Mamata Banerjee  

(Search results - 122)
  • <p>PM Modi, Modi speech, Mamta Banerjee, Modi vs Mamta Banerjee</p>

    NewsJul 19, 2020, 11:23 AM IST

    पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण से हो रहे हैं हालात खराब, कोरोना के मामलों में कई राज्यों को पीछे छोड़ा

    राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2198 मामले सामने आए हैं और इस दौरान 27 और लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद राज्य में मृतकों की संख्या 1,076 हो गई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 40,209 तक पहुंच गई है। 

  • <p>debendra nath ray</p>

    NewsJul 13, 2020, 10:14 AM IST

    पश्चिम बंगाल में दीदी राज में फंदे पर लटकता मिला भाजपा विधायक का शव

    राज्य में भाजपा के विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। रॉय पहले माकपा में थे और उसकी टिकट पर विधायक बने थे। लेकिन इसके बाद उन्होंने 2019 में उन्‍होंने भाजपा का दामन थाम लिया था। 

  • undefined

    NewsJun 15, 2020, 2:08 PM IST

    पश्चिम बंगाल में मुकल रॉय का कद बढ़ाएगी भाजपा!

    जानकारी के मुताबिक  भाजपा नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो बार मुकुल रॉय को दिल्ली बुला चुके हैं। रॉय के साथ ही उनके करीबी सब्यसाची दत्त भी दिल्ली पहुंचे। अमित शाह ने पिछले हफ्ते दो बार मुकुल के साथ बैठक की। कहा जा रहा है कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उनसे बातचीत हो रही है। राज्य में चुनाव कमान अभी तक भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने अपने हाथ में रखी है।

  • undefined

    NewsJun 7, 2020, 8:46 AM IST

    'दामाद' पर गर्मायी पश्चिम बंगाल की सियासत, कौन हैं ये दामाद

    एक दिन पहले ही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन और पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रवासियों के प्रति संवेदनशील होने के लिए कहा है और उन्होंने कहा था कि कहा कि एक भी प्रवासी भूखा नहीं रहना चाहिए। लेकिन टीएमसी सांसद ने गैरजिम्मेदाराना बयान देकर पार्टी को मुसीबत में ला दिया है।

  • Corona BJP, Corona JP Nadda, JP Nadda, BJP, Corona in India, Corona Virus, Coronavirus

    NewsMay 27, 2020, 6:31 PM IST

    भाजपा ने बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए शुरू किया कैंपेन, अब 'आर नोई ममता'

    भाजपा ने बुधवार को टीएमसी शासन को हटाने के लिए 57 सेकंड के वीडियो का क्लिप जारी किया। इस विडियो को आर नोई ममता नाम से एक ट्विटर हैशटैग लॉन्च किया। इसमें भाजपा ने राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को हटाने की मांग की है। राज्य में अगले साल चुनाव होने हैं और इसके लिए भाजपा ने अभी से ही तैयारी कर दी हैं।

  • <p>Image of Kolkata</p>

    NewsMay 15, 2020, 1:15 PM IST

    बंगाल में कोरोना से मरने वालों की संख्या पहुंची 150 के करीब

    राज्य में कोरोना से आठ लोगों की मौत हुई है। जिसमें कोलकाता में छह लोगों की मौत की सूचना है, जबकि दो पड़ोसी जिले हावड़ा में दो लोगों की मौत हुई है। राज्य में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना के 87 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 2,377 तक पहुंच गई है। वहीं राज्य में 24 घंटे के दौरान 68 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

  • mamta banerjee met pm modi's wife wife Jashodaben before meeting PM Modi

    NewsMay 12, 2020, 12:37 PM IST

    कोरोना के खौफ में पश्चिम बंगाल में डाक्टर, नहीं सुन रही है ममता सरकार

    बंगाल डॉक्टर्स फोरम ने तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव राजीव सिन्हा को लिखा है। डाक्टर का कहनाा है कि राज्य में डाक्टर और  स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए पीपीई, एन95,मास्क, फेस शील्ड, गॉगल्स, दस्ताने, सैनिटाइज़र उपलब्ध नहीं और प्रशासन कोरोना इन सब के बगैर फील्ड में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कह रहा है। फोरम ने कहा कि सभी स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों, एन 95 मास्क, फेस शील्ड, दस्ताने और काले चश्मे की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए करें।

  • <p><br />
IMCT, Mamta Sarkar, Mamta Banerjee, Modi Sarkar, Governor of West Bengal<br />
&nbsp;</p>

    NewsMay 7, 2020, 8:09 PM IST

    जानें क्यों हरिद्वार में ममता बनर्जी के खिलाफ हो रहे हैं प्रदर्शन

    राज्य सरकार द्वारा अभी तक कोई फैसला नहीं लेने के कारण इन लोगों ने सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की है। इन लोगों का कहना है कि हम एक तरह से शरणार्थी बन गए हैं क्योंकि हमारी राज्य सरकार हमारे घरों में लौटने की अनुमति नहीं दे रही है।

  • undefined

    NewsApr 15, 2020, 6:00 PM IST

    कोरोना के बीच में शुरू हुई ममता और धनखड़ के बीच जंग

    राज्यपाल ने दावा किया कि राज्य में धार्मिक कार्यक्रमों पर रोक नहीं जा सका है और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया गया है। लिहाजा राज्य में केन्द्रींय अर्द्धसैनिक बलों को तैनात किया जाना चाहिए। राज्यपाल ने कहा कि राज्य में लॉकडाउन के दौरान नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है और इसलिए ममता सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। 
  • PM Modi and Mamta will meet today kps

    NewsMar 28, 2020, 1:31 PM IST

    जानें क्यों पीएम मोदी ने की ममता बनर्जी की तारीफ

    केन्द्र सरकार ने कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को 10000 टेस्टिंग किट भेजी हैं। क्योंकि वहां पर टेस्टिंग किट की कमी हो गई थी और इसका मामला पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के समक्ष उठाया था। वहीं पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से कोरोना के हालात की जानकारी लेने के लिए बात की थी। 

  • undefined

    NewsMar 5, 2020, 5:46 AM IST

    पश्चिम बंगाल में दीदी शुरू करेगी ' बीजेपी छी छी' अभियान

    असल में टीएमसी ने इस  अभियान को दिल्ली में हुए दंगों को लेकर शुरू किया है। टीएमसी का आरोप है दिल्ली में भाजपा ने दंगे कराए थे। लिहाजा वह भाजपा को घेरने के लिए इस अभियान को शुरू करेगी। इसके साथ ही टीएमसी सीएए और एनआरसी के लिए भी एक अभियान शुरू करेगी। इसके लिए टीएमसी ने 'शर्म करो' का नारा दिया है। 

  • undefined

    NewsMar 3, 2020, 6:40 AM IST

    भाजपा की मोबाइल नंबर की काट 'बैंगल गोरबो' से करेगी टीएमसी

    पिछले  साल ही ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर को चुनाव रणनीति को नियुक्त किया है। ताकि राज्य में भाजपा के बढ़ते जनाधार को कम किया जा सके। दो दिन पहले ही भाजपा ने राज्य में मोबाइल नंबर जारी किया है।  जिसके जरिए राज्य की जनता भाजपा से जुड़ सकती है। अमित शाह की रैली  में एक लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था।

  • 'উনি কবে কাকে সম্মান দিয়েছেন', মেট্রোর আমন্ত্রণ বিতর্কে মুখ্যমন্ত্রীকে নিশানা দিলীপের

    NewsFeb 14, 2020, 9:05 AM IST

    नागरिकता कानून को लेकर दो हिस्सों में बंटी पश्चिम बंगाल भाजपा

    हालांकि भाजपा का साफ मानना है कि सीएए को लेकर दिल्ली में पार्टी को हार का सामना नहीं करना पड़ा। क्योंकि पार्टी का वोट प्रतिशत में इजाफा हुआ है और वहीं पार्टी के कई प्रत्याशी बहुत कम मार्जिन से हारे हैं। लिहाजा ये कहना गलत होगा कि पार्टी को नागरिकता कानून के कारण हार मिली है। लिहाजा अब पार्टी का पूरा फोकस पश्चिम बंगाल में होने वाले नगर निगम चुनावों में है।

  • undefined

    NewsFeb 5, 2020, 8:00 AM IST

    ममता धनखड़ के बीच हुई सुलह, टीएमसी सरकार ने राज्यपाल को मुहैया कराया हेलिकॉप्टर

    राज्य की टीएमसी सरकार ने राज्यपाल की यात्रा के लिए राज्य सरकार से एक हेलिकॉप्टर का अनुरोध किया था। लेकिन इस बार राज्य सरकार ने इसके लिए अनुमति दे दी है। जबकि इससे पहले राज्य सरकार ने सीधे तौर पर मना कर दिया था। इसे राज्य प्रशासन और राजभवन के बीच सुलह के संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

  • undefined

    NewsJan 27, 2020, 10:23 AM IST

    पश्चिम बंगाल में ममता आज पेश करेगी सीएए के खिलाफ प्रस्ताव

    ये तय है कि ये प्रस्ताव पारित हो जाएगा। क्योंकि विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस का बहुमत है। इस प्रस्ताव के पारित होती ही पश्चिम बंगाल भी उन राज्यों की कतार में शामिल हो जाएगा, जहां केन्द्र सरकार के नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ प्रस्ताव पारित हुए हैं। पश्चिम बंगाल से पहले राजस्थान, पंजाब और केरल में इस कानून के खिलाफ प्रस्ताव पारित हो चुके हैं।