिल हैं। वहीं जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला अमित शाह के घर पहुंचे हैं। हालांकि जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक केन्द्रीय वित्तमंत्री अनुराग ठाकुर के साथ दुष्यंत चौटाला अपने घर से निकले हैं।

  • undefined

    News25, Oct 2019, 8:10 PM

    हुड्डा के लिए आसान नहीं है सरकार बनाना, जेजेपी के समर्थन के बाद भी जादुई आंकड़े से दूर रहेंगे 'संकटमोचक'

    हालांकि हरियाणा में कांग्रेस के लिए संकटमोचक बने हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला की सभी मांगों को मानने की बात कही है। हुड्डा ने कहा कि जेजेपी जो मांग उठा रही है वह पहले से ही कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र में थे। लिहाजा अगर जेजेपी कांग्रेस को समर्थन देती है तो उसे सम्मान दिया जाएगा और दुष्यंत के अन्य सुझावों पर भी कांग्रेस विचार करेगी। 

  • undefined

    News26, Sep 2019, 12:59 PM

    इमरान खान ने ट्रंप पर किया जादू टोना!

    तारिक फतेह का दावा है कि इमरान अपनी माला लेकर डोनाल्‍ड ट्रंप से मिलने गए थे। इसके जरिए वह ट्रंप पर जादू-टोना कर रहे थे। उन्‍होंने दावा किया कि इमरान खान ट्रंप से मुलाकात के दौरान माला (तज़बी) लेकर पढ़ रहे थे और ट्रंप पर जादू कर रहे थे। अगर तारिक फतेह की ये बात सही है तो शायद इमरान खान ने ट्रंप पर जादू किया हो सकता है। 

  • Today, the whole of Europe and America is nervous, fear of Friday the Thirtieth may cause a loss of 900 million

    World13, Sep 2019, 4:05 PM

    आज 13 सितंबर को खौफ में है पूरा यूरोप और अमेरिका, जानिए क्या है इसकी वजह

    आज 13 सितंबर है और शुक्रवार का दिन है। आज 13 साल बाद चंद्रमा का ऐसा संयोग बन रहा है जिसे यूरोप में बेहद डरावना माना जाता है। इसे काली ताकतों को आकर्षित करने वाला दिन माना जाता है। इसकी वजह से यूरोप और अमेरिका में लोग बेहद डरे हुए हैं।  खास बात यह है कि भारतीय मान्यताओं के मुताबिक भी आज की पूर्णिमा के बाद से पितृपक्ष शुरु हो जाएगा। जिसमें माना जाता है कि पूर्वजों की आत्माएं धरती पर उतरती हैं।  
     

  • Tej pratap Yadav did soften nature against tejashwi for sister misa bharti

    News4, Sep 2019, 9:35 AM

    राजद ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए खेला बड़ा कार्ड, क्या चलेगा पार्टी का जादू

    असल में राजद ने अतिपिछड़ों को लुभाने के लिए नया दांव खेला है। पार्टी का दावा है कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो राज्य के अतिपिछड़ों को उनके अधिकार मिलेंगे। असल में बिहार में साठ फीसदी आबादी अतिपिछड़ों की है और ये फिलहाल बंटे हुए हैं। अभी तक राजद मुस्लिम और यादवों के बलबूते सत्ता पर काबिज रही लेकिन इन दोनों जातियों में कमजोर होने के बाद पार्टी को अतिपिछड़ों का याद आ गई है।

  • Kumaraswamy government presented trust vote in assembly, this is the magic figure for formation of government

    News18, Jul 2019, 12:15 PM

    कुमारस्वामी सरकार ने सदन में पेश किया विश्वासमत, ये है सरकार बनाने का जादुई गणित

    कर्नाटक में चल रहे सियासी संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सदन में विश्वासमत पेश कर दिया है। हालांकि अभी तक बागी विधायक मुंबई में ही हैं और ऐसा माना जा रहा है कि संख्याबल न होने के कारण कुमारस्वामी सरकार आज गिर जाएगी।

  • op sharma dog

    News11, Jul 2019, 11:04 AM

    मशहूर जादूगर ओपी शर्मा को यूपी पुलिस ने दिखाया अपनी कार्यकुशलता का जादू

    दुनिया भर में मशहूर जादूगर ओपी शर्मा को यूपी पुलिस ने अपनी कार्यकुशलता का जादू दिखाया है। उनके दुर्लभ प्रजाति के कुत्ते को पुलिस ने 18 घंटे के अंदर तलाश कर लिया। हालांकि पुलिस संगीन अपराधों पर इतनी तत्परता से कार्रवाई नहीं करती है। 
     

  • Yoga magic at front of PM Modi

    News29, Apr 2019, 5:26 PM

    इतना लंबा शंखनाद: पीएम भी कह उठे वाह

    वाराणसी में प्रधानमंत्री की मौजूदगी में एक अनजान शंखवादक ने इतना जबरदस्त प्रदर्शन किया कि खुद पीएम मोदी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए। प्रधानमंत्री की गंगा आरती के समय  इतना लम्बा शंखनाद हुआ कि प्रधानमंत्री आश्चर्य चकित रह गए। यह शंखनाद पूरे ढाई मिनट यानी 150 सेकेन्ड तक चलता रहा। 

  • After the three phases elections, will the Congress get crackdown solution of 'Modi magic'?

    News27, Apr 2019, 5:30 PM

    तीन चरणों के चुनाव के बाद ‘मोदी मैजिक’ की काट खोज पाएगी कांग्रेस?

    कांग्रेस को लगता है कि तीन चरण गुजर जाने के बाद अभी चार चरण और बचे हैं, जिसमें वह ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर सकती है। कांग्रेस बीजेपी की खामियों और नाकामियों को और ज्यादा आक्रामक तरीके से जनता के बीच ले जाना चाहती है। पांचवें, छठे और अंतिम सातवें चरण में पंजाब, हरियाणा के साथ ही राजस्थान, मध्य प्रदेश, हिमाचल और यूपी में मतदान होगा। पांचवें चरण से सातवें चरण के बीच देश की कुल 169 सीटों पर चुनाव होने हैं और इसमें पश्चिम बंगाल भी शामिल है। जहां टीएमसी बीजेपी को घेरे हुए है। 

  • modi and amit shah

    News30, Dec 2018, 3:02 PM

    2014 जैसी जीत दोहराने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान

    युवा, किसान, दलित, आदिवासी और महिलाओं को साधने पर रहेगा जोर। 12 जनवरी को होगा 'नेशन विद नमो' अभियान का आगाज।