Magic Figure  

(Search results - 4)
  • Hariyana  BJP ruling

    News26, Oct 2019, 6:43 AM

    भाजपा विधायक दल की बैठक आज, खट्टर के सीएम बनने पर लगेगी मुहर

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मुलाकात के बात ये तय हो गया था कि अब दोनों दल राज्य में मिलकर सरकार बना रहे हैं। लिहाजा रात 9:30 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा-जेजेपा गठबंधन का एलान किया। उन्होंने कहा कि इस समझौते के तहत जेजेपी को उप मुख्यमंत्री समेत 3 मंत्री (दो कैबिनेट और एक राज्य मंत्री) पद मिलेगा। 

  • ২০১০ সালে পি চিদম্বরম কেন্দ্রের স্বরাষ্ট্রমন্ত্রী থাকাকালীন সোহরাবুদ্দিন ভুয়ো সংঘর্ষ মামলায় অমিত শাহকে গ্রেফতার করেছিল সিবিআই। কাকতালীয় ভাবে শাহ স্বরাষ্ট্রমন্ত্রী থাকাকালীন  আইএনএক্স মিডিয়া মামলায় দুর্নীতির অভিযোগে গ্রেফতার হতে হয় চিদম্বরমকে।

    News25, Oct 2019, 9:11 PM

    हरियाणा में भाजपा और जेजेपी में डील पक्की, चौटाला परिवार का होगा उपमुख्यमंत्री

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के घर पर हरियाणा में नई सरकार की संभावनाओं पर चर्चा चल रही है। इस बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महासचिव और हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला शामिल हैं। वहीं जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला अमित शाह के घर पहुंचे हैं। हालांकि जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक केन्द्रीय वित्तमंत्री अनुराग ठाकुर के साथ दुष्यंत चौटाला अपने घर से निकले हैं।

  • undefined

    News25, Oct 2019, 8:10 PM

    हुड्डा के लिए आसान नहीं है सरकार बनाना, जेजेपी के समर्थन के बाद भी जादुई आंकड़े से दूर रहेंगे 'संकटमोचक'

    हालांकि हरियाणा में कांग्रेस के लिए संकटमोचक बने हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला की सभी मांगों को मानने की बात कही है। हुड्डा ने कहा कि जेजेपी जो मांग उठा रही है वह पहले से ही कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र में थे। लिहाजा अगर जेजेपी कांग्रेस को समर्थन देती है तो उसे सम्मान दिया जाएगा और दुष्यंत के अन्य सुझावों पर भी कांग्रेस विचार करेगी। 

  • Kumaraswamy government presented trust vote in assembly, this is the magic figure for formation of government

    News18, Jul 2019, 12:15 PM

    कुमारस्वामी सरकार ने सदन में पेश किया विश्वासमत, ये है सरकार बनाने का जादुई गणित

    कर्नाटक में चल रहे सियासी संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सदन में विश्वासमत पेश कर दिया है। हालांकि अभी तक बागी विधायक मुंबई में ही हैं और ऐसा माना जा रहा है कि संख्याबल न होने के कारण कुमारस्वामी सरकार आज गिर जाएगी।