Mamta Raj  

(Search results - 5)
  • undefined

    NewsJan 29, 2020, 5:54 PM IST

    ममता राज में सीएए के विरोध में दो लोगों की मौत, हिंसा जारी

    पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में बुधवार को उपद्रवियों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के प्रदर्शनकारियों पर क्रूड बम फेंका और तीन लोगों को गोली मार दी, इसमें तीन अन्य घायल हो गए। वहीं जिले के पुलिस का कहा है कि प्रदर्शन में दो लोगों की मौत हुई है। कई लोगों को इसके लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस की जांच चल रही है।

  • undefined

    NewsDec 15, 2019, 9:33 AM IST

    ममता राज में एक बार फिर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हमला

    पश्चिम बंगाल में हो रहे विरोध का निशाना भाजपा के नेता बन रहे हैं। वहीं इस कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला किया गया। उनकी गाड़ी पर पत्थर और ईटों से हमला किया गया। इसके साथ ही उनकी गाड़ी के पास पेट्रोल बम फेंका गया। जिसमें वस बच गए। राज्य में प्रदर्शनकारी पिछले चार  दिनों से आक्रामक हैं और उन्होंने राज्य के मुर्शिदाबाद में रेलवे स्टेशन में आग लगा दी और कई ट्रेनों में पथराव कर तोड़फोड की। 

  • রাজ্যপাল জগদীপ ধনকর

    NewsDec 6, 2019, 10:40 AM IST

    ममता राज में फिर हुई राज्यपाल की तौहीन, स्पीकर ने राज्यपाल को बुलाकर किया गेट बंद

    कोलकाता में विधानसभा के बाहर का नजारा कुछ अलग था। क्योंकि राज्यपाल जगदीप धनखड़ एक गेट से दूसरे गेट में पैदल जा रहे थे और उन्होंने कोई नहीं जानकारी नहीं दे रहा था कि उनकी विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात होगी या नहीं। उनके लिए विधानसभा के कर्मचारियों ने दरवाजा तक नहीं खोला। असल में राज्यपाल को विधानसभा अध्यक्ष ने दिन के खाने पर बुलाया था लेकिन ऐन वक्त पर इसे टाल दिया गया लेकिन इसकी जानकारी राज्यपाल को नहीं दी गई। 

  • undefined

    NewsSep 18, 2019, 7:30 AM IST

    ममता राज में दुर्गा पूजा से पहले पिंडदान करेंगे नड्डा

    भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 सितंबर को कोलकाता जा रहे हैं। जहां वह मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं का पिंड दान करेंगे। जाहिर से इससे भाजपा को आगामी चुनावों में राजनैतिक तौर पर फायदा होगा। क्योंकि इस कार्यकर्ताओं की राजनैतिक हत्याओं का आरोप भाजपा टीएमसी पर लगाती है। राज्य में टीएमसी का कैडर मजबूत है और भाजपा उसमें धीरे धीरे सेंध लगा रही है। 

  • BJP will put a dent in Durga Puja pandals in Mamta Raj, Amit Shah will inaugurate

    NewsSep 14, 2019, 8:34 AM IST

    ममता राज में भाजपा लगाएगी दुर्गा पूजा पंडालों में सेंध, अमित शाह करेंगे उद्घाटन

    राज्य में होने वाली दुर्गा पूजा में एक महीने से भी कम समय बचा है। लिहाजा इसके जरिए राजनैतिक दल राजनीति साधने जुट गए हैं। पूजा पंडालों में टीएमसी की खासी पकड़ मानी जाती है। लेकिन अब इसमें भाजपा ने सेंध लगा दी है। क्योंकि दक्षिण कोलकाता में ट्राइऐंगुलर पार्क स्थित फ्रैंड्स क्लब पूजा समिति ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पूजा के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया है।