Mainpuri  

(Search results - 10)
  • UP police recovered kidnapped kid within one and half hour

    NewsSep 8, 2019, 10:18 PM IST

    यूपी पुलिस ने कायम की मिसाल, चोरी किया बच्चा डेढ़ घंटे के अंदर किया बरामद

    उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला अस्पताल से 8 माह का बच्चा चोरी हो गया था। लेकिन यूपी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मात्र  डेढ़ घंटे में बच्चे को बरामद कर लिया। 
     

  • Goddman rape lady cop

    NewsJul 9, 2019, 7:17 AM IST

    यूपी पुलिस की बर्बरता, पत्नी से बलात्कार की शिकायत करने गए पति को बेरहमी से पीटा

    औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के लहटोरिया निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ दो दिन पूर्व बाइक से मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहा था। तभी रास्ते में पीछे से आ रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में सवार 3 बदमाशों ने महिला के पति की आंख में मिर्च डाल दिया और महिला का अपहरण कर लिया। पति जब पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचा तो पुलिस ने उलटा उसकी ही बेरहमी से पिटाई कर दी। 

  • undefined

    NewsJun 7, 2019, 5:29 PM IST

    यूपी में आंधी तूफान से 19 लोगों की मौत, 48 घायल

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रभावित जिलों के प्रभारी मंत्रियों को राहत कार्य का जायजा लेने का निर्देश दिया। सबसे ज्यादा छह लोगों की जान मैनपुरी में गई। एटा और कासगंज में भी तीन-तीन लोगों की मौत। 

  • Yadav family Prestige at stake in three seats in in third phase Uttar pradesh

    NewsApr 22, 2019, 10:39 AM IST

    गठबंधन नहीं यादव परिवार की साख है ‘दांव’ पर

     दो साल पहले परिवार में जो बिखराव हुआ उसका असर 2017 के विधानसभा चुनाव में देखने को मिला। लेकिन अब तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गयी है कि चाचा शिवपाल सिंह यादव और भतीजे अखिलेश यादव में आगे भविष्य में समझौते की गुंजाइश कम ही है। लिहाजा शिवपाल ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) बनाकर लोकसभा चुनाव में अकेले लड़ने का फैसला किया। शिवपाल ने राज्य की ज्यादातर सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं। जबकि शिवपाल खुद फिरोजबाद सीट से पहली बार लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं। यहां समाजवादी पार्टी की तरफ से दिग्गज नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव चुनाव लड़ रहे हैं।

  • undefined

    NewsApr 19, 2019, 3:23 PM IST

    मायावती ने मुलायम के लिए मांगे वोट, पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान

    24 साल बाद मैनपुरी में एक मंच साथ आए मुलायम सिंह और मायावती। बसपा सुप्रीमो बोली, ‘मुलायम पीएम नरेंद्र मोदी की तरह फर्जी पिछड़े वर्ग के नहीं हैं।' 

  • Why ajit singh keep away from the Mainpuri joint rally of alliance

    NewsApr 19, 2019, 1:26 PM IST

    मैनपुरी में मायावती-मुलायम की रैली से अजित सिंह ने क्यों बनाई दूरी

    आज करीब 24 साल बाद मैनपुरी में सियासी मंच पर मायावती और मुलायम सिंह यादव एक साथ दिखे। हालांकि 1993 में मुलायम सिंह ने बीएसपी के समर्थन से ही राज्य में सरकार बनाई थी। उसके बाद 1995 में लखनऊ में गेस्ट हाउस कांड हुआ था और इसके लिए मायावती मुलायम सिंह को दोषी मानती हैं। लेकिन आज पहली बार मायावती लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह के लिए प्रचार किया।

  • After 24 years Mulayam and Mayawati will attend joint rally in Mainpuri

    NewsApr 19, 2019, 9:43 AM IST

    मैनपुरी में मुलायम-माया चौबीस साल के बाद आज बनेंगे ‘साथी’

    आज उत्तर प्रदेश के राजनैतिक इतिहास में एक और नया अध्याय जुड़ेगा। कभी एक दूसरे की कट्टर दुश्मन माने जाने वाले एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव और बीसएपी सुप्रीमों एक साथ आज चुनावी मंच पर दिखेंगे। कभी एक दूसरे का चेहरा भी न देखने वाली परस्पर विरोधी मायावती आज मैनपुरी में मुलायम सिंह के लिए वोट मांगेगी।

  • mayawati and mulayam

    NewsApr 18, 2019, 6:14 PM IST

    मोदी भय का ऐसा असर कि मायावती मांग रहीं मुलायम के लिए वोट

    उत्तर प्रदेश की राजनीति में जातिगत आधार पर दबदबा रखने वाले ये दोनों विरोधी दल मोदी सरकार से छुटकारा पाने के लिए इस कदर विवश हैं कि अब बसपा सुप्रीमों मायावती मैनपुरी लोकसभा सीट पर प्रचार के लिए रैली करते हुए सपा उम्मीदवार मुलायम सिंह यादव के लिए वोट मांगने का काम करेंगी.

  • Clash between Yadav family has shown in holi festival, Mulayam not went to shivpal program

    NewsMar 21, 2019, 3:25 PM IST

    रंगों के त्योहार में भी दिखी यादव परिवार में तकरार, शिवपाल की होली में नहीं गए मुलायम


    उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े सियासी परिवार यादव परिवार में होली के त्योहार पर भी तकरार देखने को मिली। यादव परिवार ने सैफई में होली तो मनाई लेकिन दो अलग-अलग मंचों पर। शिवपाल सिंह यादव ने जहां अपने अलग मंच बनाया तो वहीं अखिलेश ने मुलायम के साथ दूसरे मंच पर शिरकत कर होली मनाई।

  • sp facing challenges in yadav stronghold in yadav belt

    NewsMar 13, 2019, 7:04 PM IST

    समाजवादी पार्टी को अपने गढ़ में मिल रही है 'अपनों' से ही चुनौती

    लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद सभी पार्टियों के टिकट दावेदारों में हलचल बढ़ गयी है। वहीं प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा ) में हालात कुछ ठीक नहीं दिख रहे हैं। उसको इस बार अपने गढ़ में अपने यादव कुनबे के लोगों से चुनौती मिलती दिख रही है।